Create
Notifications

5 WWE Superstars जो WrestleMania 38 में चैंपियन बन सकते हैं

WWE सुपरस्टार्स जो WrestleMania 38 में नए चैंपियन बन सकते हैं
WWE सुपरस्टार्स जो WrestleMania 38 में नए चैंपियन बन सकते हैं
reaction-emoji
Neeraj sharma
visit

WWE में इस समय फोकस रेसलमेनिया (WrestleMania 38) की तैयारियों पर है, जिसमें कई धमाकेदार मुकाबले होने वाले हैं। मैच कार्ड में अभी तक रोमन रेंस (Roman Reigns), ऐज (Edge) और रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) समेत कई बड़े सुपरस्टार्स के मैचों का ऐलान किया जा चुका है।

इस बीच कई चैंपियनशिप बेल्ट्स भी दांव पर लगी होंगी, जिनमें रोमन रेंस, बैकी लिंच, शार्लेट फ्लेयर समेत कई अन्य चैंपियंस के मैचों का ऐलान हो चुका है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम उन 5 WWE सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताएंगे, जो WrestleMania 38 में नए चैंपियन बन सकते हैं।

5)WWE सुपरस्टार रोंडा राउजी

BREAKING NEWS: @MsCharlotteWWE and @RondaRousey will meet for the #SmackDown Women's Title on #WrestleMania Saturday - April 2. https://t.co/H7Wi4t5y22

शार्लेट फ्लेयर पिछले कई महीनों से SmackDown चैंपियन बनी हुई हैं और अब उन्हें WrestleMania 38 में 2022 की विमेंस Royal Rumble विजेता रोंडा राउजी के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करना होगा। अभी तक इस स्टोरीलाइन का बिल्ड-अप अच्छा रहा है, जिसमें राउजी को अधिक मजबूत दिखाने की कोशिश की गई है।

द क्वीन एक अच्छी चैंपियन सुपरस्टार रही हैं, लेकिन WWE के प्रोडक्ट को बेहतर बनाने के लिए अन्य सुपरस्टार्स का टॉप पर पहुंचना भी जरूरी है। हालांकि राउजी प्रो रेसलिंग में कोई नया नाम नहीं हैं, लेकिन एक नए चेहरे का चैंपियन बनना फैंस के लिए भी यादगार बन सकता है और वापसी के बाद उन्हें मजबूत दिखाना WWE की पहली प्राथमिकता होनी चाहिए वरना इस हार से राउजी की स्टार वैल्यू पर असर पड़ सकता है।

4)साशा बैंक्स और 3)नेओमी

साशा बैंक्स और नेओमी ने कुछ हफ्ते पहले ही टीम बनाई है और थोड़े ही समय बाद उन्हें WrestleMania 38 में WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच मिल गया है। WrestleMania में वो मौजूदा विमेंस टैग टीम चैंपियंस क्वीन वेगा और कार्मेला को चैलेंज करती हुई नजर आएंगी।

इस मैच में अब रिया रिप्ली और लिव मॉर्गन ने भी जगह बना ली है। मोमेंटम की बात करें या फिलहाल मिल रहे पुश की, इन सभी चीज़ों में बैंक्स और नेओमी की टीम बेहतर नजर आती है और उन्हें निरंतर मजबूत दिखाया जाना भी उनके जल्द चैंपियन बनने के संकेत दे रहा है।

2)बियांका ब्लेयर

SummerSlam 2021 में बियांका ब्लेयर को हराकर बैकी लिंच नई SmackDown विमेंस चैंपियन बनी थीं। मगर 2021 के Draft के बाद उन्होंने शार्लेट फ्लेयर से टाइटल की अदला-बदली की थी, इसलिए अब वो Raw विमेंस चैंपियन हैं। अब WrestleMania 38 में ब्लेयर के पास अपनी हार का बदला पूरा करने का मौका मिलेगा।

SummerSlam 2021 की एकतरफा हार के बाद अब ब्लेयर को एक बार फिर हार के लिए बुक किया गया तो उनके मोमेंटम को गहरी ठेस पहुंचेगी। वहीं ब्लेयर ही फिलहाल सबसे बेहतर विकल्प नजर आती हैं, जो बैकी लिंच को हराकर चैंपियन बन सकती हैं।

1)ब्रॉक लैसनर

BREAKING NEWS: @WWERomanReigns and @BrockLesnar's Title for Title, Winner Take All Match is officially slated for #WrestleMania Sunday. ms.spr.ly/6015wTYUS https://t.co/2HquXyjMk5

ब्रॉक लैसनर मौजूदा WWE चैंपियन हैं और WrestleMania 38 में उनका मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस से विनर टेक्स ऑल टाइटल यूनिफिकेशन मैच होने वाला है। आपको बता दें कि रेंस का चैंपियनशिप सफर 550 दिनों से भी ज्यादा समय से चला आ रहा है और इस दौरान वो कई दिग्गज सुपरस्टार्स को हराकर अपने टाइटल को डिफेंड कर चुके हैं।

ट्राइबल चीफ किरदार में रेंस अभी तक मौजूदा रोस्टर में शामिल टॉप लेवल पर मौजूद अधिकांश सुपरस्टार्स को मात दे चुके हैं। रेंस को अभी इतना जबरदस्त मोमेंटम हासिल है कि कोई भी बड़ा रेसलर उनके सामने टिक नहीं पाया है। मगर WWE ने उनकी ब्रॉक लैसनर के साथ फ्यूड का लंबा बिल्ड-अप किया है और संभव है कि लैसनर उनके इस ऐतिहासिक चैंपियनशिप सफर का अंत करेंगे।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now