5 WWE सुपरस्टार्स जो ब्रे वायट के फायर फ्लाई फनहाउस का हिस्सा बनना डिजर्व करते हैं 

एलिस्टर ब्लैक और द फीन्ड ब्रे वायट
एलिस्टर ब्लैक और द फीन्ड ब्रे वायट

ब्रे वायट (Bray Wyatt) ने साल 2019 में WWE टेलीविजन पर वापसी करने के बाद से ही फैंस को अपने खतरनाक रूप द फीन्ड (The Fiend) से अवगत कराया था। इसके बाद द फीन्ड समरस्लैम (SummerSlam) पीपीवी में फिन बैलर के खिलाफ अपना मैच लड़ते हुए दिखाई दिए थे। इस मैच के बाद द फीन्ड ने कई लैजेंड्स पर हमला किया और इसके साथ ही वह सैथ राॅलिंस (Seth Rollins), डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) और जॉन सीना (John Cena) जैसे सुपरस्टार्स के साथ फ्यूड करते हुए दिखाई दिए थे।

ये भी पढ़ें: 3 कारण क्यों WWE में एजे स्टाइल्स और ओमोस को अलग कर देना चाहिए और 2 कारण क्यों अलग नहीं करना चाहिए

इसके बाद से ही ब्रे वायट WWE के सबसे लोकप्रिय सुपरस्टार्स में से एक बन गए हैं और उन्होंने एलेक्सा ब्लिस को अपने टीम में शामिल कर लिया है। आपको बता दें, TLC 2020 पीपीवी के बाद से ही द फीन्ड नजर नहीं आए हैं लेकिन संभावना है कि वापसी के बाद वह और सुपरस्टार्स को अपने टीम का हिस्सा बना सकते हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो ब्रे वायट केे फायर फ्लाई फनहाउस के लिए एकदम सही रहेंगे।

5- WWE विमेंस स्टार निकी क्रॉस

निकी क्रॉस NXT में सैनिटी नाम के फैक्शन का हिस्सा हुआ करती थी और उन्होंने अपने मेन रोस्टर डेब्यू भी इसी किरदार में किया था जिसके बाद उन्हें एलेक्सा ब्लिस के टीम में शामिल कर दिया गया था। हालांकि, ब्लिस के द फीन्ड के साथ आने के बाद उनकी निकी क्रॉस के साथ दोस्ती टूट चुकी है।

ये भी पढ़ें: 4 कारण क्यों WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को हराना लगभग नामुमकिन हो गया है

अगर द फीन्ड की अभी टेलीविजन पर वापसी नहीं होने वाली है तो ब्लिस अपना काम आसान करने के लिए अपनी पुरानी दोस्त निकी क्रॉस को फायर फ्लाई फनहाउस का हिस्सा बना सकती है। पिछले कुछ महीनों में क्रिएटिव टीम द्वारा क्रॉस का सही तरह इस्तेमाल नहीं किया गया और ब्लिस के साथ आने से उन्हें निश्चय ही फायदा होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4-WWE सुपरस्टार डैमियन प्रीस्ट

हाल ही में WWE मेन रोस्टर में डेब्यू करने वाले डैमियन प्रीस्ट ने कुछ ही समय में सभी को काफी प्रभावित किया है और इस दौरान ऐज ने भी उनकी तारीफ की है। यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि WWE ने डैमियन प्रीस्ट को लेकर बड़ा प्लान बना रखा है।

आपको बता दें, NXT में प्रीस्ट का कैरेक्टर काफी अलग था जो कि ब्रे वायट और फायर फ्लाई फनहाउस के साथ फिट बैठता है। संभावना है कि WrestleMania 37 के बाद प्रीस्ट खुद को पुराने कैरेक्टर में ढालकर ब्रे वायट को ज्वाइन कर सकते हैं।

3- पूर्व WWE डिवाज चैंपियन पेज

आपको बता दें, एक समय था जब WWE विमेंस स्टार पेज के सिस्टर एबीगेल बनने की अफवाह थी। हालांकि, इस चीज को सालों बीत चुके हैं और पेज को भी रेसलिंग से रिटायर होने के लिए मजबूर होना पड़ा है। आपको बता दें, पेज यह साबित कर चुकी हैं कि वह फायर फ्लाई फनहाउस का हिस्सा बनकर खुद को नए पर्सानिलिटी में ढाल सकती है़।

यह कहना गलत नहीं होगा कि इस वक्त पेज को ऑफ-स्क्रीन बिठाकर उनके टैलेंट को बर्बाद किया जा रहा है लेकिन संभावना है कि आने वाले समय में पेज WWE में सिस्टर एबीगेल का किरदार निभाती हुई नजर आ सकती है।

2- WWE सुपरस्टार बो डैलस

बो डैलस अभी भी WWE का हिस्सा हैं लेकिन उन्हें टेलीविजन पर दिखे हुए लंबा समय बीत चुका है। हालिया रिपोर्ट्स की माने तो अतीत में WWE बो डैलस को उनके भाई ब्रे वायट के साथ वायट फैमिली का हिस्सा बनाना चाहती थी, हालांकि, बाद में प्लान बदल दिया गया था।

ये भी पढ़ें: WWE ने Elimination Chamber 2021 के लिए दो बड़े चैंपियनशिप मैच का किया ऐलान

यह कहना गलत नहीं होगा कि मेन रोस्टर में आने के बाद से ही बो डैलस को काफी संघर्ष करना पड़ा लेकिन उनके भाई ब्रे वायट उनके डूबते करियर को नई दिशा सकते हैं। संभावना है कि आने वाले समय में बो डैलस फायर फ्लाई फनहाउस ज्वाइन करके एक बार फिर WWE में अपनी वापसी करेंगे।

1- WWE सुपरस्टार एलिस्टर ब्लैक

एलिस्टर ब्लैक एक और ऐसे WWE सुपरस्टार हैं जो लंबे वक्त से टेलीविजन पर नहीं नजर आए हैं और वापसी के बाद उन्हें मोमेंटम की जरूरत पड़ेगी। हालांकि, ब्लैक इस वक्त एक SmackDown सुपरस्टार हैं लेकिन उन्हें फायर फ्लाई फनहाउस का हिस्सा बनाने के लिए Raw में भेजा जा सकता है।

एलेक्सा ब्लिस ने द फीन्ड की अनुपस्थिति में काफी शानदार काम किया है लेकिन रैंडी ऑर्टन के खिलाफ फ्यूड में उनके बैकअप की जरूरत पड़ेगी। अब जबकि, रैंडी ऑर्टन ने TLC 2020 पीपीवी में द फीन्ड को जला दिया था, एलिस्टर ब्लैक वापसी करते हुए फायर फ्लाई फनहाउस में द फीन्ड की जगह ले सकते हैं।