5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें फैंस 2020 में चैंपियन बनते देखना चाहते हैं

केविन ओवेंस और बिग ई
केविन ओवेंस और बिग ई

जैसे-जैसे WWE समरस्लैम 2020 पास आ रहा है वैसे-वैसे साल 2020 भी अपने अंतिम कुछ महीनों में प्रवेश करता जा रहा है। COVID-19 महामारी के समय में भी WWE ने दुनिया के प्रो रेसलिंग फैंस का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

इसी बीच कई सारे सुपरस्टार्स को पुश भी मिला है और कुछ चैंपियंस भी बने। लेकिन अभी भी कुछ ऐसे सुपरस्टार्स बाकी रह गए हैं है जिन्हें साल 2020 के आखिरी कुछ महीनों में फैंस जरूर चैंपियन बनते देखना चाहेंगे।

ये भी पढ़ें: WWE के 5 रियल लाइफ कपल को एक-दूसरे के खिलाफ मैच लड़ चुके हैं

पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस

केविन ओवेंस को WWE इतिहास के केवल दूसरे यूनिवर्सल चैंपियन होने का गौरव प्राप्त है। दुर्भाग्यवश करियर की इतनी शानदार शुरुआत के बाद भी पिछले 3 साल से उन्होंने कोई सिंगल्स टाइटल नहीं जीता है।

फैंस को उम्मीद होगी कि समरस्लैम के बाद उनके करियर को एक नई राह मिलेगी जिससे आने वाले समय में वो वर्ल्ड टाइटल स्टोरीलाइंस का हिस्सा बन सकें।

बियांका ब्लेयर

बियांका ब्लेयर चाहे कुछ कुछ समय पहले ही WWE मेन रोस्टर में आईं हों लेकिन लोकप्रियता के मामले में वो कई बड़े-बड़े सुपरस्टार्स से भी आगे हैं।

रेसलमेनिया में डेब्यू करने के बाद से उन्हें कुछ खास सफलता नहीं मिल पाई है लेकिन इस समय ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उन्हें स्ट्रीट प्रॉफिट्स के साथ मिलकर बड़ा पुश मिलने वाला है, जो इस समय ज़ेलिना वेगा, एंड्राडे और एंजल गार्ज़ा के खिलाफ फ्यूड का हिस्सा हैं।

अली

ये बड़े दुर्भाग्य की बात है कि WWE अभी तक अली में छुपे स्टार को देख नहीं पाई है। उनकी इन रिंग स्किल्स अच्छी हैं, अच्छे प्रोमो दे सकते हैं, फैंस का समर्थन प्राप्त करने में माहिर हैं। भला एक टॉप सुपरस्टार को इससे ज्यादा और किन चीजों की जरूरत होती है।

एक समय था जब खबरें थीं कि वो WWE चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल होने वाले हैं लेकिन चोट के कारण उन्हें वो मौका नहीं मिल पाया। जुलाई में उनकी रॉ में वापसी हुई है और उन्होंने खुद भी कहा था कि वो इस साल के अंत तक कोई ना कोई टाइटल जीतना चाहते हैं।

पूर्व WWE स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन नेओमी

इन दिनों नेओमी उन चुनिंदा WWE सुपरस्टार्स में से एक हैं जिन्हें फैंस का सबसे ज्यादा समर्थन मिल रहा है। आगामी स्मैकडाउन एपिसोड में होने वाले ट्रिपल ब्रांड नंबर-1 कंटेंडरशिप मैच में जीत हासिल कर वो बेली को स्मैकडाउन विमेंस टाइटल के लिए चुनौती दे सकती हैं।

हालांकि वो पहले भी चैंपियन रही हैं लेकिन उनकी बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए WWE को उन्हें बड़ी सुपरस्टार के साथ-साथ दोबारा चैंपियन बनाने पर जोर देना चाहिए।

बिग ई

चोटिल होने के कारण कोफी किंग्सटन और ज़ेवियर वुड्स फिलहाल बाहर हैं और WWE इस मौके का फायदा उठाकर बिग ई को बड़ा सिंगल्स सुपरस्टार बनाना चाहती है। जरूर फैंस भी इस बात का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे होंगे कि WWE भविष्य में उन्हें किन स्टोरीलाइंस का हिस्सा बनाती है।

बिग ई के पास ताकत है, मूव्स में तेजी है, फैंस के चहेते सुपरस्टार हैं, अच्छे प्रोमो देना जानते हैं और 8 बार के टैग टीम चैंपियन रह चुके हैं। इतनी सारी चीजें उन्हें बड़ा सुपरस्टार बनाने के लिए काफी प्रतीत होती हैं।