Create

5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें लॉकर रूम से बाहर निकाला गया  

हार्डी बॉयज और निकी-ब्री
हार्डी बॉयज और निकी-ब्री

नये डब्लू डब्लू ई (WWE) स्टार्स के लिए कभी भी कंपनी में अपनी जगह बनाना आसान नहीं होता हैं। इस दौरान उन्हें WWE लॉकर रूम में अपनी रवैये पर भी काफी ज्यादा ध्यान देना होता हैं क्योंकि उन्हें इस व्यवहार की वजह से उनके करियर पर भी असर पड़ता है। जबकि कभी भी WWE सीनियर स्टार्स उन्हें लॉकर रूम से भी बाहर कर देते हैं। सीनियर स्टार्स के साथ उनके व्यवहार का असर उनके करियर और उनके पुश पर भी पड़ता हैं। तो आइये जानते है उन स्टार्स के बारें में जिन्हें उनकी हरकतों की वजह से लॉकर रूम से बाहर का रास्ता दिखा गया था:

5 WWE के पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन द मिज

youtube-cover

इसमें कोई भी शक नहीं है कि द मिज़ (The Miz) इस समय डब्लू डब्लू ई (WWE) के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। द मिज़ (The Miz) को उनके रिंग प्रोमो की वजह से दुनिया भर में उन्हें फैंस पसंद करते हैं। लेकिन क्या आप को पता है कि अपने करियर के शुरुआती दौर में द मिज़ (The Miz) को भी बैकस्टेज में हीट का सामना करना पड़ा था। क्रिस जैरिको को दिए इंटरव्यू में उन्होंने इस बात का खुलासा किया था।

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी दुश्मनियां जिसको WWE ने साल 2020 में फिर से दिखाया

उन्होंने अपने इंटरव्यू में बताया था कि 2007 में उन्होंने अपना सारा काम लॉकर रूम में फैला दिया था, जिस वजह से उन्हें लॉकर रूम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। जिसके बाद वो लगभग 6 महीने तक लॉकर रूम से बाहर थे। उनकी सजा खत्म होने के बाद खुद अंडरटेकर ने उन्हें लॉकर रूम में वापस बुलाया था। हालांकि इस घटना के बाद से ही द मिज़ लॉकर रूम के लीडर के रूप में सामने आए हैं और इस समय वो WWE के सबसे फेमस स्टार्स में से एक हैं।

4 WWE के पूर्व सुपरस्टार एंजो अमोरे

youtube-cover

एंजो अमोरे (Enzo Amore) डब्लू डब्लू ई (WWE) में बड़े स्टार बन सकते थे लेकिन उनकी हरकतों की वजह से वो कंपनी से रिलीज कर दिए गए थे। 2017 में WWE टूर के दौरान उनकी और रोमन रेंस की बस में लड़ाई हो गई थी। जिस वजह से उन्हें बस और लॉकर रूम दोनों से बाहर कर दिया गया था। इसके अलावा उनकी बैकस्टेज में भी उनको काफी जादा हीट का सामना करना पड़ा था।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें इस समय विलन बनने की जरुरत है

3 मेलीना

मेलीना (Melina) को एक समय विमेंस डिवीजन के फ्यूचर के रूप में देखा जा रहा था। वो अपने करियर के दौरान विमेंस चैंपियन भी रह चुकी हैं। हालांकि बैकस्टेज में ख़राब रवैये से उन्हें काफी ज्यादा नुकसान हुआ था। लीटा से लड़ाई की वजह से उन्हें भी लॉकर रूम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। इस लड़ाई की वजह से उनके पुश कर भी काफी ज्यादा असर पड़ा था और बाद में उन्हें WWE से भी रिलीज कर दिया गया था।

2 WWE के पूर्व टैग टीम चैंपियंस हार्डी बॉयज

youtube-cover

इसमें कोई भी शक नहीं है कि मैट (Matt Hardy) और जैफ हार्डी (Jeff Hardy) इस समय बिजनेस के महान रेसलर्स में से एक हैं। लेकिन अपने करियर के शुरूआती दौर में उनसे भी गलती हुई थी। अपने करियर के शुरूआती दौर में एक बार वो टूर पर केन की सीट पर बैठ गए थे। जिस वजह से उन्हें भी लॉकर रूम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। हालांकि ये टूर खत्म होने के बाद उन्हें फिर से लॉकर रूम का हिस्सा बनाने का मौका मिल गया था।

#1 WWE की फेमस बहने निकी बैला और ब्री बैला

निकी बैला (Nikki Bella) और ब्री बैला (Brie Bella) WWE की फेमस सुपरस्टार्स में से एक हैं , लेकिन अपने करियर के शुरुआत में उन्हें भी लॉकर रूम से बाहर कर दिया था। एक इंटरव्यू में निकी ने इस बात का खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि उनके डेब्यू से कई स्टार्स खुश नहीं थे, जिस वजह से उन्हें विमेंस लॉकर में जगह नहीं मिलती थी। हालांकि बाद में मैनेजमेंट की वजह से उन्हें लॉकर रूम में शामिल किया गया था।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment