Create
Notifications

WWE से जुड़ी 3 बड़ी अफवाहें जो सच होनी चाहिए और 3 जो गलत होनी चाहिए 

रोमन रेंस और ट्रिपल एच
रोमन रेंस और ट्रिपल एच
Subham Pal

हाल ही में पूर्व WWE सुपरस्टार ल्यूक हार्पर के अचानक निधन से रेसलिंग जगत में शोक की लहर है और दुनिया भर के रेसलर्स उन्हें अपनी श्रद्दांजलि अर्पित कर रहे हैं। साल खत्म होने से पहले यह बुरी खबर सुनकर फैंस काफी दुखी हैं। इसके अलावा पिछले कुछ समय में WWE से जुड़ी कई अफवाहें सामने आई है और देखा जाए तो साल 2020 खत्म होने वाला है और इस वजह से इस साल अब ज्यादा अफवाहें सामने नही आएगी। इस आर्टिकल में हम WWE से जुड़े 3 बड़ी अफवाहों का जिक्र करने वाले हैं जो कि सच होनी चाहिए और 3 अफवाहें जो गलत होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: 5 चीजें जो इस हफ्ते WWE RAW, NXT और SmackDown में जरूर होनी चाहिए

1- सच होनी चाहिए: WWE ने WrestleMania 37 में रोमन रेंस के ड्रीम मैच होने के संकेत दिए

रोमन रेंस, जे उसो और पॉल हेमन
रोमन रेंस, जे उसो और पॉल हेमन

WWE हमेशा से ही WrestleMania में होने जा रहे ड्रीम मैच की तैयारी काफी पहले से करने लगती है और WWE ने हाल ही में रेसलमेनिया 37 में ड्रीम मैच कराने के संकेत दिए थे। पिछले हफ्ते SmackDown में डेनियल ब्रायन ने जे उसो को हराने के बाद खुद के Royal Rumble मैच का हिस्सा बनने की घोषणा की थी।

ये भी पढ़ें: ब्रांड न्यू इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बिग ई के लिए 5 धमाकेदार प्रतिद्वंदी

इस घोषणा के बाद ब्रायन ने टॉकिंग स्मैक में प्रोमो कट करते हुए कहा कि अगर वह रॉयल रंबल विजेता बनते हैं तो वह रेसलमेनिया में रोमन रेंस को हराकर नए यूनिवर्सल चैंपियन बनेंगे। हम उम्मीद करेंगे कि शोज ऑफ शोज में यह मैच हो क्योंकि इस वक्त डेनियल ब्रायन, रोमन रेंस के लिए सबसे बेहतरीन प्रतिदंद्वी हैं।

1- गलत होनी चाहिए: मेन रोस्टर में सुपरस्टार्स की चिंता

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

पहले फैंस का मानना था कि रेसलर्स NXT में सफल करियर के बाद अपने-आप मेन रोस्टर में बड़े सुपरस्टार बन जाते हैं। हालांकि, इस बात में बिलकुल भी सच्चाई नही है और आपको बता दें इस वक्त बैकस्टेज कई सुपरस्टार्स मेन रोस्टर में अपनी सफलता को लेकर काफी चिंतित हैं। हम उम्मीद करेंगे कि यह अफवाह गलत हो क्योंकि इससे बैकस्टेज सुपरस्टार्स के मनोबल में कमी आएगी।

2- सच होनी चाहिए: WWE का इंडिया स्पेशल प्लान

ट्रिपल एच
ट्रिपल एच

हाल ही में NXT इंडिया को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई थी, हालांकि, WWE ने अभी तक इस रिपोर्ट की पुष्टि नही की लेकिन इसके बावजूद इस खबर ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। Post Wrestling के रिपोर्ट्स की माने तो WWE NXT इंडिया स्पेशल की शूटिंग 22 जनवरी से शुरू हो सकती है। हम उम्मीद करेंगे कि यह अफवाह सच हो क्योंकि इंडिया WWE के लिए काफी बड़ा मार्केट है और यह कदम WWE के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है।

2- गलत होनी चाहिए: WWE को SmackDown में एक स्पॉट को फिर से शूट करना पड़ा था

डेनियल ब्रायन
डेनियल ब्रायन

पिछले हफ्ते SmackDown के क्रिसमस स्पेशल एपिसोड के दौरान डेनियल ब्रायन ने जे उसो का सामना किया था। Fightful Select के रिपोर्ट्स की माने तो WWE ने इस मैच के दौरान एक स्पॉट को फिर से शूट किया था जहां उन्होंने ब्रायन को जे उसो के मूव्स को और खतरनाक दिखाने को कहा था। हम उम्मीद करेंगे कि यह अफवाह गलत हो क्योंकि अगर एरीना में लाइव ऑडियंस मौजूद होती तो WWE ऐसा कुछ नही कर पाती।

3- सही होनी चाहिए: रेट्रीब्यूशन छोड़ने वाले WWE सुपरस्टार से बैकस्टेज लोग नाराज नही हैं

रेट्रीब्यूशन
रेट्रीब्यूशन

मुस्तफा अली अपने फैक्शन रेट्रीब्यूशन के एक मेंबर मर्सिडीज मार्टिनेज को खो चुके हैं और रिपोर्ट्स की माने तो मार्टिनेज ने खुद को इस फैक्शन से बाहर करने की मांग WWE से की थी। मर्सिडीज के इस फैक्शन से हटने के बाद यह अटकलें लगाई जा रही थी कि इस वजह से मर्सिडीज को बैकस्टेज नकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है, हालांकि, Fightful Select के रिपोर्ट्स की माने तो ऐसा कुछ भी नहीं है।

हम उम्मीद करेंगे कि अफवाह सच हो क्योंकि मर्सिडीज NXT में वापसी करना चाहती थी और वह NXT विमेंस चैंपियन लो शिराई के साथ फ्यूड की शुरुआत भी कर चुकी हैं।

1- गलत होनी चाहिए: विंस मैकमैहन का इम्पैक्ट रेसलिंग सुपरस्टार्स पर नजर रखना

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

पिछले कुछ सालों में WWE पर यह आरोप लगे हैं कि WWE दुनिया भर के टैलेंट्स को इसलिए साइन कर लेती है ताकि वे दूसरे रेसलिंग कंपनी में न जा सकें। डैव मैल्टजर के रिपोर्ट्स की माने तो WWE इम्पैक्ट रेसलिंग के टॉप सुपरस्टार्स पर नजर बनाए रख रही है कि कब उन सुपरस्टार्स का कॉन्ट्रैक्ट समाप्त होने वाला है।

हम उम्मीद करेंगे कि यह अफवाह गलत हो क्योंकि WWE को नए टैलेंट्स की जरूरत नहीं है और कंपनी में ऐसे रेसलर्स की भरमार है जिन्हें मौके नहीं मिल पा रहे हैं।

Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...