Create

5 WWE सुपरस्टार्स जो Roman Reigns के SmackDown में ओपन चैलेंज का जवाब दे सकते हैं

रोमन रेंस और कीथ ली
रोमन रेंस और कीथ ली

पिछले हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में रोमन रेंस (Roman Reigns) ने WWE दिग्गज रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) को हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) मैच में हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड किया था। इस मैच में उन्होंने रे मिस्टीरियो को टैपआउट करके अपने टाइटल को सफलतापूर्वक रिटेन कर लिया था। Talking Smack पर रोमन रेंस के स्पेशल काउंसल पॉल हेमन (Paul Heyman) ने एक बड़े ओपन चैलेंज की घोषणा कर दी है।

ये भी पढ़ें:- Money In the Bank मैच में दो फेमस सुपरस्टार्स को छत से फेंका गया था नीचे, मुकाबले का हुआ था चौंकाने वाला अंत

इस हफ्ते SmackDown में रोमन रेंस ने किसी भी सुपरस्टार को सामने आकर उनका सामना करने का मौका दिया है। हर कोई उत्साहित होगा कि आखिर कौन सामने आकर यूनिवर्सल चैंपियन को चुनौती दे सकता है। इसलिए इस आर्टिकल में हम 5 सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जो SmackDown में रोमन रेंस के ओपन चैलेंज का जवाब दे सकते हैं।

5- WWE SmackDown में डॉमिनिक मिस्टीरियो सामने आ सकते हैं

रे मिस्टीरियो ने अपने बेटे का बदला लेने के लिए रोमन रेंस को चैलेंज किया था लेकिन वो असफल रहे। मैच के बाद रोमन रेंस ने मिस्टीरियो पर हमला भी किया था। अब रे मिस्टीरियो के बेटे डोमिनिक द्वारा रोमन रेंस को चैलेंज मिल सकता है। इससे उनकी स्टोरीलाइन आगे बढ़ेगी। डॉमिनिक असल में एक बेहतर विकल्प रहेंगे।

ये भी पढ़ें:- 3 सुपरस्टार्स जिन्हें Money in the Bank लैडर मैच में शामिल नहीं करके WWE ने बहुत बड़ी गलती की

इस सुपरस्टार ने अब तक किसी भी फैन को निराश नहीं किया है। WWE उन्हें रोमन रेंस जैसे दिग्गज के खिलाफ बड़ा मौका दे सकता है। इससे डॉमिनिक को बतौर बेबीफेस सुपरस्टार फायदा मिलेगा। डॉमिनिक ने कुछ समय पहले बताया था कि वो रोमन रेंस का सामना करना चाहते हैं। अब SmackDown के एपिसोड में WWE उनकी यह इच्छा पूरी कर सकता है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

4- जिमी उसो

जिमी उसो और रोमन रेंस के बीच पिछले कुछ महीनों से अनबन चल रही थी। पिछले हफ्ते जिमी ने रोमन रेंस का साथ देने का निर्णय लिया। रोमन रेंस की रे मिस्टीरियो पर जीत के बाद जिमी उसो ने आकर अपने भाई का हाथ भी ऊपर किया था। ऐसे में अब सभी को लग रहा है कि वो साथ आ चुके हैं।

WWE SmackDown में सभी को चौंका सकता है। जिमी उसो SmackDown में रोमन रेंस के ओपन चैलेंज का जवाब देकर सभी को सरप्राइज कर सकते हैं। वो पिछले हफ्ते मैच के बाद रोमन के रे मिस्टीरियो पर हमले से निराश होकर अपने भाई को चुनौती दे सकते हैं। WWE इस दुश्मनी को अलग दिशा में लेकर जा सकता है।

3- जे उसो

जे उसो और रोमन रेंस पहले आमने-सामने आ चुके हैं और उनके मुकाबले हमेशा ही खास साबित हुए हैं। दुश्मनी के बाद जे उसो ने रोमन रेंस के साथ आने का निर्णय लिया था। इसके बाद से दोनों ही सुपरस्टार्स साथ दिखाई दिए हैं। दो हफ्ते पहले जिमी उसो और रोमन रेंस की बहस की वजह से जे उसो नाराज होकर चले गए थे।

इसके अलावा पिछले हफ्ते रोमन रेंस ने जे उसो को ढूंढने की कोशिश की लेकिन वो सफल नहीं हुए। अब जे उसो SmackDown में आकर रोमन रेंस के ओपन चैलेंज का जवाब दे सकते हैं। यह बड़ा शॉक रहेगा क्योंकि वो काफी समय से रोमन के साथ दिखाई दे रहे थे और अब वो अपने भाई को ही चुनौती दे सकते हैं।

2- बैरन कॉर्बिन

किंग कॉर्बिन ने हाल ही में अपना किंग ऑफ द रिंग का क्राउन हारा है। ऐसे में अब वो WWE के किंग नहीं माने जाएंगे और उनके कैरेक्टर में बदलाव हो सकता है। वो एक बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में नजर आ सकते हैं और अपने पुराने नाम बैरन कॉर्बिन को वापस ला सकते हैं। वो रोमन रेंस के ओपन चैलेंज का जवाब दे सकते हैं।

सभी फैंस के लिए यह सरप्राइज होगा। कोई भी उम्मीद नहीं कर रहा है कि किंग कॉर्बिन आकर रोमन के चैलेंज का जवाब देंगे। WWE बैरन कॉर्बिन को बतौर बेबीफेस प्रयोग करके देख सकता है। इससे शायद पूर्व Money in the Bank विजेता को अपने करियर में फायदा देखने को मिल सकता है।

1- कीथ ली

कीथ ली काफी समय से WWE में दिखाई नहीं दिए हैं। खैर, उन्होंने अब तक अपने मेन रोस्टर करियर में सभी को प्रभावित किया है। इस सुपरस्टार ने कई दिग्गजों का सामना भी किया हुआ है। Survivor Series 2019 में मेंस एलिमिनेशन मैच के दौरान अंत में रोमन रेंस और कीथ ली बचे थे।

दोनों के बीच जबरदस्त फाइट हुई थी। इस दौरान रोमन रेंस का प्रदर्शन जबरदस्त रहा था और कीथ ली ने सभी फैंस को चौंका दिया था। इसके बाद से ही रोमन रेंस और कीथ ली को फैंस आमने-सामने देखना चाहते हैं। वो SmackDown में वापसी करते हुए रोमन रेंस की चुनौती को स्वीकार कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- 5 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने अपने फिनिशर में बदलाव किया है

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment