Create

5 WWE सुपरस्टार्स जो एलेक्सा ब्लिस की लिली के तौर पर टीवी पर आ सकती हैं

WWE सुपरस्टार्स जो एलेक्सा ब्लिस की लिली के तौर पर टीवी पर आ सकती हैं
WWE सुपरस्टार्स जो एलेक्सा ब्लिस की लिली के तौर पर टीवी पर आ सकती हैं

WWE में हर कहानी का एक मकसद होता है और अगर बात हो एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) की तो वो हर किरदार और कहानी को दमदार बनाने का माद्दा रखती हैं। वो पहले एक चुलबुले किरदार में थीं लेकिन उसके बाद वो द फीन्ड (The Fiend) के साथ काम करने लगीं और अब वो स्वयं ही काम कर रही हैं।

ये भी पढ़ें: 5 तरीके जिससे WWE सुपरस्टार जैफ हार्डी को वर्ल्ड टाइटल वाली कहानी का हिस्सा बनाया जा सकता है

इस दौरान उन्होंने लिली नाम के एक किरदार को लोगों से रूबरू करवाया जो एलेक्सा के मुताबिक उन्हें चीजें करने पर मजबूर करती है। इस हफ्ते Raw में एलेक्सा ने उस किरदार के बारे में एक जानकारी दी कि उसे लाल रंग बेहद पसंद है। ऐसे में सवाल उठने लगे हैं कि वो कौन सी रेसलर्स हो सकती हैं जो इस किरदार को निभा सकती हैं। इस आर्टिकल में हम आपको संभावित नामों के बारे में बताने वाले हैं।

#5 WWE सुपरस्टार निकी क्रॉस एलेक्सा ब्लिस के साथ काम कर सकती हैं

निकी क्रॉस वो रेसलर हैं जिन्होंने एलेक्सा ब्लिस को एक समय पर द फीन्ड के साथ जुड़ने से रोका था लेकिन क्या हो अगर ये खबर आए कि वो ही लिली का किरदार कर रही हैं। इन्होंने इससे पहले भी ऐसे किरदार किए हैं तो इन्हें इसको करते हुए कोई परेशानी पेश नहीं आएगी और ना ही कोई समस्या होगी।

ये भी पढ़ें: WWE SummerSlam: 5 यादगार मेन इवेंट अंत जो आपको देखने चाहिए

निकी क्रॉस और एलेक्सा ब्लिस का एक टीम के तौर पर काम करना एक अच्छा कदम है और अगर इनको साथ लाया जाता है तो कहानी में एक अच्छा ट्विस्ट आ जाएगा। वैसे भी क्रॉस का काम उन्हें पहले सिस्टर एबीगेल के लिए एक सही कंटेंडर बनाता था पर वो किरदार कभी किया ही नहीं गया।

ये भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जिन्हें WWE छोड़कर पछतावा हुआ और 2 जो बहुत खुश हैं

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

#4 लिव मॉर्गन

लिव मॉर्गन की वापसी के समय जिस तरह के प्रोमो दिखाए गए थे उससे ये उम्मीद थी कि ये कोई डार्क किरदार करेंगी। उससे उलट इन्हें लाना के साथ एक कहानी का हिस्सा बनाया गया जहाँ से इनका करियर एवं किरदार नीचे ही जा रहा था। रूबी रायट ने आकर इनके करियर को संभाला लेकिन ये दोनों अब भी विमेंस टैग टीम चैंपियन नहीं बनी हैं।

ऐसे में अगर लिव सिंगल्स रेसलर के तौर पर काम करने लगें और वो ही लिली के तौर पर सबके बीच आएं तो उससे सबको काफी फायदा होगा। ये उनके करियर के लिए भी अच्छा होगा क्योंकि उनका करियर कहीं नहीं बढ़ रहा है लेकिन इस किरदार से वो आगे बढ़ सकती हैं जो अच्छी बात है।

#3 मीका रोटुंडा एलेक्सा ब्लिस की दोस्त के तौर पर नजर आती हैं

ब्रे वायट के भाई के बारे में तो सभी जानते हैं लेकिन उनकी बहन के बारे में बेहद कम लोग ही जानते हैं जो WWE की प्रोडक्शन टीम का हिस्सा हैं। WrestleMania में जब ब्रे और एलेक्सा के बीच एक पल देखने को मिला था तब ऐसी उम्मीद थी कि शायद हमें एक नई कहानी देखने को मिले।

ऐसे में अगर ब्रे वायट की बहन ही लिली का वो किरदार करती हुई नजर आती हैं जिसका इंतजार फैंस कर रहे हैं तो उससे मीका को अपने हुनर को दिखाने का मौका मिलेगा। ये एक बड़ा अच्छा फैसला होगा पर क्या ये वाकई में सच होगा या नहीं ये देखना होगा जिसके बारे में हमें आनेवाले हफ्तों में मालूम पड़ेगा।

#2 सैन्टाना गैरेट

2019 में WWE का हिस्सा बनीं सैन्टाना 2016 से ही कंपनी के लिए अलग अलग किरदार कर रही हैं। एक समय पर इन्हें सिस्टर एबीगेल के तौर पर दर्शाया जा रहा था और ऐसी संभावना थी कि ये ही इस किरदार में नजर आएंगी। ऐसा नहीं हुआ लेकिन ये फिर भी अपने काम को करती रहीं।

2021 के Royal Rumble में नजर आईं सैन्टाना के पास अपने हुनर को दिखाने का एक सुनहरा मौका है। ये एक बड़ी बात है और अगर इन्हें काम को दिखाने का मौका मिलता है तो उससे सबको लाभ होगा जो एक अच्छी बात है। वैसे भी इस समय कंपनी को रेटिंग्स की सख्त जरूरत है।

#1 पेज लिली के किरदार में वापसी करती हैं

पेज वो रेसलर हैं जिनकी रिंग में वापसी हर कोई देखना चाहता है और ऐसे में ये जरूरी है कि वो किसी ऐसे किरदार में नजर आएं जो फैंस को बेहद पसंद हो या वो जिसके लिए बेहद उत्सुक हों। ऐसे में लिली का किरदार सबसे सही लगता है क्योंकि फैंस इसको लेकर हैरान हैं और थोड़े उत्सुक भी।

पेज को रिंग में काम कम करना पड़ेगा जो उनकी चोटिल गर्दन को ठीक रखने के लिए एक अच्छा कदम है। वैसे वो ये कई बार कह चुकी हैं कि वो ठीक हैं लेकिन अगर वो रिंग में ना भी वापसी करें तो भी उससे सबको पेज को टीवी पर देखने का मौका मिलेगा जो एक अच्छी बात है और उनके किरदार के लिए उपयुक्त है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment