Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स जो अपने साथी रेसलर को ट्विटर पर ब्लॉक कर चुके हैं

कई WWE सुपरस्टार्स ने अपने साथी रेसलर को ट्विटर पर ब्लॉक कर रखा है
कई WWE सुपरस्टार्स ने अपने साथी रेसलर को ट्विटर पर ब्लॉक कर रखा है
Subham Pal
visit

WWE सबसे बड़ी प्रो रेसलिंग कंपनी है और इस कंपनी के सोशल मीडिया पर करोड़ो फैंस होने की वजह से WWE सुपरस्टार्स को दुनिया भर में पहचान हासिल है। खुद WWE सुपरस्टार्स भी कई सोशल मीडिया प्लेटफार्म जैसे कि ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस से ऑनलाइन जुड़े रहते हैं। साथ ही, WWE सुपरस्टार्स अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए फैंस को अपने अगले फ्यूड की जानकारी के साथ-साथ अपने मैचों को भी प्रमोट करते हैं।

ये भी पढ़ें: विंस मैकमैहन के द्वारा WWE टीवी पर की गई 5 चीजें जिनके बारे में फैंस भूल चुके हैं

WWE के रोस्टर में सुपरस्टार्स की भरमार है और आपको बता दें, WWE में कई सुपरस्टार्स एक-दूसरे को बिलकुल भी पसंद नही करते है। इनमें से कुछ सुपरस्टार्स एक-दूसरे से इतनी ज्यादा नफरत करते हैं कि उन्होंने अपने साथी सुपरस्टार को सोशल मीडिया पर ब्लॉक कर रखा है। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिन्होंने अपने साथी रेसलर को ट्विटर पर ब्लॉक कर रखा है।

5- WWE लैजेंड JBL ने मैट जैक्सन को ट्विटर पर ब्लॉक कर रखा है

जेबीएल
जेबीएल

साल 2017 में जेबीएल पर अपने साथी WWE कमेंटेटर मॉरो रनालो को परेशान करने का आरोप लगा। इसके बाद जेबीएल की वजह से मॉरो के स्मैकडाउन के लीड एनाउंसर के पद से हटाये जाने के बाद विवाद और भी बढ़ गया। इसके बाद मैट जैक्सन ने ट्विटर पर कई लोगों को ब्लॉक किया और मैट जैक्सन भी इन लोगों में शामिल थे।

ये भी पढ़ें: 5 चीजें जो WWE Raw में रैंडी ऑर्टन और एलेक्सा ब्लिस के सैगमेंट के दौरान देखने को मिल सकती है

youtube-cover

जल्द ही, यूट्यूब पर Being The Elite चैनल पर मैट जैक्सन ने खुलासा किया कि जेबीएल ने उन्हें बिना किसी कारण के ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया था। आपको बता दें, WWE में जेबीएल को कंट्रोवर्सियल फिगर के रूप में जाना जाता है और कंपनी में उनके करियर के दौरान उनपर कई सुपरस्टार्स को परेशान करने के आरोप लग चुके हैं।

4- केविन नैश ने WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस को ट्विटर पर ब्लॉक कर रखा है

केविन नैश
केविन नैश

WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस ने साल 2015 में खुलासा किया था कि केविन नैश ने उन्हें ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया। इस सब की शुरुआत तब हुई है जब नैश ने अपने ट्विटर हैंडल पर ओवेंस से जुड़े एक प्रश्न पूछकर फैंस को वोट करने को कहा। डेव मैल्टजर को नैश का यह ट्वीट बिलकुल भी पसंद नही आया और उन्होंने इसके लिए नैश की आलोचना भी की।

इसके बाद जब ओवेंस को इस ट्वीट के बारे में पता चला तो उन्होंने नैश को जवाब देना चाहा लेकिन जल्द ही उन्हें पता चला कि नैश ने उन्हें पहले ही ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया है।

3- रोड डॉग ट्विटर पर पूर्व WWE सुपरस्टार हरिकेन को ब्लॉक कर चुके हैं

हरिकेन
हरिकेन

इस कोरोना महामारी के समय मास्क पहनना जरूरी है और इसी चीज को लेकर रोड डॉग और हरिकेन के बीच ट्विटर पर जंग छिड़ गई। आपको बता दें, हरिकेन मास्क पहनने के पक्ष में थे जबकि हरिकेन इसके खिलाफ थे। इसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच ट्विटर पर जुबानी जंग देखने को मिली और जल्द ही रोड डॉग ने हरिकेन को ब्लॉक भी कर दिया।

2- WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस ने साशा बैंक्स को ट्विटर पर ब्लॉक किया

साशा बैंक्स
साशा बैंक्स

WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस और साशा बैंक्स असल जिंदगी में एक-दूसरे को बिलकुल भी पसंद नही करती हैं और इस वजह से ट्विटर पर इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच बहस भी देखने को मिली थी। रेसलमेनिया 35 के बाद हुए रॉ के एपिसोड के बाद बैंक्स ने खुलासा किया था कि ब्लिस ने उन्हें ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया है। आपको बता दें, बैंक्स ने ब्लिस के ट्विटर प्रोफाइल की स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए पूछा था कि क्या ब्लिस को उनसे डर लगता है।

ब्लिस ने जवाब में कहा कि वह उनसे नही डरती हैं बल्कि उनकी छोटी सोच उन्हें पसंद नहीं है।

1- गोल्डबर्ग ने WWE सुपरस्टार रिडल को ट्विटर पर ब्लॉक किया

गोल्डबर्ग
गोल्डबर्ग

सुपर शोडाउन 2019 में हुए गोल्डबर्ग vs द अंडरटेकर के मैच से कुछ समय पहले रिडल ने खुलासा किया कि गोल्डबर्ग ने उन्हें ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया है। इसके बाद रिडल ने गोल्डबर्ग का मजाक उड़ाते हुए कहा कि वह गोल्डबर्ग vs द अंडरटेकर के मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और वह यह देखना चाहते हैं कि गोल्डबर्ग को कितनी रेसलिंग आती है।

Edited by Subham Pal
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now