Create
Notifications
Advertisement

5 WWE सुपरस्टार्स जो कंपनी में अपने पोजिशन से बिल्कुल भी खुश नहीं थे 

शिंस्के नाकामुरा और बैकी लिंच
शिंस्के नाकामुरा और बैकी लिंच
Subham Pal
ANALYST
Modified 03 Mar 2021
टॉप 5 / टॉप 10

किसी भी रेसलर के WWE सुपरस्टार बनने से उस रेसलर की लोकप्रियता कई गुना बढ़ जाती है और इसके अलावा सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग बढ़ने के अलावा उस रेसलर की मर्च की बिक्री भी काफी बढ़ जाती है। हालांकि, एक रेसलर को WWE सुपरस्टार होने का खामियाजा भी चुकाना पड़ता है और आपको बता दें, सुपरस्टार्स को साल भर में करीब 300 दिन तक रेसलिंग करनी पड़ती है और उन्हें इस वजह से लंबे समय तक अपने प्रियजनों से भी मिलने का मौका नहीं मिलता है।

ये भी पढ़ें: WrestleMania 32 में जीतने वाले सभी सुपरस्टार्स की लिस्ट: ब्रॉक लैसनर समेत 10 सुपरस्टार्स अब नहीं हैं WWE का हिस्सा

अतीत में कई ऐसी घटनाएं देखने को मिल चुकी है जहां WWE सुपरस्टार्स कंपनी से तंग आ गए थे। इनमें से कुछ सुपरस्टार्स ने इस प्रॉब्लम को अपने तक ही सीमित रखा जबकि कुछ दूसरे सुपरस्टार्स ने इस चीज को सार्वजनिक कर दिया। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसे WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो कंपनी को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं।

5- WWE सुपरस्टार शिंस्के नाकामुरा

शिंस्के नाकामुरा
शिंस्के नाकामुरा

शिंस्के नाकामुरा प्रो रेसलिंग बिजनेस के टैलेंटेड एथलीट्स में से एक हैं और उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर लोकप्रिय होने के बाद WWE में कदम रखा था। हालांकि, नाकामुरा का NXT में काफी अच्छे से इस्तेमाल किया गया था लेकिन मेन रोस्टर में आने के बाद से ही नाकामुरा के लिए समस्या बढ़ने लगी। WrestleMania 34 में एजे स्टाइल्स के खिलाफ हार के बाद नाकामुरा मिड कार्ड सुपरस्टार बनकर रह गए।

ये भी पढ़ें:- WWE Rumor Roundup: बॉबी लैश्ले के रिटायरमेंट पर अपडेट, सुपरस्टार का हाथ टूटने के बाद टाइटल मैच को कैंसिल किया गया

आपको बता दें, हाल ही में एक फैन ने शिंस्के नाकामुरा से यह पूछा कि वह WWE में काम करके काफी खुश होंगे। नाकामुरा ने तुरंत ही उस फैन को इसका जवाब दिया और उन्होंने यह चीज साफ कर दी कि वह WWE में काम करके बिलकुल भी खुश नही हैं। वर्तमान समय में नाकामुरा SmackDown का हिस्सा हैं और उन्हें मिड कार्ड में रहते हुए 3 साल से ज्यादा समय बीत चुका है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1 / 3 NEXT
Published 03 Mar 2021, 17:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now