Create
Notifications

5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते WWE SmackDown से सामने आई 

WWE SmackDown
WWE SmackDown
reaction-emoji
Subham Pal

WWE सुपरस्टार बिग ई (Big E) के इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप ओपन चैलेंज से लेकर स्मैकडाउन (SmackDown) के मेन इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) और डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) के कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग तक इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में कुछ रोचक चीजें देखने को मिली। यह कहना गलत नहीं होगा कि SmackDown फैंस को एक बार फिर एंटरटेनिंग एपिसोड देने में कामयाब रही।

ये भी पढ़ें: 3 कारण क्यों ऐज को WWE SmackDown में जे उसो के खिलाफ मैच में जीत मिलनी चाहिए

वहीं, इस हफ्ते SmackDown में वापसी कर रहे बिग ई पर अपोलो क्रूज ने एक बार फिर हमला कर दिया। इसके अलावा इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान सैथ रॉलिंस ने सिजेरो पर बुरी तरह हमला करते हुए अपना गुस्सा निकाला। इसके अलावा साशा बैंक्स और बियांका ब्लेयर को अपने पूर्व साथी रेजिनेल्ड की वजह से हार का सामना करना पड़ा। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसी बड़ी कहानियों का जिक्र करने वाले हैं जो इस हफ्ते WWE SmackDown से सामने आई।

5- WWE SmackDown में नाया जैक्स और रेजिनेल्ड की शॉपिंग दिखाई गई

रेजिनेल्ड को उनके पुराने साथियों से धोखा मिलने के बाद नाया जैक्स ने उन्हें अपनी टीम में जगह दी थी और ऐसा लग रहा है कि WWE ने इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच कंट्रोवर्सियल स्टोरीलाइन बुक करने का फैसला कर लिया है। आपको बता दें, Raw के हालिया एपिसोड में रेजिनेल्ड ने नाया जैक्स & शायना बैजलर को जीत दिलाने में मदद की थी और इसका ईनाम देने के लिए नाया ने उन्हें शॉपिंग कराने का फैसला किया।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो इस हफ्ते SmackDown में फ्लॉप रहे और 3 जिन्होंने प्रभावित किया

आपको बता दें, इस हफ्ते SmackDown में दिखाए गए सैगमेंट में नाया जैक्स, रेजिनेल्ड को एक महंगे स्टोर में लेकर गई और उन्हें कोई भी कपड़े खरीदने की छूट दे दी गई थी। इस सैगमेंट के दौरान रेजिनेल्ड तरह-तरह के कपड़े ट्राय कर रहे थे और नाया भी काफी खुश थी, हालांकि, शायना बैजलर को यह चीज बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रही थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- WWE SmackDown में साशा बैंक्स और बियांका ब्लेयर के दोस्ती में दरार बढ़ गई

इस हफ्ते WWE SmackDown में साशा बैंक्स & बियांका ब्लेयर ने नटालिया & टमिना की टीम का सामना किया और रेजिनेल्ड द्वारा ध्यान भटकने का फायदा उठाकर टमिना, बियांका ब्लेयर को पिन करके यह मैच जीतने में कामयाब रही।

इस मैच के बाद साशा और बियांका के बीच बहस छिड़ गई और Fastlane 2021 में होने जा रहे विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच से पहले इन दोनों सुपरस्टार्स का झगड़ना अच्छी बात नहीं है। अगर ये दोनों सुपरस्टार्स जल्द ही अपना मनमुटाव खत्म नहीं करते हैं तो Fastlane में उन्हें टैग टीम चैंपियनशिप मैच में हार का सामना करना पड़ सकता है।

3- WWE SmackDown में सैथ रॉलिंस और शिंस्के नाकामुरा का आमना-सामना हुआ

इस हफ्ते SmackDown में बैकस्टेज सैथ रॉलिंस और शिंस्के नाकामुरा का आमना-सामना देखने को मिला। आपको बता दें, थोड़े देर तक शिंस्के नाकामुरा के सामने खड़े रहने के बाद रॉलिंस वहां से चले गए और ऐसा लग रहा है कि जल्द ही इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मुकाबला देखने को मिल सकता है।

यह बात पक्की है कि सिजेरो और सैथ रॉलिंस WrestleMania सीजन के दौरान एक-दूसरे से लड़ते हुए नजर आ सकते हैं। इससे पहले शिंस्के नाकामुरा, रॉलिंस के खिलाफ फ्यूड में आकर उनसे अपने पूर्व पार्टनर सिजेरो का बदला ले सकते हैं।

2- बिग ई ने WWE SmackDown में शानदार प्रोमो और आईसी चैंपियनशिप ओपन चैलेंज दिया

बिग ई ने इस हफ्ते WWE SmackDown में वापसी करते हुए शानदार प्रोमो देते हुए अपोलो क्रूज पर निशाना साध कर उन्हें ललकारा। हालांकि, कोई जवाब न मिलने के बाद बिग ई ने ओपन चैलेंज पेश कर दिया और कॉर्बिन इस चैलेंज का जवाब देने आए लेकिन मैच लड़ने का मौका सैमी जेन को मिला।

बिग ई पूरी तरह फिट न होने के बावजूद भी इस मैच में सैमी जेन को हराने में कामयाब रहे और इस मैच के बाद क्रूज ने एक बार फिर बिग ई पर हमला कर दिया। आपको बता दें, बिग ई Fastlane 2021 में अपोलो क्रूज के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड करने जा रहे हैं।

1- डेनियल ब्रायन ने WWE SmackDown में ऐज पर हमला किया

इस हफ्ते WWE SmackDown की शुरूआत ऐज और डेनियल ब्रायन के सैगमेंट से हुई। इस सैगमेंट के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे का सम्मान किया। हालांकि, ये दोनों सुपरस्टार्स ही एक-दूसरे को WrestleMania में रोमन रेंस के खिलाफ मैच में नहीं देखना चाहते हैं।

इसके बाद शो के मेन इवेंट में हुए कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के बाद रिंग में रोमन, जे उसो, डेनियल ब्रायन और ऐज के बीच जबरदस्त बवाल देखने को मिला और डेनियल ब्रायन ने ऐज को रनिंग नी देते हुए इस झड़प का अंत कर दिया।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...