Create

3 WWE सुपरस्टार्स जो इस हफ्ते SmackDown में फ्लॉप रहे और 3 जिन्होंने प्रभावित किया 

डॉमिनिक मिस्टीरियो, ओटिस, सैथ रॉलिंस और सिजेरो
डॉमिनिक मिस्टीरियो, ओटिस, सैथ रॉलिंस और सिजेरो
Subham Pal

इस हफ्ते WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का ठीक-ठाक एपिसोड देखने को मिला और इस शो के दौरान कुछ अच्छे मैचों के साथ कुछ वापसी भी देखने को मिली थी। आपको बता दें, इस हफ्ते SmackDown के शो का अंत रोमन रेंस (Roman Reigns) और डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) के कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट के जरिए हुआ। इसी सैगमेंट के दौरान यह बात कंफर्म हुआ कि अगले हफ्ते SmackDown में ऐज का मुकाबला जे उसो से होगा।

ये भी पढ़ें: 4 शानदार ट्रिपल थ्रेट मैच जो इस साल WWE WrestleMania में जरूर होने चाहिए

इस मैच के विजेता को Fastlane 2021 में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में गेस्ट रेफरी का रोल निभाने का मौका मिलेगा। इस आर्टिकल में हम 3 ऐसे WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो इस हफ्ते SmackDown में फ्लॉप रहे और 3 जिन्होंने प्रभावित किया।

1- सैथ रॉलिंस ने WWE SmackDown में प्रभावित किया

सैथ रॉलिंस और सिजेरो
सैथ रॉलिंस और सिजेरो

सैथ रॉलिंस ने SmackDown में बैकस्टेज सैगमेंट के दौरान साफ कर दिया कि सिजेरो को लेकर उनकी रूचि खत्म हो चुकी है। हालांकि, सिजेरो vs मर्फी के रिमैच के बारे में पता चलने के बाद उनकी सिजेरो में एक बार फिर रूचि जगी। आपको बता दें, सिजेरो पिछले हफ्ते SmackDown में हुए मैच में मर्फी को हराने में कामयाब रहे थे लेकिन इस बार रॉलिंस ने मैच में दखल देकर सिजेरो पर बुरी तरह हमला कर दिया।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनके खिलाफ बिग ई WrestleMania 37 में मुकाबला करते हुए नजर आ सकते हैं

इसी दौरान सैथ रॉलिंस चीखते हुए कह रहे थे कि वह अपने दोस्त (सिजेरो) के लिए कुछ अच्छा करना चाहते हैं। यह देखना रोचक होगा कि इस स्टोरीलाइन में आगे क्या होने वाला है। गौर करने वाली बात यह है कि SmackDown में रॉलिंस का सामना शिंस्के नाकामुरा से हुआ और संभव है कि वह भी आने वाले समय में रॉलिंस के खिलाफ स्टोरीलाइन में शामिल हो सकते हैं। यह देखना रोचक होगा कि रॉलिंस, नाकामुरा को भी अपने टीम में शामिल करने की कोशिश करते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1 & 2 - साशा बैंक्स और बियांका ब्लेयर WWE SmackDown में फ्लॉप साबित हुई

साशा बैंक्स, केविन ओवेंस और बियांका ब्लेयर
साशा बैंक्स, केविन ओवेंस और बियांका ब्लेयर

इस हफ्ते SmackDown में साशा बैंक्स और बियांका ब्लेयर ने टैग टीम मैच में नटालिया & टमिना की टीम का सामना किया। हैरान करने की बात यह है कि इस मैच के दौरान टमिना & नटालिया ने बैंक्स & ब्लेयर से अच्छा प्रदर्शन किया और बैंक्स & ब्लेयर इस मैच के दौरान संघर्ष करती हुई दिखाई दी।

इसके बाद रेजिनेल्ड की वजह से ब्लेयर का ध्यान भटकने का फायदा उठाकर टमिना & नटालिया यह मैच जीतने में कामयाब रही। इस मैच के बाद बियांका और साशा ने हार का जिम्मेदार एक-दूसरे को ठहराना शुरू कर दिया।

2- बिग ई ने WWE SmackDown में प्रभावित किया

बिग ई
बिग ई

बिग ई ने इस हफ्ते WWE SmackDown में वापसी के बाद अपोलो क्रूज को ललकारा लेकिन क्रूूूज नेे उनकेे चैलेंज का कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद बिग ई ने ओपन चैलेंज देते हुए सैमी जेन के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड किया।

पूरी तरह फिट नहीं होने के बाद भी बिग ई ने सैमी जेन को डोमिनेंट किया और वह यह मैच जीतने में कामयाब रहे। हालांकि, मैच खत्म होने के बाद अपोलो क्रूज ने वहां आकर बिग ई पर हमला कर दिया और आपको बता दें, Fastlane 2021 में इन दोनों सुपरस्टार्स का मैच होने जा रहा है।

3- रेजिनेल्ड WWE SmackDown में फ्लॉप साबित हुए

नाया जैक्स और रेजिनेल्ड
नाया जैक्स और रेजिनेल्ड

इस हफ्ते SmackDown मेें रेजिनेल्ड की वजह से साशा बैंक्स & बियांका ब्लेयर की टीम को हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि, रेेेेेजिनेल्ड इस हफ्ते SmackDown मेंं इसके अलावा कुछ खास नहीं किया। रेजिनेल्ड को साशा बैंक्स, कार्मेला केे साथ रहतेे हुए अपना एथलेेेेेटिक मूूूव दिखाने का मौका मिलता था।

हालांकि, नाया जैक्स के साथ आने के बाद से ही रेजिनेल्ड को ऐसा करने का मौका नहीं मिल रहा है। WWE को यह पक्का करना चाहिए कि रेजिनेल्ड को एक मजाक के तौर पर बुक न किया जाए क्योंकि भविष्य में उनके पुश के लिए यह काफी नुकसानदेह साबित हो सकता है।

3- डॉमिनिक मिस्टीरियो ने WWE SmackDown में प्रभावित किया

डॉमिनिक मिस्टीरियो
डॉमिनिक मिस्टीरियो

डॉमिनिक मिस्टीरियो ने इस हफ्ते SmackDown में काफी शानदार परफॉर्मेंस दी और वह अपने पिता रे मिस्टीरियो और स्ट्रीट प्रॉफिट्स के साथ मिलकर डॉल्फ जिगलर & रॉबर्ट रूड और अल्फा एकैडमी टीम को हराने में कामयाब रहे।

इस मैच के दौरान डॉमिनिक ने वर्तमान चैंपियंस को कड़ी टक्कर दी और भविष्य में वह अपने पिता के साथ मिलकर SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप मैच में लड़ते हुए दिखाई दे सकते हैं। यही नहीं, डॉमिनिक ने इस मैच के दौरान यह भी दर्शाया कि सिंगल स्टार के रूप में वह काफी सफल हो सकते हैं।

Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...