5 वर्तमान WWE सुपरस्टार्स जिनकी WrestleMania सीजन के दौरान जरूर वापसी होनी चाहिए 

बडी मर्फी और समोआ जो
बडी मर्फी और समोआ जो

इस वक़्त WWE रोस्टर में कई ऐसे सुपरस्टार्स मौजूद हैं जो कि अलग-अलग कारणों से लम्बे वक्त से एक्शन से दूर हैं। बैकी लिंच (Becky Lynch) हाल ही में मां बनी है और रोंडा राउजी (Ronda Rousey) निजी कारणों की वजह से एक्शन से दूर हैं लेकिन कुछ WWE सुपरस्टार्स ऐसे भी हैं जिन्हें रेसलमेनिया (WrestleMania) 37 के बिल्ड-अप के दौरान वापस बुलाया जा सकता है। पेज और आइवार जैसे सुपरस्टार्स चोटिल हैं लेकिन कुछ ऐसे भी सुपरस्टार्स हैं जो कि मौके का इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 3 कारण क्यों WWE को WrestleMania 37 में ब्रॉक लैसनर की जरुरत है और 2 कारण क्यों जरूरत नहीं है

आपको बता दें, WWE के रोस्टर में टैलेंटेड सुपरस्टार्स की भरमार है और अब जबकि, इस साल भी WrestleMania का आयोजन दो दिनों तक होना है इसलिए कई सुपरस्टार्स की स्क्रीन पर वापसी हो सकती है। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 सुपरस्टार्स की बात करने वाले हैं जिनकी WrestleMania सीजन के दौरान जरुर वापसी होनी चाहिए।

5- पूर्व WWE क्रूजरवेट चैंपियन बडी मर्फी

मर्फी साल 2021 में ही WWE टेलीविज़न पर नजर नहीं आये हैं और आपको बता दें, वह कुछ समय पहले तक रे मिस्टीरियो और अलाया के साथ स्टोरीलाइन का हिस्सा हुआ करते थे। मिस्टीरियो ने हाल ही में खुलासा किया था कि वह और डॉमिनिक दिसंबर में कोरोना पॉजिटिव हो गए थे और यही वजह है कि किंग कॉर्बिन के साथ उनके स्टोरीलाइन में गैप देखने को मिला था। हालांकि, रे और डॉमिनिक की स्क्रीन पर वापसी हो चुकी है लेकिन मर्फी की वापसी नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें: WWE WrestleMania 37 से जुड़ी 5 बड़ी अफवाहें जो आपको जाननी चाहिए

मर्फी ने WWE में कुछ समय तक सैथ राॅलिंस के शिष्य का किरदार निभाया था और इसके बाद वह रॉलिंस के खिलाफ हो गए थे। अब जबकि, सैथ राॅलिंस की अगले हफ्ते SmackDown की वापसी होने वाली है, मर्फी भी वापसी करते हुए द आर्किटेक्ट के साथ अपनी दुश्मनी जारी रख सकते हैं। इसके बाद आने वाले किसी पीपीवी में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच शानदार मैच देखने को मिल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- वर्तमान WWE कमेंटेटर समोआ जो

साल 2020 की शुरुआत में चोटिल होने की वजह से समोआ जो पिछले कुछ महीनों से WWE में कमेंटेटर का किरदार निभा रहे हैं। समोआ जो यह बात मान चुके हैं कि कमेंट्री करके वह काफी खुश हैं और उन्हें इस जॉब में काफी खुश सीखने को मिल रहा है।

हालांकि, समोआ पहले एक रेसलर हैं और एक दिन उनकी रिंग में वापसी जरूर होगी। इस वक्त समोआ जो के हेल्थ अपडेट पर कुछ भी कह पाना मुश्किल है लेकिन अभी WrestleMania में दो महीनें बचे हैं इसलिए इस शो से पहले समोआ की वापसी हो सकती है।

3- पूर्व WWE टैग टीम चैंपियन जिमी उसो

जे उसो पिछले कुछ महीनों से रोमन रेंस के स्टोरीलाइन का अहम हिस्सा रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि जे उसो के भाई जिमी उसो की भी जल्द ही वापसी देखने को मिल सकती है। आपको बता दें, जिमी आखिरी बार Hell in a Cell पीपीवी में दिखाई दिए थे।

अगर जिमी उसो की वापसी होती है तो यह देखना रोचक होगा कि क्या वह रोमन रेंस की टीम ज्वाइन करते हैं या फिर वह ट्राइबल चीफ की टीम ज्वाइन करने से इनकार कर देते हैं। अगर ऐसा होता है तो उन्हें अपने ही भाई जे उसो का सामना करना पड़ सकता है और WrestleMania 37 में इन दोनों सुपरस्टार्स का मैच हो सकता है।

2- WWE सुपरस्टार एलिस्टर ब्लैक

एलिस्टर ब्लैक WWE ड्राफ्ट 2020 के बाद से ही टेलीविजन पर दिखाई नहीं दिए हैं और उनकी वापसी के बारे में अभी तक कोई अपडेट सामने नहीं आया है। एलिस्टर ब्लैक को WWE टीवी पर दिखे हुए लंबा समय बीत चुका है और यह बात तो पक्की है कि वह चोटिल नही हैं।

यही कारण है कि WrestleMania सीजन के दौरान ब्लैक की वापसी से इनकार नहीं किया जा सकता। अगर ब्लैक WrestleMania सीजन के दौरान वापसी करते हैं तो केविन ओवेंस के साथ वह अपना स्टोरीलाइन जारी रख सकते हैं और इस प्रकार रोमन रेंस vs केविन ओवेंस का भी फ्यूड खत्म हो सकता है।

1- पूर्व WWE यूएस चैंपियन एंड्राडे

एंड्राडे एक और WWE सुपरस्टार हैं जो कि लंबे वक्त से टेलीविजन पर नहीं आए हैं लेकिन अफवाह थी कि अपनी मंगेतर के साथ स्क्रीन पर वापसी करेंगे। हालांकि, बाद में प्लान बदल दिया गया और शार्लेट फ्लेयर ने TLC 2020 पीपीवी में अकेले ही वापसी की।

शार्लेट फ्लेयर इस वक्त लेसी इवांस और अपने पिता रिक फ्लेयर के खिलाफ फ्यूड में व्यस्त हैं और संभावना है कि एंड्राडे वापसी करते हुए इस फ्यूड में शामिल हो सकते हैं। इसके अलावा एंड्राडे के टैग टीम पार्टनर रह चुके एंजेल गार्जा भी स्क्रीन से गायब हैं और संभावना यह भी है कि ये दोनों टैग टीम के रूप में वापसी कर सकते हैं।