Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE से जुड़ी 5 खबरें जो सच नहीं होनी चाहिए

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर
WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 21 Sep 2020, 18:15 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस 2020 धीरे-धीरे पास आता जा रहा है और पिछले कुछ हफ्तों में कई दिलचस्प चीजें घटित होती देखी गई हैं। लगातार WWE और रेसलिंग से जुड़ी नई-नई अफवाहें सामने आती रहती हैं और इन्हीं खबरों को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम WWE से जुड़ी 5 ऐसी खबरें आपके सामने रखने वाले हैं जो किसी भी हालत में सच नहीं होनी चाहिए।

विंस मैकमैहन के कारण 2 WWE सुपरस्टार्स का करियर खतरे में पड़ सकता है

जितने समय तक पॉल हेमन WWE रॉ के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर रहे, ऐसा प्रतीत होने लगा था कि एंड्राडे और एलिस्टर ब्लैक को बहुत बड़ा पुश मिलना तय है। लेकिन Wrestling Observer की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि विंस मैकमैहन इन दोनों सुपरस्टार्स को पुश देने के पक्ष में नहीं हैं।

हमारा मानना है कि ये खबर किसी भी हालत में सच नहीं होनी चाहिए क्योंकि ब्लैक और एंड्राडे के पास कंपनी के बड़े फ्यूचर सुपरस्टार्स बनने की काबिलियत है।

मर्फी-अलाया मिस्टीरियो के बीच लव एंगल

अलाया मिस्टीरियो और मर्फी
अलाया मिस्टीरियो और मर्फी

पिछले कुछ हफ्तों से मिस्टीरियो फैमिली vs सैथ रॉलिंस की दुश्मनी फैंस के लिए बड़े आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। हाल ही के रॉ एपिसोड में देखा गया था कि रॉलिंस द्वारा अटैक के बाद रे मिस्टीरियो की बेटी अलाया, मर्फी की मदद के लिए आगे आई थीं।

डेव मेल्टजर ने हाल ही में रिपोर्ट किया था कि WWE अलाया-मर्फी लव एंगल की शुरुआत करने वाली है। ये बात सच इसलिए नहीं होनी चाहिए क्योंकि अलाया को कम से कम अभी WWE टीवी और स्टोरीलाइंस में शामिल होने की कोई जरूरत नहीं है।

Advertisement

WWE के कारण एजे स्टाइल्स काफी नाराज हैं

एजे स्टाइल्स
एजे स्टाइल्स

COVID-19 महामारी के समय में WWE ने अधिकांश मौकों पर शोज को पहले ही रिकॉर्ड कर इवेंट के दिन लाइव प्रसारित किया है। लेकिन थंडरडोम के कारण WWE को प्लांस में कुछ बदलाव करने पड़े हैं और एजे स्टाइल्स इससे बिल्कुल भी खुश नहीं हैं।

एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि स्टाइल्स शुक्रवार को होने वाले अपने बेटे के फुटबॉल गेम्स को देखना चाहते हैं। लेकिन स्मैकडाउन के शुक्रवार को होने के कारण वो ऐसा नहीं कर पा रहे हैं और इससे वो काफी नाराज हैं। हमें उम्मीद है कि ये सच नहीं होना चाहिए क्योंकि इससे ब्लू ब्रांड के अन्य सुपरस्टार्स भी बदलाव की मांग कर सकते हैं।

1 / 2 NEXT
Published 21 Sep 2020, 18:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit