Create
Notifications

5 स्टिपुलेशन जो WWE WrestleMania 37 में आईसी चैंपियनशिप मैच में जोड़े जा सकते हैं 

आईसी चैंपियन बिग ई और अपोलो क्रूज
आईसी चैंपियन बिग ई और अपोलो क्रूज
Subham Pal

पूर्व WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बिग ई (Big E) लंबे समय से अपोलो क्रूज (Apollo Crews) के साथ फ्यूड मे हैं और ऐसा लग रहा है कि यह फ्यूड इस साल रेसलमेनिया (WrestleMania) तक जारी रहने वाला है। हालांकि, बिग ई, क्रूज को तीन मौकों पर हराकर आईसी टाइटल रिटेन कर चुके हैं, इसके बावजूद भी इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फ्यूड खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है।

ये भी पढ़ें: 3 कारणों क्यों जॉन सीना के बजाए WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन को रिक फ्लेयर के 16 वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतने के रिकॉर्ड को तोड़ना चाहिए

आपको बता दें, बिग ई ने पिछले हफ्ते Fastlane 2021 में आईसी चैंपियनशिप मैच में क्रूज को हरा दिया था। हालांकि, इस मैच के बाद क्रूज ने बिग ई पर बुरी तरह हमला कर दिया था। यही कारण है कि जल्द ही इन दोनों सुपरस्टार्स के WrestleMania 37 के लिए मैच बुक किया जा सकता है। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसे शर्तो का जिक्र करने वाले हैं जो शोज ऑफ शोज में आईसी चैंपियनशिप मैच में जोड़े जा सकते हैं।

5- WWE आईसी चैंपियन बिग ई vs अपोलो क्रूज (लैडर मैच)

बिग ई और अपोलो क्रूज
बिग ई और अपोलो क्रूज

WrestleMania और लैडर मैच का पुराना नाता रहा है और आपको बता दें, WWE इतिहास में शोज ऑफ शोज में कई बेहतरीन लैडर मैच देखने को मिले हैं। यही नहीं, WWE के इस सबसे बड़े इवेंट में पहले भी कई मौकों पर लैडर मैच में आईसी टाइटल डिफेंड किये जा चुके हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो बॉबी लैश्ले का ओपन चैलेंज स्वीकार करते हुए ड्रू मैकइंटायर को अपना शिकार बना सकते हैं

यही कारण है कि WWE इस परंपरा को जारी रखते हुए इस साल WrestleMania में बिग ई vs अपोलो क्रूज के बीच आईसी चैंपियनशिप लैडर मैच कराने का फैसला कर सकती है। यह बात तो पक्की है कि अगर लैडर मैच होता है तो ये दोनों सुपरस्टार्स मिलकर बेहतरीन मैच दे सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- अपोलो क्रूज vs बिग ई (WWE स्टेयर्स मैच)

स्टेयर्स मैच
स्टेयर्स मैच

अपोलो क्रूज ने बिग ई पर स्टील स्टेप्स से हमला करते हुए WWE में हील टर्न लिया था। हील टर्न लेने के बाद से ही बिग ई ने खुद को एक नए कैरेक्टर में ढाल लिया और अब उनके हाव-भाव से लेकर उनके बातचीत का तरीका भी बिल्कुल बदल चुका है।

अब जबकि, शुरूआत में क्रूज ने बिग ई पर स्टील स्टेप्स से हमला किया था इसलिए WrestleMania 37 में इन दोनों सुपरस्टार्स के आईसी चैंपियनशिप मैच को स्टील स्टेयर्स मैच बना देना चाहिए। इस स्टिपुलेशन के तहत ये दोनों ही सुपरस्टार्स मैच के दौरान स्टील स्टेप्स का हथियार के तौर पर इस्तेमाल कर पाएंगे।

3- अपोलो क्रूज vs बिग ई (WWE स्टील केज मैच)

स्टील केज मैच
स्टील केज मैच

WWE इतिहास में WrestleMania में केवल एक स्टील केज मैच देखने को मिला है और यह स्टील केज WrestleMania 2 में देखने को मिला था। हालांकि, 35 साल बाद एक बार फिर WrestleMania में मैच कराने का समय आ चुका है।

शोज ऑफ शोज तक बिग ई और अपोलो क्रूज के दुश्मनी के करीब तीन महीनें पूरे हो जाएंगे और अतीत में लंबे समय तक चले कई फ्यूड्स के अंत में स्टील केज मैच देखने को मिले थे। यही कारण है कि WWE क्रूज और बिग ई के फ्यूड को खत्म करने के लिए WrestleMania में स्टील केज मैच का आयोजन कर सकती है।

2- अपोलो क्रूज vs बिग ई (WWE स्ट्रीट फाइट मैच)

स्ट्रीट फाइट मैच
स्ट्रीट फाइट मैच

पिछले कुछ हफ्तों में WWE में बिग ई और अपोलो क्रूज के बीच किसी स्ट्रीट फाइट की तरह झड़प देखने को मिली थी। संभव है कि WWE धीरे-धीरे WrestleMania 37 के लिए इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच स्ट्रीट फाइट मैच बिल्ड कर रही हो।

देखा जाए तो इस फ्यूड के दौरान ये दोनों ही सुपरस्टार्स एक-दूसरे के कट्टर दुश्मन बनकर उभरे हैं। इस स्टिपुलेशन मैच के जरिए इन दोनों ही सुपरस्टार्स को एक-दूसरे पर जबरदस्त वार करने का मौका होगा। क्रूज के नजरिए से देखा जाए तो स्ट्रीट फाइट मैच में उन्हें बिग ई को हराना आसान हो जाएगा।

1- अपोलो क्रूज vs WWE आईसी चैंपियन बिग ई (फॉल्स काउंट एनीवेयर मैच)

फॉल्स काउंट एनीवेयर मैच
फॉल्स काउंट एनीवेयर मैच

बिग ई, अपोलो क्रूज से काफी बुरी तरीके से अपना बदला लेना चाहते हैं और पिछले हफ्ते SmackDown में इंटरव्यू के दौरान बिग ई गोल्फ कार्ट लेकर क्रूज को ढूढ़ने निकले थे। क्रूज को ढूढ़ने के बाद बिग ई ने उनपर बुरी तरह हमला कर दिया था।

इसके बाद रेफरी द्वारा बीच में आने के बाद क्रूज मौके का फायदा उठाकर वहां से भाग निकले थे। संभव है कि WWE इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फॉल्स काउंट एनीवेयर मैच बुक कर सकती है जिसके बाद WrestleMania 37 में ये दोनों सुपरस्टार्स पूरे एरीना में फाइट करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...