Create

5 सुपरस्टार्स जिन्हें स्टैफनी मैकमैहन WWE में वापसी करते हुए देखना चाहती हैं 

स्टैफनी मैकमैहन और द रॉक
स्टैफनी मैकमैहन और द रॉक
reaction-emoji
Subham Pal

स्टैफनी मैकमैहन (Stephanie McMahon) को WWE की सबसे प्रभावशाली महिला माना जाता है। स्टैफनी मैकमैहन अपने WWE करियर के दौरान कई यादगार स्टोरीलाइंस का हिस्सा रह चुकी हैं। वहीं, वर्तमान समय में स्टैफनी WWE के चीफ ब्रांड ऑफिसर के रूप में बैकस्टेज से कंपनी की जिम्मेदारी संभाल रही हैं। आपको बता दें, कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिन्होंने किसी-न-किसी कारण की वजह से कंपनी छोड़ दी थी और स्टैफनी मैकमैहन इनमें से कुछ सुपरस्टार्स की वापसी होते हुए देखना चाहती हैं।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिन्होंने WWE से रिलीज होने के बाद अपने लुक में बड़ा बदलाव किया था

आपको बता दें, स्टैफनी मैकमैहन कई मौकों पर कुछ टैलेंट्स की कंपनी में वापसी कराने की इच्छा जाहिर कर चुकी हैं। इन टैलेंट्स ने WWE में अपने करियर के दौरान खुद को साबित किया था और उनकी वापसी से कंपनी को जरूर फायदा होगा। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसे सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिन्हें स्टैफनी मैकमैहन WWE में वापसी करते हुए देखना चाहती हैं।

5- पूर्व WWE विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी

रोंडा राउजी
रोंडा राउजी

रोंडा राउजी को WWE में नजर आए दो साल से ज्यादा समय बीत चुका है। हालांकि, स्टैफनी मैकमैहन को अभी भी विश्वास है कि आने वाले समय में पूर्व UFC स्टार की WWE में जरूर वापसी होगी। आपको बता दें, रोंडा राउजी ने Royal Rumble 2018 में डेब्यू करते हुए असुका का सामना किया था। वहीं, उन्होंने अपना इन-रिंग डेब्यू ट्रिपल एच & स्टैफनी मैकमैहन के खिलाफ टैग टीम मैच में किया था। इसके बाद रोंडा SummerSlam 2018 में असुका को हराकर नई Raw विमेंस चैंपियन बनी थी।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE ने सुपरस्टार्स को रिलीज करने के तुरंत बाद उनके साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया था

वहीं, रोंडा ने अपना आखिरी WrestleMania 35 में लड़ा था और आपको बता दें, यह ट्रिपल थ्रेट मैच था जिसमें रोंडा के अलावा शार्लेट फ्लेयर और बैकी लिंच शामिल थी। रोंडा राउजी ने अप्रैल 2021 में घोषणा की थी कि वह मां बनने वाली हैं। इसका मतलब यह है कि रोंडा के WWE में वापसी करने के लिए फैंस को अभी लंबा इंतजार करना पड़ेगा।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

4- WWE लैजेंड द रॉक

द रॉक और स्टैफनी मैकमैहन
द रॉक और स्टैफनी मैकमैहन

WWE लैजेंड द रॉक वर्तमान समय में हॉलीवुड में बड़े स्टार बन चुके हैं। यह बात तो पक्की है कि द रॉक की WWE में वापसी के बाद शो के रेटिंग्स काफी बढ़ जाएंगे और यही कारण है कि स्टैफनी मैकमैहन, रॉक की वापसी होते हुए देखना चाहती हैं। कुछ महीनों पहले स्टैफनी से रॉक के WrestleMania 37 में वापसी के बारे में पूछा गया था।

इसका जवाब देते हुए स्टैफनी ने कहा कि WWE लगातार रॉक के साथ संपर्क में हैं और उन्हें उम्मीद है कि द रॉक की जल्द ही वापसी होगी। आपको बता दें, द रॉक आखिरी बार साल 2019 में फॉक्स नेटवर्क पर SmackDown के प्रीमियर एपिसोड में नजर आए थे जहां उन्होंने बैकी लिंच के साथ मिलकर किंग कॉर्बिन का मजाक उड़ाया था।

3- पूर्व WWE होस्ट कैथी केली

स्टैफनी मैकमैहन और कैथी केली
स्टैफनी मैकमैहन और कैथी केली

कैथी केली रेसलर नहीं हैं लेकिन इसके बावजूद भी स्टैफनी मैकमैहन, पूर्व WWE होस्ट की वापसी होते हुए देखना चाहती हैं। कैथी केली ने फरवरी 2020 में WWE छोड़ने की घोषणा की थी और इसी साल कैथी ने नेटफ्लिक्स के शो के जरिए एक्टिंग में अपना डेब्यू किया था।

आपको बता दें, पिछले साल जुलाई में द बंप के एपिसोड के दौरान स्टैफनी ने यह बात मानी थी कि WWE को कैथी के टैलेंट की जरूरत है। कैथी ने एक इंटरव्यू के दौरान WWE छोड़ने के कारण का खुलासा करते हुए कहा था कि कंपनी के बिजी शेड्यूल की वजह से उन्हें दूसरे क्षेत्र में काम करने का मौका नहीं मिल पा रहा था।

2- पूर्व WWE डिवाज चैंपियन एजे ली

स्टैफनी मैकमैहन और एजे ली
स्टैफनी मैकमैहन और एजे ली

एजे ली WWE इतिहास के महानतम सुपरस्टार्स में से एक हैं और उन्होंने अपने करियर के शिखर पर रहते हुए WWE छोड़ने का फैसला किया था। इसके बाद एजे ली ने कभी भी रेसलिंग रिंग में कदम नहीं रखा। आपको बता दें, साल 2015 में रेसलिंग से रिटायरमेंट लेने के बाद एजे ली लेखक बन गई हैं।

लेखक बनने के बाद से ही एजे ली की 3 किताबें पब्लिश हो चुकी हैंं। हालांकि, एजे ली को WWE छोड़े हुए 6 साल बीत चुके हैं लेकिन स्टैफनी मैकमैहन अभी भी उनकी कंपनी में वापसी होते हुए देखना चाहती हैं। यही नहीं, स्टैफनी का यह भी मानना है कि WWE में विमेंस रेवोल्यूशन लाने में एजे ली का भी योगदान रहा है।

1- पूर्व WWE चैंपियन सीएम पंक

स्टैफनी मैकमैहन और सीएम पंक
स्टैफनी मैकमैहन और सीएम पंक

सीएम पंक ने कंपनी से रिश्ते खराब होने के बाद WWE छोड़ा था। हालांकि, स्टैफनी मैकमैहन अभी भी सीएम पंक की WWE में वापसी होते हुए देखना चाहती हैं। Metro को दिए इंटरव्यू के दौरान स्टैफनी से सीएम पंक के WWE में वापसी के बारे में पूछा गया था।

इसका जवाब देते हुए स्टैफनी ने कहा था कि पंक शायद अभी रिंग में वापसी नहीं करना चाहते हैं लेकिन अगर वह वापसी करते हैं तो यह काफी अच्छा होगा। ट्रिपल एच भी एक इंटरव्यू के दौरान कह चुके हैं कि जब पंक की वापसी करने की इच्छा होगी तभी WWE की तरफ से उनसे संपर्क किया जाएगा। हालांकि, पंक के एटीट्यूड को देखते हुए ऐसा लग रहा है वह WWE में वापसी नहीं करना चाहते हैं।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...