Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें मैनेजर की सख्त जरूरत है 

किंग कॉर्बिन
किंग कॉर्बिन
Subham Pal
ANALYST
Modified 16 Nov 2020
टॉप 5 / टॉप 10

वर्तमान WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस की हमेशा से ही बड़े सुपरस्टार्स में गिनती होती थी लेकिन पॉल हेमन के साथ आने के बाद से ही वह पहले से कई बेहतर सुपरस्टार बन गए हैं। ठीक इसी प्रकार, WWE Raw में सेड्रिक एलेक्जेंडर के साथ भी यही चीज देखने को मिली है जो कि MVP के हील स्टेबल में शामिल होने के साथ ही अपने करियर में नए मुकाम पर पहुंच गए हैं।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने सेलिब्रेटी को डेट किया और 2 जिन्होंने उनसे सगाई की

इस बात से इनकार नही किया जा सकता कि मैनेजर के साथ आने से किसी भी सुपरस्टार के परफॉर्मेंस मे काफी सुधार देखने को मिलता है और इस वक्त WWE रोस्टर में कई ऐसे सुपरस्टार्स मौजूद हैं जिन्हें मैनेजर के साथ आने से काफी फायदा हो सकता है। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिन्हें इस वक्त मैनेजर की सख्त जरूरत है।

5- WWE सुपरस्टार लार्स सुलिवन

WWE में अकसर यह चीज देखने को मिली है कि मॉनस्टर रेसलर्स ठीक तरह से प्रोमो नही दे पाते हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि लार्स सुलिवन की भी प्रोमो स्किल काफी साधारण है और यही कारण है कि वह अपने प्रोमोज के जरिए दर्शकों के साथ कनेक्ट नही हो पाते हैं। आपको बता दें, अतीत में WWE कई मॉन्स्टर सुपरस्टार्स की परफॉर्मेंस सुधारने के लिए उनकी जोड़ी किसी मैनेजर के साथ बन चुकी है़।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े WWE सुपरस्टार्स जो Survivor Series 2020 को मिस कर सकते हैं

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने भी जब वायट फैमिली मेंबर के रूप में डेब्यू किया था तो इस टीम के लीडर ब्रे वायट ने अपने प्रोमोज के जरिए स्ट्रोमैन को फैंस के बीच लोकप्रिय किया था और इसी वजह से मॉन्स्टर अमंग मैन आगे चलकर सिंगल सुपरस्टार के रूप में सफल हो पाए थे। ठीक इसी प्रकार, लार्ल सुलिवन को भी इस वक्त एक ऐसे मैनेजर की जरुरत है जो उन्हें एक खतरनाक सुपरस्टार के रूप में दर्शकों के सामने पेश कर सके और इस रोल के लिए रॉबर्ट स्टोन सबसे बढ़िया विकल्प हैं।

1 / 3 NEXT
Published 16 Nov 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now