Create
Notifications

5 WWE लैजेंड्स जो आने वाले समय में AEW का हिस्सा बन सकते हैं 

क्या ब्रॉक लैसनर जल्द ही AEW का हिस्सा बनने वाले हैं?
क्या ब्रॉक लैसनर जल्द ही AEW का हिस्सा बनने वाले हैं?
Subham Pal

AEW के अस्तित्व में आने के बाद से ही WWE को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। इस रेसलिंग प्रमोशन ने अपने शुरूआत से ही रेटिंग्स के मामले में WWE को काफी कड़ी टक्कर दी है और इसके अलावा कई WWE सुपरस्टार्स भी इस नई रेसलिंग कंपनी का हिस्सा बन चुके हैं। अगर हालिया समय की बात की जाए तो WCW लैजेंड और हॉल ऑफ फेमर स्टिंग ने AEW विंटर इज कमिंग में अपना डेब्यू करते हुए सभी को चौंका दिया था।

ये भी पढ़ें: WWE से जुड़ी 3 बड़ी अफवाहें जो सच होनी चाहिए और 3 जो गलत होनी चाहिए

लैजेंड स्टिंग के डेब्यू के बाद से ही यह अटकलें लगाई जाने लगी है अगला कौन सा WWE सुपरस्टार इस रेसलिंग कंपनी में कदम रखने वाला है। आपको बता दें, इस कई वक्त कई WWE सुपरस्टार्स फ्री एजेंट बने हुए हैं इसलिए उनके AEW में आने की संभावना काफी बढ़ गई है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 दिग्गज सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो कि आने वाले समय में AEW का हिस्सा बन सकते हैं।

5- क्या WWE लैजेंड ब्रॉक लैसनर AEW का हिस्सा बनने वाले हैं?

कुछ महीने पहले ब्रॉक लैसनर का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट समाप्त हो चुका है और वर्तमान समय में वह एक फ्री एजेंट बनकर रह गए हैं। देखा जाए तो AEW में ब्रायन केज, वार्डलॉ और जैक हेगर जैसे कई बड़े सुपरस्टार्स मौजूद हैं जिनके साथ लैसनर AEW में फ्यूड कर सकते हैं। हालांकि, इस वक्त द बीस्ट इंकार्नेट के AEW का हिस्सा बनने की संभावना इसलिए भी कम है क्योंकि विंस मैकमैहन WrestleMania में ब्रॉक लैसनर को एक बड़े मैच का हिस्सा बनाना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 चीजें जो इस हफ्ते WWE RAW, NXT और SmackDown में जरूर होनी चाहिए

हालांकि, इस वक्त AEW में जॉन मोक्सली मौजूद हैं जिनके साथ ब्रॉक लैसनर की WWE में दुश्मनी देखने को मिली थी और अगर लैसनर AEW का हिस्सा करते हैं तो फैंस को इन दो बेहतरीन सुपरस्टार्स के बीच मैच देखने को मिल सकता है। इसके अलावा AEW में कोडी रोड्स के साथ भी ब्रॉक लैसनर का मैच देखने में फैंस को काफी मजा आएगा।

4- क्या कर्ट एंगल AEW रोस्टर का हिस्सा बनना पसंद करेंगे?

कर्ट एंगल ने रेसलमेनिया में बैरन काॅर्बिन के खिलाफ अपना आखिरी मैच लड़कर रेसलिंग से रिटायरमेंट ले लिया था। हालांकि, कई WWE फैंस का मानना था कि कर्ट एंगल को सही तरह से विदाई नही मिली और फैंस उनका रिटायरमेंट मैच जॉन सीना के खिलाफ देखना चाहते थे। इसलिए संभावना है कि कर्ट एंगल आने वाले समय में AEW का हिस्सा बनकर इसके रोस्टर में मौजूद किसी रेसलर के खिलाफ अपना आखिरी मैच लड़ सकते हैं।

अगर कर्ट एंगल सचुमच अपना रिटायरमेंट मैच लड़ने के लिए AEW में वापसी करते हैं तो कोडी रोड्स के खिलाफ उनका आखिरी मैच देखने को मिल सकता है।

3- क्या WWE आइकॉन ब्रेट हार्ट AEW में किसी सुपरस्टार के मैनेजर बनेंगे?

ब्रेट हार्ट पहले भी AEW में नजर आ चुके हैं जहां उन्होंने AEW चैंपियनशिप का अनावरण किया था। अगर WWE लैजेंड स्टिंग, डर्बी एलिन के मैनेजर बनते हैं तो ब्रेट हार्ट भी वापसी करके किसी सुपरस्टार को मैनेज कर सकते हैं और इसके बाद हमें AEW में नई पीढ़ी के सुपरस्टार्स के बीच शार्पशूटर vs स्कॉर्पियन डेथलॉक शोडाउन देखने को मिल सकता है़।

2- क्या बबा रे डडली एक या दो मैच के लिए AEW का हिस्सा बनेंगे?

WWE हॉल ऑफ फेमर बबा रे डडली अब रिंग ऑन ऑनर का हिस्सा नही हैं इसलिए संभावना है कि वह आने वाले समय में AEW के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर सकते हैं। बबा रे न केवल लोकप्रिय सुपरस्टार हैं बल्कि रेसलिंग के प्रति उनकी सोच कमाल की है और अगर वह AEW ज्वाइन करते हैं तो इससे रोस्टर के सुपरस्टार्स को काफी फायदा होगा।

आपको बता दें, बबा रे प्रोफेशनल रेसलिंग से प्यार करते हैं और अगर वह AEW में डेब्यू करते हैं तो रोस्टर के बड़े सुपरस्टार्स के साथ मैच लड़ते हुए दिखाई दे सकते हैं।

1- WWE आइकॉन RVD

WWE आइकॉन RVD के AEW का हिस्सा बनने के बाद इस रोस्टर में मौजूद रेसलर्स को जरूर उनसे काफी कुछ सीखने को मिलेगा। आपको बता दें, RVD पिछले कुछ समय तक इम्पैक्ट रेसलिंग सुपरस्टार के रूप में रेसलिंग किया करते थे और अब वह भले ही पहले जैसे रिंग में उतने फुर्तीले नही रहे लेकिन वह अभी भी AEW स्टार्स के साथ मिलकर कुछ बेहतरीन मैच लड़ सकते हैं।

Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...