Create
Notifications

जॉन सीना के साथ हुआ था काफी बुरा हादसा, WWE दिग्गज के खिलाफ मैच के दौरान टूट गई थी नाक

WWE
WWE
Ujjaval Palanpure
visit

WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) ने 2015 में बतौर यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन शानदार काम किया था। उन्होंने रेसलमेनिया (WrestleMania 31) में रुसेव (Rusev) को हराकर यूएस टाइटल पर कब्जा किया था। इसके बाद उन्होंने हर हफ्ते ओपन चैलेंज की शुरुआत की। उन्होंने कई सारे सुपरस्टार्स के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड किया।

इससे सीना समेत चैंपियनशिप का महत्व भी WWE में बढ़ गया था। 2015 में बतौर यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन जॉन सीना ने मेन इवेंट सीन में वापसी की लेकिन वो एक मौके पर बुरी तरह चोटिल हो गए थे। दरअसल, उन्होंने यूएस चैंपियन रहते हुए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस को मैच के लिए चैलेंज कर दिया।

youtube-cover

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने स्टैफनी मैकमैहन की बहुत ही बुरी हालत की

अथॉरिटी रॉलिंस के साथ थी और इस वजह से उन्होंने वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के बजाय दोनों के बीच यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल मैच तय कर दिया। इस वजह से सीना को चैंपियनशिप के लिए मैच तो नहीं मिला बल्कि सैथ रॉलिंस के पास डबल चैंपियन बनने के मौका आ गया था।

WWE दिग्गज जॉन सीना की नाक कैसे टूटी?

John Cena Vs Seth Rollins
John Cena Vs Seth Rollins

दोनों के बीच जुलाई 2015 में Raw के एक एपिसोड के दौरान मैच तय हुआ। इस मैच में सीना अपना टाइटल डिफेंड कर रहे थे। उनका मैच जबरदस्त साबित हुआ और उन्होंने शानदार मूव्स का उपयोग किया। मैच में एक गलत मूव की वजह से जॉन सीना को खतरनाक चोट लग गई। दरअसल, मैच के दौरान सीना और रॉलिंस एक-दूसरे पर पंच लगा रहे थे।

ये भी पढ़ें:- 5 चीज़ें जो जॉन सीना के रोमन रेंस को हराकर यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद WWE में देखने को मिल सकती हैं

इस दौरान आर्किटेक्ट ने सीना के चेहरे पर घुटने से हमला किया और इस मूव ने सीना की नाक तोड़ दी। वो नीचे गिर गए और अपने चेहरे को छुपा लिया। उन्होंने संकेत दे दिए थे कि कुछ अनहोनी हुई है। गंभीर चोट के बावजूद उन्होंने मैच जारी रखा और अंत में रॉलिंस को पराजित करते हुए अपने यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल को रिटेन कर लिया। मैच में वो खून से लथपथ हो गए थे।

ये भी पढ़ें:- 13 विमेंस सुपरस्टार्स जिनके साथ जॉन सीना ने WWE रिंग में काम किया

बाद में पता चला कि उनकी नाक डिसलोकेट हो गई है और उन्हें फ्रैक्चर आया है। इस वजह से कुछ हफ्ते तक वो WWE के एक्शन से दूर रहे। चोटिल होने के बावजूद जॉन सीना ने ट्वीट करते हुए अपने फैंस को 'Never Give Up' लिखकर संदेश दिया था। जॉन सीना ने तीन हफ्ते बाद वापसी की और एक बार फिर फैंस का मनोरंजन करना जारी रखा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval Palanpure
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now