Create

5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें साल 2021 में नए गिमिक की जरूरत है

WWE में कुछ सुपरस्टार्स अपने गिमिक में बदलाव कर कंपनी में काफी सफलता पा सकते हैं।
WWE में कुछ सुपरस्टार्स अपने गिमिक में बदलाव कर कंपनी में काफी सफलता पा सकते हैं।
Subham Pal

साल 2020 में कई WWE सुपरस्टार्स के गिमिक में बदलाव होते हुए देखने को मिला था। एलेक्सा ब्लिस ने इसी साल द फीन्ड के साथ आने के आने के बाद गिमिक में बदलाव किया और इसके बाद से ही वह रेड ब्रांड की सबसे महत्वपूर्ण विमेंस सुपरस्टार्स में से एक बन गई हैं। वहीं, साल 2020 में लंबे समय तर एक्शन से दूर रहने के बाद रोमन रेंस ने एक हील सुपरस्टार के रूप में वापसी की। इसके अलावा कार्मेला ने भी नए अंदाज में वापसी करतो हुए अपने परफॉर्मेंस से सभी को काफी प्रभावित किया है।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो 2021 WWE विमेंस Royal Rumble मैच के दौरान वापसी कर सकती हैं

कई बार जब सुपरस्टार्स के करियर में सबकुछ ठीक नही चल रहा होता है तो उसे कैरेक्टर में बदलाव कराना एक अच्छा फैसला साबित हो सकता है। उदाहरण के लिए, द मैन गिमिक में खुद को ढालने के बाद बैकी लिंच फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हो गई थी और उन्हें कंपनी का फेस बना दिया गया था। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिन्हें साल 2021 में अपने गिमिक में बदलाव करने की जरूरत हैं।

5- WWE सुपरस्टार डैना ब्रूक

डैना ब्रूक का साल 2020 में WWE करियर उतार-चढ़ाव वाला रहा है और वह पिछले कुछ समय से मैंडी रोज के साथ टैग टीम का हिस्सा हैं। आपको बता दें, NXT के दिनों से ही ब्रूक के लुक में बदलाव देखने को नही मिला है और उन्होंने अपने करियर में कई बार हील और फेस टर्न लिया है लेकिन इस दौरान उनका कैरेक्टर लगभग एक जैसा ही रहा है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE लैजेंड्स जो आने वाले समय में AEW का हिस्सा बन सकते हैं

डैना ब्रूक में काफी क्षमता मौजूद है और संभावना है कि भविष्य में वह एक बड़ा सुपरस्टार बन सकती हैं इसलिए साल 2021 में उनके कैरेक्टर में बदलाव की जरूरत है।

4- WWE फ्री एजेंट बो डैलस

बो डैलस को साल 2019 से ही WWE टेलीविजन पर नही देखा गया है और आपको बता दें, उनके टैग टीम पार्टनर कर्टिस एक्सल को WWE ने अप्रैल 2020 में रिलीज कर दिया था। बो डैलस एक ऐसे सुपरस्टार हैं जिनमें काफी क्षमता मौजूद है और उम्मीद है कि साल 2021 में वह एक नए कैरेक्टर के साथ स्क्रीन पर वापसी कर सकते हैं। आपको बता दें, ब्रे वायट, डैलस के असल जिंदगी के भाई हैं और संभावना यह भी है कि वापसी के बाद बो डैलस को द फीन्ड के साथ लाया जा सकता है।

3- WWE RAW सुपरस्टार निकी क्रॉस

निकी क्रॉस कुछ समय पहले तक एलेक्सा ब्लिस की टैग टीम पार्टनर हुआ करती थी, हालांकि, ब्लिस के द फीन्ड के टीम में शामिल होने के बाद से ही निकी क्रॉस को स्क्रीन पर ज्यादा देखा नही गया है। निकी ने WWE में अपने करियर के दौरान यह दर्शाया है कि वह ऑन-स्क्रीन अलग-अलग तरह के रोल निभा सकती हैं और साल 2021 में उन्हें नए गिमिक में देखना मजेदार होगा।

2- WWE RAW सुपरस्टार टकर

टकर कुछ समय पहले तक ओटिस के साथ मिलकर हैवी मशीनरी नाम के टैग टीम का हिस्सा हुआ करते थे, हालांकि, WWE ड्राफ्ट में इन दोनों सुपरस्टार्स को अलग-अलग ब्रांड्स का हिस्सा बनाकर इस टीम को अलग कर दिया गया। इसके बाद हैल इन ए सैल पीपीवी में ओटिस को टकर के दखल की वजह से द मिज के हाथों अपना मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट गंवाना पड़ा था।

इस बात में कोई शक नहीं है कि टकर काफी टैलेंटेड सुपरस्टार हैं और अगर उन्हें नए कैरेक्टर में बिल्ड किया जाता है तो वह एक परफॉर्मर के तौर पर कमाल कर सकते हैं।

1- WWE RAW सुपरस्टार पेय्टन रॉयस

साल 2020 में कई WWE टैग टीम्स को अलग होना पड़ा और इनमें से एक टीम आइकॉनिक्स भी थी। आपको बता दें, RAW में रायट स्कवॉड के खिलाफ एक स्टिपुलेशन मैच में हारने की वजह से द आइकॉनिक्स के बिली के और पेय्टन रॉयस को अलग होना पड़ा। कुछ समय पहले आई रिपोर्ट्स के अनुसार, पेय्टन रॉयस को सिंगल सुपरस्टार के रूप में पुश मिलने की खबर थी।

हालांकि, अभी तक ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला है लेकिन रॉयस ने अपने लुक में जरूर बदलाव किया है। हम उम्मीद करेंगे कि साल 2021 में पेय्टन रॉयस को एक नए गिमिक के साथ फैंस का मनोरंजन करने का मौका मिले।

Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...