5 वर्तमान WWE सुपरस्टार्स जो शायद कभी हील टर्न नहीं लेंगे 

पूर्व WWE चैंपियन जॉन सीना
पूर्व WWE चैंपियन जॉन सीना

वर्तमान WWE रोस्टर में हर तरह के सुपरस्टार्स मौजूद हैं और आपको बता दें, इस वर्तमान WWE रोस्टर में मौजूद सुपरस्टार्स कई पीढ़ी का नेतृत्व करते हैं। उदाहरण के लिए ऐज, गोल्डबर्ग, ट्रिपल एच और क्रिश्चियन अतीत का नेतृत्व कर रहे हैं। वहीं, WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर, यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस, साशा बैंक्स और बियांका ब्लेयर जैसे सुपरस्टार्स वर्तमान पीढ़ी का नेतृत्व कर रहे हैं। आपको बता दें, वर्तमान समय में ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) Raw जबकि रोमन रेंस (Roman Reigns) SmackDown को लीड कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 2 WWE सुपरस्टार्स जो इस हफ्ते Raw में फ्लॉप रहे और 3 जिन्होंने प्रभावित किया

यह कहना गलत नहीं होगा कि ये दोनों सुपरस्टार्स इस वक्त कंपनी में टॉप पर बने हुए हैं। आपको बता दें, वर्तमान रोस्टर में कुछ सुपरस्टार्स ऐसे भी हैं जो कि हील और फेस दोनों किरदारों को निभाना बखूबी जानते हैं। वहीं, कुछ सुपरस्टार्स ऐसे भी हैं जो कि केवल एक किरदार निभाना ही जानते हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो कि शायद अपने करियर में कभी भी हील टर्न नहीं लेंगे।

5- WWE SmackDown स्टार ओटिस

ओटिस
ओटिस

WWE सुपरस्टार ओटिस भले ही वर्ल्ड चैंपियन मैटीरियल नहीं है लेकिन फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं। हालांकि, ओटिस साल 2020 में मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट जीतने के बाद वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतने के काफी करीब आ गए थे लेकिन इसके बाद द मिज ने उन्हें हराते हुए उनसे ब्रीफकेस जीत लिया था।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो ब्रे वायट के फायर फ्लाई फनहाउस का हिस्सा बनना डिजर्व करते हैं

इस मैच में ओटिस को हराने में उनके दोस्त टकर का हाथ था जिन्होंने ओटिस पर हमला करते हुए हील टर्न ले लिया था। अपने दोस्त टकर के हील टर्न लेने के बाद भी ओटिस बेबीफेस बने रहे और कुछ हफ्तों पहले उन्होंने चैड गेबल के साथ टीम बना ली है। वर्तमान समय में ओटिस की जिस तरह बुकिंग हो रही है उसे देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि वह अपने करियर में शायद कभी भी हील टर्न नहीं लेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- WWE विमेंस Royal Rumble विजेता बियांका ब्लेयर

बियांका ब्लेयर
बियांका ब्लेयर

इस साल विमेंस WWE Royal Rumble मैच में बियांका ब्लेयर ने रिया रिप्ली को एलिमिनेट करके मैच जीतते हुए इतिहास रच दिया था और आपको बता दें, बियांका Royal Rumble मैच जीतने वाली मात्र दूसरी अफ्रीकन अमेरिकन सुपरस्टार हैं और उनके जीत की खूब चर्चा हो रही है।

यही नहीं, मैच में बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए फैंस भी उनकी काफी प्रशंसा कर रहे हैं। अब बियांका ब्लेयर का सारा ध्यान अपना पहला चैंपियनशिप जीतने में लगा हुआ है और ऐसा लग रहा है कि ब्लेयर बेबीफेस का किरदार ही निभाने वाली है। वहीं, फैंस भी ब्लेयर के साथ हैं इसलिए WWE शायद दी उन्हें हील टर्न कराना चाहेगी।

3- द स्ट्रीट प्रॉफिट्स

द स्ट्रीट प्रॉफिट्स
द स्ट्रीट प्रॉफिट्स

द स्ट्रीट प्रॉफिट्स एक ऐसी टैग टीम है जिसे उनके करियर में हील टर्न नहीं कराना चाहिए। आपको बता दें, द स्ट्रीट प्रॉफिट्स फैंस के बीच काफी ज्यादा लोकप्रिय हैं और ये दोनों सुपरस्टार्स आसानी से एक-दूसरे को फैंस से कनेक्ट कर लेते हैं।

कोरोना महामारी की वजह से एरीना में लाइव ऑडियंस की अनुपस्थिति की वजह से स्ट्रीट प्रॉफिट्स को फैंस के सामने अपना टैलेंट दिखाने का मौका नहीं मिल पाया है। हालांकि, जब एरीना में फैंस की वापसी होगी तो स्ट्रीट प्रॉफिट्स यह साबित कर देंगे कि वे फैंस के बीच में कितने लोकप्रिय हैं।

2- WWE सुपरस्टार कीथ ली

कीथ ली
कीथ ली

NXT के दिनों में कीथ ली WWE के सबसे लोकप्रिय सुपरस्टार्स में से एक हुआ करते थे और फैंस उन्हें एक ऐसा बेबीफेस सुपरस्टार मानते थे जो कि अपने प्रतिदंद्वी पर हमेशा ही भारी पड़ता है। हालांकि, ली के मेन रोस्टर करियर की शुरुआत उतनी अच्छी नहीं रही लेकिन वह एक बार फिर मोमेंटम हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं।

कीथ ली हील सुपरस्टार के रूप में काफी शानदार साबित हो सकते हैं लेकिन फैंस कीथ ली को जितना पसंद करते हैं उस वजह से WWE को कीथ ली को एक बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में बुक करना चाहिए। अगर क्रिएटिव टीम ली को सही स्टोरीलाइन में डालती है तो ली आने वाले समय में कंपनी के सबसे बड़े बेबीफेस सुपरस्टार्स में से एक बन सकते हैं।

1- WWE लैजेंड जॉन सीना

जॉन सीना
जॉन सीना

WWE सुपरस्टार जॉन सीना एक ऐसे सुपरस्टार हैं जिनके हील टर्न लेने की कल्पना भी नहीं की जा सकती। हालांकि, कुछ WWE फैंस कई सालों से सीना को हील टर्न कराने की मांग कर रहे हैं लेकिन कंपनी ने हमेशा ही उनकी मांग ठुकरा दी है।

हालांकि, कंपनी ने कई मौकों पर सीना को हील टर्न कराने के संकेत दिए थे लेकिन अब जबकि, सीना एक पार्ट टाइम सुपरस्टार बन चुके हैं और उनका सारा ध्यान अपने हॉलीवुड करियर पर है, यही कारण है कि कंपनी अब शायद ही उन्हें हील टर्न कराना चाहेंगी।