Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने अपना बच्चा होने के बाद शादी की

WWE
WWE
ANALYST
Modified 09 Nov 2020

WWE में कपल्स का होना काफी ज्यादा आम बात है। अमूमन WWE टेलीविजन पर भी कपल्स का उपयोग करता है। कई बार जोड़ियां असली होती हैं वहीं कुछ महीनों पर सुपरस्टार्स स्टोरीलाइन के अंदर ही रिलेशन में होते हैं। काफी सारे सुपरस्टार्स ऐसे भी है जिनके जीवन साथी WWE से कोई रिश्ता नहीं रखते। खैर, वो सुपरस्टार्स के साथ रिलेशन में रहते हैं।

ये भी पढ़ें:- 3 पूर्व विमेंस सुपरस्टार्स जो WWE में वापस आना चाहती हैं और 2 जो किसी हाल में वापसी नहीं करना चाहती

WWE में अमूमन देखने को मिलता है कि सुपरस्टार्स माता-पिता बनते हैं। इस दौरान शादी के पहले बच्चे होना काफी ज्यादा अजीब बात है लेकिन कुछ ऐसे WWE सुपरस्टार्स है जिन्होंने बच्चे होने के बाद शादी की। इसलिए हम WWE सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जो अपना बच्चा होने के बाद शादी के बंधन में बंधे।

5- WWE दिग्गज द रॉक

द रॉक WWE इतिहास के सबसे प्रसिद्ध सुपरस्टार्स में से एक है। इस दिग्गज ने WWE और हॉलीवुड दोनों जगहों पर काफी ज्यादा नाम कमाया है। उन्होंने पीपल्स चैंपियन के नाम से जाना जाता है।

द रॉक की बेटी सिमोन जॉनसन अभी WWE का हिस्सा है। खैर, उन्होंने दूसरी शादी लॉरेन हैशियन से पिछले साल अगस्त के महीने में की थी। इसके बावजूद वो शादी के पहले ही पिता बन गए थे। दरअसल, दिसंबर 2015 में उनकी बेटी जैस्मिन लिया का जन्म हुआ था।

उनकी शादी के दौरान उनकी बेटी लगभग साढ़े तीन साल की थी। द रॉक ने हमेशा ही अपने रिलेशन को प्राइवेट रखा है लेकिन अब वो सोशल मीडिया पर भी परिवार के साथ तस्वीरें डालते रहते हैं। द रॉक से जुड़े इस तथ्य के बारे में काफी कम लोगों को ही पता होगा।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स और वो किन बॉलीवुड फिल्मों में अपने रोल से तहलका मचा सकते थे

1 / 5 NEXT
Published 09 Nov 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now