5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते WWE SmackDown से सामने आई 

इस हफ्ते WWE SmackDown का शानदार एपिसोड देखने को मिला
इस हफ्ते WWE SmackDown का शानदार एपिसोड देखने को मिला

एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) 2021 पीपीवी से पहले WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का आखिरी एपिसोड देखने को मिला। SmackDown का यह एपिसोड काफी शानदार साबित हुआ है और इस एपिसोड के दौरान कुछ ट्विस्ट और टर्न देखने को मिले थे। आपको बता दें, ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड के दौरान एक सुपरस्टार ने हील टर्न लेते हुए सभी को चौंका दिया और इसके अलावा एक इंटरजेंडर मैच भी देखने को मिला।

ये भी पढ़ें: 5 विवादास्पद बातें जो WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर असल जिंदगी में कह चुके हैं

फैंस का मानना है कि Elimination Chamber पीपीवी में होने वाले मैचों के रिजल्ट का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है लेकिन इस हफ्ते SmackDown के इस एपिसोड के दौरान कुछ ऐसी चीजें देखने को मिली जिसने इस पीपीवी को लेकर फैंस के मन में रोमांच काफी बढ़ा दिया है। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसे कहानियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown से निकलकर सामने आई।

5- इस हफ्ते WWE SmackDown में अपोलो क्रूज का नया कैरेक्टर देखने को मिला

इस हफ्ते WWE SmackDown में शिंस्के नाकामुरा vs अपोलो क्रूज का मैच देखने को मिला और इस मैच के दौरान बिग ई भी रिंगसाइड पर मौजूद थे। हालांकि, नाकामुरा इस मैच में क्रूज को हराने में कामयाब रहे लेकिन मैच खत्म होने के बाद क्रूज ने नाकामुरा पर हमला करना चाहा, पर बिग ई ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया।

ये भी पढ़ें: 3 स्टोरीलाइंस जो WWE Elimination Chamber 2021 पीपीवी में खत्म हो जानी चाहिए और 2 जो जारी रहनी चाहिए

इसके बाद जब बिग ई, शिंस्के नाकामुरा का हाल-चाल पूछने लगे तो अपोलो क्रूज ने स्टील स्टेप्स के जरिए उनपर बुरी तरह हमला कर दिया। इस खतरनाक हमले के बाद बिग ई को स्ट्रेचर पर ले जाया गया और यह कहना गलत नहीं होगा कि इस वजह से क्रूज के मोमेंटम में जबरदस्त बढ़ोतरी हुई है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- ओटिस ने WWE SmackDown में हील सुपरस्टार के लक्षण दिखाए

WWE SmackDown सुपरस्टार ओटिस फैंस के पसंदीदा सुपरस्टार्स में से एक हैं लेकिन इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड के दौरान ओटिस ने हील सुपरस्टार के लक्षण दिखाए थे। आपको बता दें, इस हफ्ते स्मैकडाउन में ओटिस & गेबल ने रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक मिस्टीरियो का सामना किया।

हालांकि, इस मैच के दौरान ओटिस ने गेबल के बातो में आकर रे मिस्टीरियो को बुरी तरह मारना जारी रखा और रेफरी के कहने पर भी वह नहीं रूके। यही कारण है कि इस मैच को डिसक्वालिफिकेशन में समाप्त कर दिया गया। यही नहीं, मैच खत्म होने के बाद भी ओटिस ने टॉप रोप से मिस्टीरियो को स्पलैश दे दिया। ऐसा लग रहा है कि चैड गेबल के बुरी संगत में ओटिस जल्द ही हील टर्न ले सकते हैं।

3- टॉक शो की वजह से SmackDown में इंटरजेंडर मैच देखने को मिला

इस हफ्ते SmackDown में बेली के टॉक शो के दौरान नाया जैक्स और शायना बैजलर गेस्ट के रूप में मौजूद थी। आपको बता दें, इस टॉक शो के दौरान जब वर्तमान विमेंस टैग टीम चैपियंस ने साशा बैंक्स और बियांका ब्लेयर का मजाक उड़ाया तो उन्हें डिफेंड करने रेजिनेल्ड वहां आ गए।

इसके बाद साशा बैंक्स और बियांका ब्लेयर ने वहां आकर इस सैगमेंट को तहस-नहस कर दिया। जल्द ही, रेजिनेल्ड ने बेली, नाया और शायना को सिक्स मैन टैग टीम मैच के लिए चैलेंज कर दिया और इसके बाद रेजिनेल्ड ने साशा और बियांका के साथ टीम बना ली। यही नहीं, रेजिनेल्ड, साशा और बियांका की मदद से नाया जैक्स को पिन करते हुए मैच जीतने में कामयाब रहे।

2- WWE SmackDown में ऐज और रोमन रेंस का आमना-सामना हुआ

इस हफ्ते WWE SmackDown की शुरुआत रोमन रेंस और ऐज के सैगमेंट से हुई। इस सैगमेंट के दौरान ऐज काफी शानदार दिखे और उन्होंने यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के साथ खेले जा रहे माइंड गेम का जिक्र किया। इसके बाद सैमी जेन ने इस सैगमेंट में दखल देने की कोशिश की लेकिन जे उसो ने जल्द ही उनपर अटैक कर दिया।

गौर करने वाली बात यह है कि इसी दौरान रोमन ने ऐज के कान में कुछ कहा। इस बात का अंदाजा लगा पाना मुश्किल है कि रोमन ने ऐज के कान में क्या कहा। इसके बाद शो के मेन इवेंट में एक बार फिर ऐज और रोमन का सामना हुआ जहां रोमन ने स्पीयर देकर ऐज को धाराशाई कर दिया था।

1- ऐज ने SmackDown में कई WWE सुपरस्टार्स के साथ ड्रीम मैच के संकेत दिए

ऐसा लग रहा है कि WWE Elimination Chamber पीपीवी के बाद ऐज vs रोमन रेंस का फ्यूड शुरू हो सकता है। हालांकि, ऐज ने बैकस्टेज सैगमेंट में डेनियल ब्रायन, केविन ओवेंस, किंग कॉर्बिन का सामना कर उनके खिलाफ मैच लड़ने के संकेत दिए।

यही नहीं, SmackDown के मेन इवेंट में हुए सिक्स मैन टैग टीम मैच के दौरान ऐज ने 13 सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच लड़ने के संकेत दिए जिसमें Raw Elimination Chamber मैच में शामिल सुपरस्टार्स भी शामिल हैं। मैच खत्म होने के बाद ऐज एक्शन में दिखाई दिए और रोमन ने उन्हें स्पीयर दे दिया। यही कारण है कि ऐज जल्द ही रोमन को अपना WrestleMania प्रतिदंद्वी चुन सकते हैं।