Create
Notifications

3 WWE सुपरस्टार्स जो साल 2020 में नए गिमिक में नजर आए और 2 जिन्होंने पुराने गिमिक में वापसी की 

इस साल WWE में कई बड़े सुपरस्टार्स ने अपने कैरेक्टर में बदलाव किया।
इस साल WWE में कई बड़े सुपरस्टार्स ने अपने कैरेक्टर में बदलाव किया।
Subham Pal

साल 2020 अपने अंत की ओर बढ़ रहा है और WWE यूनिवर्स इस रोचक साल को अलविदा करने के लिए उत्साहित नजर आ रहे हैं। हालांकि, कोरोना महामारी ने WWE पर काफी असर डाला लेकिन इसके बावजूद कंपनी ने हर हफ्ते अपने शोज का आयोजन करना बंद नही किया। आपको बता दें, WWE ने कोरोना महामारी फैलने के बाद सभी शोज को अपने परफॉर्मेंस सेंटर में शिफ्ट कर दिया और वर्तमान समय में सभी शोज का आयोजन थंडरडोम में किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो WWE TLC 2020 में वापसी कर सकते हैं

इस साल कंपनी को कई नए स्टार मिले और कोरोना महामारी के दौरान बड़े सुपरस्टार्स की अनुपस्थिति में युवा टैलेंट्स ने ही शोज को रोचक बनाए रखा। यह कहना गलत नहीं होगा कि रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर ने इस साल सबसे ज्यादा प्रभावित किया है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो साल 2020 में नए गिमिक में नजर आए और 2 सुपरस्टार्स जिन्होंने इस साल अपने पुराने गिमिक में वापसी की।

5- कार्मेला को WWE में नया गिमिक मिला

कार्मेला
कार्मेला

कार्मेला कोरोना महामारी के दौरान ज्यादातर वक्त इन-रिंग एक्शन से दूर रही और उन्होंने अपना आखिरी मैच अप्रैल 2020 में मैंडी रोज के खिलाफ लड़ा था। इसके बाद WWE SmackDown में एक मिस्ट्री विमेंस सुपरस्टार के आने का संकेत देने लगी और अक्टूबर के महीने में खुलासा हुआ कि यह मिस्ट्री विमेंस सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि कार्मेला हैं। वापसी के बाद कार्मेला नए 'अनटचेबल वूमन' के किरदार में नजर आ रही है।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो WWE में लंबे करियर के बाद भी शायद ही कभी चोटिल हुए

इस नए कैरेक्टर में आने के बाद कार्मेला ने अपने परफॉर्मेंस से सभी को काफी प्रभावित किया है और उन्हें इसका ईनाम भी मिला है़। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि कार्मेला इस वक्त SmackDown विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स के साथ फ्यूड मे हैं और TLC पीपीवी में इन दोनों सुपरस्टार्स का मुकाबला होने जा रहा है। अगर कार्मेला इस पीपीवी में नई स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बनती हैं तो हैरानी नही होगी।

4- WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन पुराने गिमिक में नजर आए

रैंडी ऑर्टन
रैंडी ऑर्टन

इस साल की शुरुआत में रैंडी ऑर्टन ने अपने पूर्व टैग टीम पार्टनर ऐज पर हमला करते हुए अपने लैजेंड किलर गिमिक के वापसी के संकेत दिए थे। इसके बाद ऑर्टन ने अपने लैजेंड किलर कैरेक्टर में आते हुए रिक फ्लेयर, शॉन माइकल्स, क्रिश्चियन, बिग शो जैसे कई लैजेंड्स पर हमला किया था। वर्तमान समय में ऑर्टन WWE के सबसे खतरनाक सुपरस्टार द फीन्ड के साथ फ्यूड में हैं और TLC 2020 में इन दोनों सुपरस्टार्स का सामना होने जा रहा है।

3- एलेक्सा ब्लिस को WWE में नया गिमिक मिला

एलेक्सा ब्लिस
एलेक्सा ब्लिस

एलेक्सा ब्लिस कुछ समय पहले तक एक आम विमेंस सुपरस्टार हुआ करती थी, हालांकि, अगस्त 2020 में द फीन्ड के द्वारा उनपर हमला किये जाने के बाद सबकुछ बदल गया। द फीन्ड के द्वारा किये गए हमले के बाद ब्लिस में धीरे-धीरे बदलाव देखने को मिला और जल्द ही वह नए कैरेक्टर में आकर फीन्ड के साथ आ गई।

वर्तमान समय में भी ब्लिस, फीन्ड के साथ हैं और रैंडी ऑर्टन ने हाल ही में खुलासा किया था कि ब्लिस, द फीन्ड की सबसे बड़ी कमजोरी हैं।

2- द अंडरटेकर WWE में अपने पुराने गिमिक में नजर आए

द अंडरटेकर
द अंडरटेकर

द अंडरटेकर ने सर्वाइवर सीरीज 2020 में फाइनल फेयरवेल के दौरान अपने शानदार WWE करियर को अलविदा कह दिया। टेकर अपने करियर में ज्यादातर वक्त डैडमैन के किरदार में दिखे, हालांकि, फैंस उनके रिटायर होने से पहले उन्हें एक बार अमेरिकन बैडेस गिमिक में देखना चाहते थे।

फैंस की मुराद रेसलमेनिया 36 में पूरी हो गई जहां फिनोम, एजे स्टाइल्स के खिलाफ बोनयार्ड मैच में लड़ने के लिए अमेरिकन बैडेस गिमिक में आए थे।

1- रोमन रेंस को WWE में नया गिमिक मिला

रोमन रेंस
रोमन रेंस

बाकी कई बड़े सुपरस्टार्स की तरह रोमन रेंस ने भी कोरोना महामारी के दौरान WWE से ब्रेक लेने का फैसला किया। इसके बाद रोमन रेंस ने समरस्लैम 2020 में वापसी किया, हालांकि, यह पुराने रोमन रेंस नहीं थे क्योंकि उन्होंने हील सुपरस्टार के लक्षण दिखाते हुए वापसी के तुरंत बाद ही द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन पर हमला कर दिया था।

इसके बाद वह हील टर्न लेते हुए पॉल हेमन के साथ आ गए और जल्द ही वह यूनिवर्सल चैंपियन बनने में भी कामयाब रहे। रोमन अब खुद को ट्राइबल चीफ कहते हैं और वापसी के बाद ही फैंस को रोमन का यह नया रूप फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...