WWE WrestleMania 37 से जुड़ी 5 बड़ी अफवाहें जो आपको जाननी चाहिए 

ऐज और रोमन रेंस
ऐज और रोमन रेंस

रेसलमेनिया (WrestleMania) सीजन के दौरान अफवाहों की वजह से WWE देखने का रोमांच बढ़ जाता है। यह एक ऐसा समय होता है जब फैंस यह जानने के लिए इंटरनेट का सहारा लेते हैं कि WWE में आगे क्या होने वाला है। यही नहीं, कुछ फैंस ऐसे भी हैं जो इंटरनेट से मिली थोड़ी बहुत जानकारियों के बदौलत WrestleMania का मैच कार्ड तैयार करने की कोशिश करते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 कारणों से शेमस ने WWE Raw में ड्रू मैकइंटायर पर हमला करते हुए हील टर्न लिया

हालांकि, यह चीज मायने नहीं रखती कि WrestleMania मैच कार्ड को लेकर उनकी भविष्यवाणी कितनी सही होती है। अभी शोज ऑफ शोज के आयोजन में काफी समय बचा हुआ है लेकिन अभी से ही WWE के इस बड़े पीपीवी को लेकर अफवाहें सामने आने लगी है। इस आर्टिकल में हम WrestleMania 37 से जुड़ी ऐसे ही 5 अफवाहों का जिक्र करने जा रहे हैं जिनके बारे में फैंस को जानना चाहिए।

5- WWE सुपरस्टार सिजेरो को WrestleMania 37 सीजन के दौरान पुश मिल सकता है

सिजेरो
सिजेरो

WrestlingInc के रिपोर्ट की माने तो सिजेरो का WrestleMania 37 के बाद कॉन्ट्रैक्ट समाप्त होने वाला है। यानि, सिजेरो 10 सालों में पहली बार फ्री एजेंट बन सकते हैं, हालांकि, नई रिपोर्ट की माने तो सिजेरो ने कंपनी के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है और वह कंपनी के साथ ही बने रहने वाले हैं। एक और अफवाह की माने तो यूनिवर्सल चैंपियनशिप नंबर 1 कंटेंडर गौंटलेट मैच में सिजेरो को पुश दिया जाना था, हालांकि, कॉन्ट्रैक्ट की वजह से यह मौका शिंस्के नाकामुरा को दिया गया था।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो इस वक्त अपने करियर के सबसे बेहतरीन दौर मे हैं

इसके बावजूद भी पिछले कुछ समय में सिजेरो को SmackDown में काफी मौके मिले हैं और वह डेनियल ब्रायन, डॉल्फ जिगलर जैसे सुपरस्टार्स को पिछले कुछ हफ्तों में हरा चुके हैं। ऐसा लग रहा है कि क्रिएटिव टीम के पास सिजेरो के लिए काफी बड़ा प्लान मौजूद है और उनकी वफादारी की वजह से उन्हें रोड टू WrestleMania 37 के दौरान बड़ा पुश दिया जा सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- WWE कई लैजेंड्स की वापसी चाहती है

गोल्डबर्ग
गोल्डबर्ग

WWE इस साल WrestleMania को सफल बनाने के लिए कई लैजेंड्स को इस शो का हिस्सा बनाना चाहती है। हालांकि, अभी भी इस शो में लैजेंड्स की वापसी को लेकर कुछ भी कह पाना मुश्किल है। वहीं, Sk Wrestling के रिपोर्ट्स की माने तो इस साल शोज ऑफ शोज के मैच कार्ड में कई दिग्गज सुपरस्टार्स को जगह दी जा सकती है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, केविन नैश, हल्क होगन, जॉन सीना और गोल्डबर्ग इस शो में मौजूद रह सकते हैं, हालांकि, अभी कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है और इसमें बदलाव देखने को मिल सकता है। ऐसा लग रहा है कि WWE इस साल WrestleMania के लिए लैजेंड्स थीम रखना चाहती है।

3- WWE WrestleMania 37 में फिन बैलर का मैच कराना चाहती है

फिन बैलर
फिन बैलर

फिन बैलर ने दो साल पहले NXT में वापसी करते हुए सभी को हैरान कर दिया था। ऐसा लग रहा था कि बैलर की कुछ ही समय के लिए NXT में वापसी हुई है, हालांकि, उन्हें इस ब्रांड का हिस्सा बने हुए लंबा समय बीत चुका है। आपको बता दें, फिन बैलर वर्तमान समय में NXT चैंपियन बने हुए हैं।

रिपोर्ट्स की माने तो WWE बैलर को WrestleMania 37 में कम्पीट करते हुए देखना चाहती है और ऐसा लग रहा है कि बैलर शोज ऑफ शोज में अपना NXT टाइटल डिफेंड करते हुए नजर आ सकते हैं। अगर यह खबर सच है तो फिन बैलर को एक बार फिर WrestleMania में कम्पीट करते हुए देखने में फैंस को काफी मजा आएगा।

2- WWE रैंडी ऑर्टन का फायरफ्लाई फनहाउस मैच प्लान कर रही है

रैंडी ऑर्टन
रैंडी ऑर्टन

Cagesides के रिपोर्ट्स की माने तो WWE WrestleMania 37 में रैंडी ऑर्टन और द फीन्ड के बीच एक और मैच कराना चाहती है। रिपोर्ट्स की माने तो यह एक फायर फ्लाई फनहाउस मैच हो सकता है। अगर यह मैच होता है तो WWE के पास फैंस को यह बताने का मौका होगा कि किस तरह ऑर्टन की वजह से द फीन्ड का जन्म हुआ।

आपको बता दें, पिछले साल भी WrestleMania में एक बेहतरीन फायर फ्लाई फनहाउस मैच देखने को मिला था और अगर WWE इस साल एक और फायर फ्लाई फनहाउस मैच का आयोजन करने जा रही है तो यह देखना रोचक होगा कि इस साल कंपनी ने इस मैच के लिए क्या प्लान बना रखा है।

1- WWE अभी तक ऐज vs रोमन रेंस के मैच का विजेता नहीं चुन पाई है

ऐज और रोमन रेंस
ऐज और रोमन रेंस

यह बात किसी से नहीं छुपी है कि WWE WrestleMania के मेन इवेंट में ऐज vs रोमन रेंस का मैच कराना चाहती है, हालांकि, इस ब्लॉकबस्टर ड्रीम मैच का विजेता कौन होने वाला है। रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी भी अभी तक यह फैसला नहीं कर पाई है कि इस मैच का विजेता किस सुपरस्टार को बनाना है।

ऐसा लग रहा है कि WWE अंडरडॉग ऐज को इस मैच में विजेता बनाना चाहती है, हालांकि, कंपनी इस बात को लेकर भी काफी चिंतित है मैच में हार से रोमन रेंस के मोमेंटम को कितना नुकसान पहुंचेगा। इस मैच का ऐज का विजेता बनना यादगार पल होगा और शायद कंपनी कोई ऐसा रास्ता निकाल लेगी जिससे मैच हारने के बाद भी रोमन को कोई नुकसान नहीं हो।