COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 WWE सुपरस्टार्स जो TLC में चोटिल ब्रॉन स्ट्रोमैन की जगह ले सकते हैं

टॉप 5 / टॉप 10
7.10K   //    23 Nov 2018, 13:28 IST

Who should replace Bruan Strowman at TLC?

मंडे नाइट रॉ को इस समय अपने कई सुपरस्टार्स के चोटिल होने से काफी नुकसान हो रहा है। सबसे पहले रोमन रेंस बीमारी के कारण WWE से बाहर हो गए, उसके बाद विमेंस डिवीजन की टॉप सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस भी चोट के कारण मुकाबलों में शामिल नहीं हो रही हैं और अब रही सही कसर ब्रॉन स्ट्रोमैन की चोट ने भी पूरी कर दी।

इस हफ्ते हुए मंडे नाइट रॉ के एपिसोड में ब्रॉन स्ट्रोमैन को चोट का सामना करना पड़ा। जिसके बाद उनके TLC पीपीवी में बैरन कॉर्बिन के साथ होने वाले मुकाबले को लेकर संशय बरकरार हो गया है। इस मुकाबले की शर्त यह थी कि अगर ब्रॉन स्ट्रोमैन की जीत होती है तो वह रॉयल रंबल में यूनिवर्सल टाइटल के लिए ब्रॉक लैसनर से मुकाबला करेंगे वहीं अगर बैरन कॉर्बिन की जीत हुई तो वह फुल टाइम रॉ के जनरल मैनेजर बन जाएंगे।

ब्रॉन स्ट्रोमैन की चोट को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि शायद वह TLC पीपीवी से बाहर हो सकते हैं हालांकि अभी तक इस बात की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है लेकिन स्ट्रोमैन के बाहर की संभावना ज्यादा है। ब्रॉन स्ट्रोमैन के बाहर जाने से सबसे बड़ा सवाल यह है कि आखिर उनकी जगह कौन सा सुपरस्टार लेगा।

इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 5 सुपरस्टार्स पर जो TLC में चोटिल ब्रॉन स्ट्रोमैन की जगह ले सकते हैं।

रोंडा राउज़ी

Ronda Rousey would absolutely destroy Baron Corbin in a match!

एक फैन के नाते हैं हम उम्मीद कर सकते हैं कि WWE इस तरह की चौंकाने वाली बुकिंग कर सकता है। पिछले कुछ समय से WWE बैरन कॉर्बिन और रोंडा राउज़ी के बीच मुकाबले को लेकर बीज बो रहा है। यहां तक कि रॉ के एक सैगमेंट के दौरान रोंडा राउज़ी ने बैरन कॉर्बिन पर बुरी तरह हमला कर दिया था और उन्हें रॉ विमेंस टाइटल के लिए भी चैलेंज किया था।

हमारे ख्याल से ब्रॉन स्ट्रोमैन के चोटिल होने के बाद रोंडा राउज़ी उनकी जगह ले सकती हैं। कंपनी बड़ी ही आसानी से बैरन कॉर्बिन के साथ उनका मुकाबला बुक कर सकती है।

WWE की सभी बड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

1 / 5 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
ANALYST
Sport's Lover
Advertisement
Fetching more content...