Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 WWE रैसलर जिन्हें सुपरस्टार शेक-अप के कारण आया गुस्सा

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
15 Apr 2019, 17:09 IST

superstar shakeup

WWE सुपरस्टार शेक-अप 2019, 15 और 16 अप्रैल को शेड्यूल है। सुपरस्टार शेक-अप का अहम मकसद यही होता है कि अगले एक साल के लिए कौन किस ब्रांड का हिस्सा रहेगा और किसका मेन रोस्टर डेब्यू होगा।

साल 2018 की बात करें तो बैरन कॉर्बिन, WWE के सबसे बड़े हील सुपरस्टार बनने के मकसद से स्मैकडाउन से रॉ का हिस्सा बने थे। मिज और असुका को रेड ब्रांड से ब्लू ब्रांड में शिफ्ट किया गया था। असुका को अपार सफलता तो नहीं, लेकिन इतना जरूर कह सकते हैं कि पिछले एक साल में उन्हें संघर्ष के अलावा कुछ नहीं करना पड़ा है।

आमतौर पर सुपरस्टार शेक-अप में किए गए बदलाव सही ही साबित होते हैं, लेकिन सभी नहीं। इस आर्टिकल में हम ऐसे पांच सुपरस्टार्स के नाम आपके सामने रखने वाले हैं जो सुपरस्टार शेकअप से खुश नहीं रहे हैं।

5) निक्की बैला


2016 में WWE को कुल दूसरी बार दो ब्रांड्स में बांट दिया गया था। उस समय निक्की बैला विमेंस डिवीज़न की सबसे बड़ी सुपरस्टार हुआ करती थीं। इस दौरान डीवाज़ चैंपियनशिप, रिकॉर्ड 301 दिनों तक उनके पास रही।निक्की बैला गर्दन की सर्जरी से वापसी के बाद एक नई शुरुआत की उम्मीद कर रही थीं।

टोटल डीवाज़ के एक एपिसोड में निक्की बैला ने खुलासा किया कि सुपरस्टार शेक-अप से तुरंत पहले उनके पास मेल आया। जिसमें साफ साफ लिखा था कि वो इस शेकअप का हिस्सा नहीं हैं।

निक्की बैला ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा,

"मुझे लगता था कि अब मुझे डॉक्टरों द्वारा भी रिंग में उतरने की अनुमति मिल चुकी है, तो अब मैं वापसी के लिए तैयार हूं। इसके बावजूद मुझे रोस्टर में जगह नहीं दी गयी। इससे मुझे बहुत बड़ा धक्का लगा था। मुझे लग रहा था कि यह अब निक्की बैला का अंत है।"

लेकिन इसके एक महीने बाद ही इवा मारी को WWE से सस्पेंड कर दिया गया। इसके बाद उन्हें जल्द ही कार्मेला के साथ फ्यूड का हिस्सा बना दिया गया।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...