Create
Notifications
Advertisement

5 बड़ी दुश्मनियां जिसको WWE ने साल 2020 में फिर से दिखाया

  • इस साल की शुरुआत से ही WWE ने कई यादगार फ्यूड बुक किए हैं।
  • इस दौरान WWE ने फिर से कुछ हाई प्रोफाइल फ्यूड को दोबारा से बुक करने का फैसला किया था।
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 May 2020, 16:30 IST

जॉन सीना और ब्रे वायट  
जॉन सीना और ब्रे वायट  

इस साल की शुरुआत से ही डब्लू डब्लू ई (WWE) ने कई यादगार फ्यूड बुक किये हैं। लेकिन इसके बाद भी कोविड-19 और लॉकडाउन का असर असर WWE और उसकी बुकिंग पर पड़ा हैं। इस दौरान कई हाई प्रोफाइल को रद्द करने का भी फैसला लिया गया हैं।

इस दौरान WWE ने फिर से कुछ हाई प्रोफाइल फ्यूड को दोबारा से बुक करने का फैसला किया था। इस फ्यूड्स से फिर से कुछ यादगार पल और मैच देखने को मिले हैं। तो आइये जानते हैं कि वो कौन से ऐसे 5 फ्यूड हैं, जिन्हें कंपनी ने इस साल फिर से बुक किया है:

5 WWE दिग्गज जॉन सीना और ब्रे वायट  

जॉन सीना और ब्रे वायट  
जॉन सीना और ब्रे वायट  

WWE ने जॉन सीना (John Cena) और ब्रे वायट (Bray Wyatt) को पहली बार 2014 में एक फ्यूड में बुक किया था। इस फ्यूड का अंत रेसलमेनिया में हुआ था जहां पर जॉन सीना (John Cena) ने ब्रे वायट (Bray Wyatt) को हरा दिया था। इस फ्यूड के बाद ब्रे वायट (Bray Wyatt) की बुकिंग पर भी काफी ज्यादा असर पड़ा था, हालांकि इसके बाद ये दोनों ही स्टार्स इस साल भी रेसलमेनिया में एक दूसरे के आमने-सामने आए थे। 

 इस मैच को फायरफ्लाइ फन हाउस मैच के रूप में बुक किया था। इस मैच में ब्रे वायट (Bray Wyatt) ने उन्हें हराकर अपना बदला पूरा कर लिया था। इसके बाद भी WWE इन दोनों ही स्टार्स को एक बार फिर से फ्यूड में बुक कर सकता हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें इस समय विलन बनने की जरुरत है

ये दोनों ही स्टार्स माइक पर काफी ज्यादा सॉलिड हैं और जॉन सीना अभी भी किसी भी पीपीवी के लिए सबसे बड़े स्टार हो सकते हैं। इस वजह से कंपनी के पास एक बार फिर से इन दोनों ही स्टार्स को एक फ्यूड में बुक करने का मौका होगा।  


1 / 3 NEXT
Published 21 May 2020, 16:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit