WWE ने Elimination Chamber 2021 के लिए दो बड़े चैंपियनशिप मैच का किया ऐलान  

Elimination Chamber 2021
Elimination Chamber 2021

WWE ने अपने अगले पीपीवी एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) के लिए बिल्ड-अप की शुरुआत कर दी है। आपको बता दें, इस हफ्ते राॅ(Raw) के एपिसोड में घोषणा हुई कि Raw विमेंस चैंपियन असुका (Asuka) Elimination Chamber पीपीवी में लेसी इवांस (Lacey Evans) के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करते हुए नजर आएंगीं। वहीं, इस पीपीवी में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ट्रिपल थ्रेट मैच में कीथ ली (Keith Lee) और रिडल (Riddle) के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड करते हुए नजर आएंगे।

बॉबी लैश्ले vs कीथ ली vs रिडल (WWE यूएस चैंपियनशिप)

इस हफ्ते Raw में कीथ ली vs रिडल का मैच देखने को मिला। हालांकि, कीथ ली इस मैच के विजेता बने लेकिन मैच के बाद बॉबी लैश्ले ने दोनों ही सुपरस्टार्स पर हमला कर दिया। इस वजह से WWE ने Elimination Chamber पीपीवी में ट्रिपल थ्रेट मैच बुक करने का फैसला किया।

यह भी पढ़ें - WWE Raw रिजल्ट्स LIVE: 8 फरवरी 2021

बॉबी लैश्ले ने यूएस चैंपियन रहते हुए कई Raw सुपरस्टार्स को हराया है, हालांकि, यह कहना गलत नहीं होगा कि इस मैच में लैश्ले को कीथ ली और रिडल के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करने में काफी मुश्किलें आने वाली है। यह देखना रोचक होगा कि लैश्ले इस मैच में किस प्रकार अपना टाइटल डिफेंड कर पाते हैं।

Elimination Chamber पीपीवी में असुका vs लेसी इवांस का होगा Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच

इस हफ्ते WWE Raw में लेसी इवांस के शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ डिसक्वालिफिकेशन के जरिए मैच जीतने के बाद Elimination Chamber पीपीवी में Raw विमेंस चैंपियन असुका vs लेसी इवांस के मैच की घोषणा कर दी गई। हालांकि, इस पूरे मैच के दौरान शार्लेट फ्लेयर का दबदबा था लेकिन अपने गुस्से की वजह से वह यह मैच डिसक्वालिफिकेशन के जरिए हार गई।

आपको याद दिला दें, लेसी इवांस के वजह से ही असुका विमेंस टैग टीम टाइटल हार गई थी और इवांस की वजह से ही असुका विमेंस टैग टीम टाइटल मैच में जगह बनाने से चूक गई। यही कारण है कि Elimination Chamber पीपीवी में होने जा रहे मैच के दौरान असुका, लेसी इवांस से अपना बदला लेना चाहेंगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।