Create

4 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें ऐज की जगह रोमन रेंस के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच मिलना चाहिए था

WWE
WWE

स्मैकडाउन (SmackDown) के अंतिम एपिसोड में सभी फैंस को बड़ा सरप्राइज मिला। ऐज ने अपनी धमाकेदार वापसी की और रोमन रेंस पर बुरी तरह हमला किया। अब मनी इन द बैंक (Money in the Bank) में दोनों के बीच मैच देखने को मिलेगा। रेसलमेनिया (WrestleMania 37) के मेन इवेंट में रोमन रेंस और ऐज एक ही मैच का हिस्सा थे।

ये भी पढ़ें:- जॉन सीना के साथ हुआ था काफी बुरा हादसा, WWE दिग्गज के खिलाफ मैच के दौरान टूट गई थी नाक

इस मुकाबले में रेंस ने डेनियल ब्रायन और ऐज दोनों को पिन करते हुए यूनिवर्सल चैंपियनशिप रिटेन की थी। कई लोग ऐज की वापसी से खुश दिखाई दिए लेकिन इस समय SmackDown में कई ऐसे सुपरस्टार्स मौजूद हैं जो इस दिग्गज के पहले यूनिवर्सल टाइटल मैच पाना डिजर्व करते हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जिन्हें ऐज के बजाय रोमन रेंस के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच मिलना चाहिए था।

4- WWE सुपरस्टार बिग ई

बिग ई ने SmackDown में अब तक शानदार काम किया है। इस सुपरस्टार ने न्यू डे से अलग होने के बाद इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीती थी और WrestleMania 37 में अपने टाइटल को इंटरफेरेंस की वजह से हारा था। उन्हें अबतक शानदार तरीके से बुक किया गया है और उन्होंने किसी को निराश नहीं किया है।

ये भी पढ़ें:- 5 चौंकाने वाले WWE सुपरस्टार्स जिनका कभी Roman Reigns से सिंगल्स मैच देखने को नहीं मिला

ऐसे में उन्हें जरूर मौका दिया जाना चाहिए। Raw में उनके टैग टीम साथी कोफी किंग्सटन को WWE टाइटल मैच मिल रहा है। ऐसे में अगर उसी इवेंट में बिग ई को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच मिलता तो यह एक जबरदस्त चीज़ रहती। देखा जाए तो उन्हें इस इवेंट में उन्हें बड़े मैच का हिस्सा बनाया जाना चाहिए था। उन्होंने अपने सिंगल्स करियर में अबतक निराश नहीं किया है और वो पहले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच डिजर्व करते थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

3- कमांडर अजीज

अपोलो क्रूज के साथी कमांडर अजीज अपने साइज और जबरदस्त ताकत के लिए फैंस के बीच चर्चा का विषय रहते हैं। इस सुपरस्टार ने WrestleMania में अपना डेब्यू किया था और हर कोई उनके बारे में बात कर रहा था। देखा जाए तो अब तक उन्हें SmackDown में हार नहीं मिली है क्योंकि उन्होंने एक मैच लड़ा था और इसमें भी उन्हें जीत मिली थी।

इस मुकाबले में WWE ने अजीज को बिग ई और केविन ओवेंस जैसे अनुभवी रेसलर्स के सामने ताकतवर दिखाया था। रोमन रेंस ने अबतक कई सारे दिग्गजों को पराजित किया है। ऐसे में अगर उन्हें किसी बड़े साइज के सुपरस्टार की ओर से चैलेंज मिलता तो जरूर फैंस की रूचि बढ़ जाती।

2- डॉमिनिक मिस्टीरियो

रोमन रेंस ने रे मिस्टीरियो को हराकर अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को रिटेन कर लिया था। इस वजह से सभी को लग रहा था कि अब Money in the Bank में डॉमिनिक मिस्टीरियो को जबरदस्त तरीके से पुश मिलेगा। उन्होंने अपने डेब्यू के बाद से ही सभी का ध्यान खींचा है। अभी उन्हें रिंग में उतना अनुभव नहीं हुआ है लेकिन अच्छी बात यह है कि उनसे मैच के दौरान बोच नहीं होते।

स्टोरीलाइन के अनुसार लग रहा था कि डॉमिनिक को मौका मिलना चाहिए लेकिन WWE ने यहां ऐज को मौका दिया। खैर, डॉमिनिक ने पिछले एक साल के अंदर SmackDown में कई मैच लड़े थे और इस दौरान ढेरों मौकों पर उन्हें जीत भी मिली थी। WWE यहां उन्हें बड़ा चांस दे सकता था।

1- शिंस्के नाकामुरा

शिंस्के नाकामुरा को WWE ने काफी समय से वर्ल्ड टाइटल मैच नहीं दिया है। नाकामुरा ने हाल ही में King of the Ring का ताज अपने नाम किया है। नाकामुरा को WWE ने मिड-कार्ड डिवीजन ने जबरदस्त तरीके से बुक किया है। ऐसे में अब उन्हें मेन इवेंट पिक्चर में आने का मौका मिलना चाहिए था।

रोमन और नाकामुरा के बीच कुछ महीने पहले मैच टीज़ हुआ था। इसके बावजूद भी दोनों के बीच टाइटल मैच नहीं हुआ। सही मायने में अब Money in the Bank पीपीवी में इस सुपरस्टार को टाइटल मैच मिलना चाहिए था। WWE ने जरूर निराश किया है।

ये भी पढ़ें:- 5 धमाकेदार मैच जो 2021 के अंदर WWE SmackDown में देखने को मिल चुके हैं

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment