Create
Notifications

5 तरीके जिससे WWE सुपरस्टार जैफ हार्डी को वर्ल्ड टाइटल वाली कहानी का हिस्सा बनाया जा सकता है

WWE सुपरस्टार जैफ हार्डी को वर्ल्ड टाइटल वाली कहानी का हिस्सा बनाया जा सकता है
WWE सुपरस्टार जैफ हार्डी को वर्ल्ड टाइटल वाली कहानी का हिस्सा बनाया जा सकता है
Amit Shukla

WWE सुपरस्टार जैफ हार्डी (Jeff Hardy) हाल के दिनों में मेन रोस्टर में नजर नहीं आ रहे हैं जो एक अच्छी बात नहीं है। एक ऐसे रेसलर को हमेशा ही बड़े और बेहतर मौके मिलने चाहिए लेकिन उन्हें ना तो वो मौके मिल रहे हैं और ना ही उन्हें इसके योग्य समझा जा रहा है जो और भी दुखद है।

ये भी पढ़ें: WWE Raw: 3 सुपरस्टार्स जिन्होंने निराश किया और 2 जिन्होंने इम्प्रेस किया

वो आजकल WWE के एक अन्य शो Main Event का हिस्सा हैं जिसमें वो जिंदर महल से मैच में हार प्राप्त कर रहे हैं। जैफ के पास हुनर है कि वो फिर से चैंपियन बन जाएं पर उसके लिए उन्हें फिर से कहानी का हिस्सा बनाना होगा। इस आर्टिकल में हम उन तरीकों के बारे में बात करने वाले हैं जिनसे वो दोबारा से कहानी का हिस्सा बन सकते हैं।

#5 WWE सुपरस्टार जैफ हार्डी को एक जीत की स्ट्रीक के माध्यम से सबका ध्यान प्राप्त करना होगा

जैफ हार्डी को अगर Main Event से मेन रोस्टर में लाया जाता है और वो लगातार मैच जीतते हैं तो उससे उनके किरदार पर एक अच्छा प्रभाव पड़ेगा। इससे ये भी साबित होगा कि वो अब भी बड़े मैच जीत सकते हैं। कमेंट्री टीम को ये बात बार बार बतानी होगी कि जैफ हार्डी अपने मैच जीत रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हे Raw में एलेक्सा ब्लिस और लिली निशाना बना सकती हैं

वैसे लगातार जीत पाना हर रेसलर के लिए मुमकिन नहीं है लेकिन अगर एक अच्छी जीत का रिकॉर्ड उनके सामने होगा तो वो किसी भी रेसलर को एक टाइटल के लिए चैलेंज कर सकते हैं। ये उनके लिए भी बेहतर होगा क्योंकि ये WWE के साथ उनका आखिरी दौर है और इसके बाद वो शायद ही अपना कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू करेंगे।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स के बारे में विंस मैकमैहन की पहली राय आपको जाननी चाहिए

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

#4 ये सीधे बॉबी लैश्ले को चैलेंज कर सकते हैं

बॉबी लैश्ले इस समय WWE चैंपियन हैं लेकिन अगर जैफ हार्डी उन्हें चैलेंज कर दें तो उससे ना सिर्फ कंपनी के पास बिल्डअप के लिए एक अच्छी कहानी होगी बल्कि वो इसके साथ और भी कई चीजों को जोड़ सकती है। बॉबी ने कंपनी में 2005 में एंट्री की थी जबकि जैफ ने 1994 में कंपनी में जगह बनाई थी।

इन दोनों के बीच एक मैच की संभावना होने पर कंपनी के पास हाइप के लिए काफी सारा मटीरियल है। इन दोनों के करियर के शुरूआती दिनों से लेकर आजतक के सफर से जुड़ा हुआ फुटेज अगर कंपनी दिखा देती है तो उससे फैंस का मनोरंजन हो जाएगा और कहानी भी अच्छी हो जाएगी।

#3 जैफ हार्डी हील बन सकते हैं

Elimination Chamber में जैफ हार्डी और ड्रू मैकइंटायर एक साथ एक ही मैच का हिस्सा थे जहाँ जैफ जीतने में सफल नहीं रहे थे। अगर ड्रू WrestleMania Backlash में टाइटल को जीत जाते हैं तो उसके बाद जैफ हार्डी एक हील बनकर उनपर अटैक कर सकते हैं। इससे एक पुरानी कहानी को आगे बढ़ाने का मौका होगा।

जैफ इस बात को भी अपने किरदार का हिस्सा बना सकते हैं कि उन्हें Main Event शो का हिस्सा बनाया गया जबकि वो किसी भी बड़े शो के मेन इवेंट के योग्य हैं। इसके बाद इन दोनों के बीच एक लड़ाई और जैफ हार्डी को टाइटल के लिए मौका मिल जाएगा जो बेहद अच्छी खबर होगी।

#2 SmackDown में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर सकते हैं

जैफ हार्डी अगर इस हफ्ते होने वाले SmackDown में शो का हिस्सा बन जाते हैं तो उससे एक फायदा ये होगा कि वो रेंस एवं रॉलिंस के खिलाफ एक अच्छी लड़ाई का हिस्सा बन सकते हैं। सिजेरो वैसे तो रेंस के अगले विरोधी होंगे लेकिन जबतक वो मौका नहीं आता है तब तक जैफ SmackDown में अपने हुनर को दिखा सकते हैं।

वो इससे पहले जब भी वर्ल्ड चैंपियन बने हैं तो उस समय वो SmackDown का हिस्सा थे। ऐसे में उनकी अगली बड़ी लड़ाई और बड़े टाइटल के लिए मिलने वाली जीत अगर SmackDown का हिस्सा रहते हुए होगी तो वो एक अच्छी बात होगी। ये बात ध्यान देने वाली है कि इस कहानी में बेहद दम है।

#1 Money In The Bank 2021 में लैडर मैच जीत सकते हैं

जैफ हार्डी इस साल के Money In The Bank लैडर मैच को जीतकर खुद को टाइटल के लिए एक बड़ा कंटेंडर साबित कर सकते हैं। कॉन्ट्रैक्ट होने के कारण वो इसके योग्य हो जाएंगे और इस समय उन्हें जिस तरह के पुश की जरूरत है उसमें भी उन्हें बेहद आसानी मिलेगी जो बेहद अच्छा होगा।

जैफ किसी भी चैंपियन को चैलेंज कर सकते हैं और बारह साल बाद उनके पास खुद को साबित करने का मौका है। इससे उनके पास खुद को बेहतर तरीके से दिखाने का मौका है और वो अपने प्रदर्शन से मैच का रोमांच बढ़ा देंगे जो एक बहुत बड़ी और जरूरी बात है क्योंकि शो को इसकी जरूरत होगी।

Edited by Amit Shukla

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...