3 सुपरस्टार्स जिन्हें Money in the Bank लैडर मैच में शामिल नहीं करके WWE ने बहुत बड़ी गलती की

WWE
WWE

WWE का अंतिम पीपीवी हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) था। अब WWE अपने अगले इवेंट मनी इन द बैंक (Money in the Bank) की तैयारी कर रहा है। इस इवेंट में लैडर मैचों का आयोजन देखने को मिलता है। इस मैच में जीत दर्ज करने वाले सुपरस्टार्स को कॉन्ट्रैक्ट मिलता है। इसकी मदद से सुपरस्टार्स कभी भी वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच पा सकते हैं।

Raw और SmackDown से चुनिंदा सुपरस्टार्स को मौका मिलता है। हाल ही में Raw के एपिसोड में तीन क्वालीफायर्स देखने को मिले। विजेताओं को लैडर मैच का हिस्सा बनाया गया है। रिकोशे, रिडल और जॉन मॉरिसन अब Money in the Bank लैडर मैच का हिस्सा बन चुके हैं।

ये भी पढ़ें:- 2 सुपरस्टार्स जिन्हें WWE से जाने के बाद जबरदस्त सफलता मिली और 2 जिनका करियर बर्बाद हो गया

इस दौरान कुछ ऐसे सुपरस्टार्स भी रहे हैं जिन्हें WWE ने मौका नहीं दिया लेकिन उन्हें मैच में जगह मिलनी चाहिए थी। इसलिए इस आर्टिकल में हम 3 सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जिन्हें WWE ने Money in the Bank लैडर मैच में शामिल नहीं करके बहुत बड़ी गलती की है।

3- पूर्व WWE चैंपियन जैफ हार्डी

जैफ हार्डी को WWE ने इस मैच का हिस्सा नहीं बनाकर सभी फैंस को निराश किया है। उन्हें WWE इतिहास के सबसे जबरदस्त हाई-फ्लाइंग सुपरस्टार्स में से एक माना जाता था। वो अपने लैडर मैचों के लिए मुख्य रूप से फेमस थे। उन्होंने अपने करियर के कई लैडर मैच लड़े हैं और कुछ मौकों पर उन्हें जीत भी मिली थी।

ये भी पढ़ें:- जॉन सीना की पत्नी शे शारियटज़देह के बारे में 5 बातें जो शायद आपको पता नहीं होगी

इस सुपरस्टार को WWE ने मौका नहीं देकर जरूर निराश किया है। वो किसी महत्वपूर्व स्टोरीलाइन का हिस्सा भी नहीं थे। जैफ हार्डी के Money in the Bank में शामिल होने से स्टार पावर भी बढ़ जाती और वो अपने कुछ जबरदस्त मूव्स का भी उपयोग करते हुए दिखाई देते। WWE ने जरूर बड़ी गलती की है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

2- सेड्रिक एलेक्जेंडर

पिछले एक साल में सेड्रिक एलेक्जेंडर ने काफी सुधार किया है। वो एक जॉबर से मिड-कार्ड सुपरस्टार बन गए हैं। सेड्रिक ने हर्ट बिजनेस के सदस्य के रूप में सभी को प्रभावित किया था। ग्रुप से अलग होने के बाद भी सेड्रिक ने एक हील सुपरस्टार के रूप में शानदार काम किया है। उन्हें भी बड़ा मौका दिया जा सकता था।

सेड्रिक एलेक्जेंडर के मैच हमेशा ही खास और शानदार रहते हैं। WWE इस मैच में सेड्रिक को मौका दे सकता था। अगर वो यहां प्रभावित करते तो उन्हें आगे भी बड़े-बड़े मैच लड़ने का चांस दिया जाता। सेड्रिक के पास इस तरह के मैच में जबरदस्त प्रदर्शन करने का टैलेंट है।

1- जिंदर महल

जिंदर महल को WWE ने मौका नहीं देकर सभी फैंस को निराश किया है। काफी समय से वो किसी भी बड़ी स्टोरीलाइन में दिखाई नहीं दिए हैं और उन्हें सही तरह से उपयोग नहीं किया जा रहा है। WWE ने Raw के एपिसोड में एजे स्टाइल्स, रैंडी ऑर्टन और ड्रू मैकइंटायर को मौके दिए थे।

तीनों की हार हुई लेकिन फिर भी अगले हफ्ते उनके बीच लास्ट चांस क्वालीफायर मैच देखने को मिलेगा। इसके बजाय अंतिम स्थान के लिए जिंदर महल को चुना जाना चाहिए था। इससे उन्हें एक बार फिर टॉप स्टार बनने में मदद मिलती। महल के मैच हमेशा ही शानदार और हार्ड हीटिंग रहते हैं। उन्हें काफी ज्यादा अनुभव भी है।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें जॉन सीना हरा नहीं पाए