Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स जिनपर फैंस ने अटैक किया

Enter caption
Ujjaval Palanpure

WWE रैसलिंग जगत की सबसे बड़ी कंपनी है, कई सारे लोग WWE को देखना पसंद करते हैं। वह WWE में शो की टिकट्स खरीदकर मैच और इवेंट्स देखने जाते हैं।

किसी भी रैसलिंग इवेंट में जाने का मज़ा बिल्कुल अलग है। हर एक फैन जो लाइव इवेंट, टीवी टेपिंग्स और पीपीवी देखने जाता है, वह उस दिन को यादगार बनाना चाहता है। लेकिन इस बीच कुछ ऐसे भी लोग हैं, जो उस शो का पूरा मजा खराब कर देते हैं।

कई मौकों पर फैंस ने बैरीकेड से छलांग लगाकर रैसलर्स पर अटैक करने की कोशिश की। इसके कई सारे कारण हो सकते थे। अगर कोई भी फैन किसी कैरेक्टर को पसंद नहीं करता है, तो फिर भी उसे रैसलर पर अटैक नहीं करना चाहिए।

हम बात करने वाले हैं 5 WWE सुपरस्टार्स के बारे में, जिनपर फैंस ने अटैक किया, लेकिन बाद में WWE ने स्थिति को अच्छे से संभाला।

#5 एडी गुरेरो

Enter caption

एडी अपने रैसलिंग स्टाइल और मनोरंजक क्षमता से बहुत कम समय में प्रसिद्ध हो गए थे। वह महज 6 सालों में WWE में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले स्टार बन गए थे।

2002 में रॉ के एक एपिसोड के दौरान, एक फैन ने एडी पर अटैक किया। समय पर चीजों को संभाल लिया गया, वरना वह फैन एडी को गंभीर चोट पहुंचा सकता था।

दरअसल उस समय रॉ के एपिसोड में एडी गुरेरो और रॉब वैन डैम के बीच लैडर मैच हो रहा था। एक फैन ने एडी गुरेरो को लैडर पर से बहुत बुरी तरीके से फेंक दिया।

उन्होंने समय रहते खुद को संभाला और उस फैन को पंच मारकर धराशाई कर दिया, जिसके बाद सिक्योरिटी उसे वहां से ले गयी। WWE सुपरस्टार कभी भी फैन पर बिना किसी कारण अटैक नहीं करता, लेकिन कई परिस्थितियों में उसे खुद की जान बचाने के लिए ऐसा करना पड़ता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 डीन एम्ब्रोज़

Enter caption

2015 की स्मैकडाउन टेपिंग्स के दौरान एक फैन ने डीन एम्ब्रोज़ पर जानलेवा हमला किया। एक दूसरा फैन जो उस समय वहां मौजूद था, उसने बताया कि उस आदमी ने एम्ब्रोज़ को पीछे से अटैक करने की कोशिश की थी, लेकिन सिक्योरिटी ने सही समय पर परिस्थिति को संभाला। एम्ब्रोज़ को कोई भी परेशानी नहीं हुई और वह सुरक्षित बच गए।


#3 रैंडी ऑर्टन

Enter caption

जुलाई 2013 को केपटाउन, साउथ अफ्रीका में हुए लाइव इवेंट के दौरान ऑर्टन ने रिंग में मैच लड़ने के लिए एंट्री ली थी लेकिन शायद उन्हें पता नहीं था कि मैच से पहले उनके साथ बड़ा हादसा हो जाएगा।

दरअसल, जब रैंडी ऑर्टन दूसरी रोप पर चढ़कर अपना पोज़ कर रहे थे, तब एक फैन ने रिंग में आकर उन्हें लो-ब्लो मार दिया। इसके बाद रैंडी ने उस फैन की जमकर धुनाई की। उन्होंने उस हालत में भी बिग ई के खिलाफ मैच लड़ा और मैच जीतने में सफल रहे।

#2 ब्रेट हार्ट

Enter caption

हाल ही में हाल ऑफ फेम के दौरान पूर्व चैंपियन ब्रेट हार्ट पर एक फैन ने अटैक किया। जब ब्रेट हार्ट माइक पर भाषण दे रहे थे, तब एक फैन ने उन्हें हानि पहुंचाने की कोशिश की। उस फैन को बाद में सिक्योरिटी और WWE सुपरस्टार्स ने रोका।

रोंडा राउजी के पति ट्रेविस ब्राऊन और WWE सुपरस्टार डैश वाइल्डर ने उस फैन को बहुत सारे पंच मारे और उसे एरीना के बाहर कर दिया।


#1 स्टीव ऑस्टिन

Enter caption

ट्रिपल एच और स्टीव ऑस्टिन के बीच मैच हो रहा था, जिसमें बीच में एक फैन ने एंट्री की और ऑस्टिन पर अटैक करने की कोशिश की।

द गेम ने उस फैन की जमकर धुनाई की और उसे बहुत ज्यादा घायल कर दिया। ऑस्टिन ने कुछ दिन पहले ट्विटर पर एक वीडियो डाली जिसमें दिखाया जा रहा है कि ट्रिपल एच और रैफरी ने मिलकर उस फैन की धुनाई कर दी।

मैच को उस समय ही समाप्त कर दिया गया और ऑस्टिन को विजेता घोषित कर दिया।

Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...