COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 बड़े WWE सुपरस्टार्स जिन्हें डीन एम्ब्रोज़ कभी नहीं हरा सके

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
27.65K   //    14 Apr 2019, 16:10 IST

dean ambrose

जनवरी 2019 में डीन एम्ब्रोज़ द्वारा WWE छोड़ने की ख़बर पहली बार सामने आई। बस फिर क्या था, यह ख़बर पूरी दुनिया में आग की लपटों की तरह फैलती ही चली गई।

रैसलमेनिया से अगली रॉ में डीन एम्ब्रोज़ आख़िरी बार WWE रिंग में दिखाई दिए, जहां बॉबी लैश्ले ने उनकी जमकर धुनाई की। शो ख़त्म होने के बाद डीन एम्ब्रोज़ को उनके साथियों (रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस) ने नम आँखों से WWE से विदा भी किया।

एम्ब्रोज़ पिछले कुछ महीनों में ढ़ेरों मैच हार चुके थे, यहाँ तक कि उन्हें रैसलमेनिया 35 में भी जगह नहीं दी गई। हालांकि अभी भी कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने WWE के साथ नई डील साइन कर ली है और कुछ समय बाद वापसी करेंगे। साथ ही कुछ लोगों का यह भी मानना है कि अब डीन एम्ब्रोज़ का WWE सफर पूरी तरह समाप्त हो गया है।

खैर! इस सब से अलग हम आशा करते हैं कि 'द लूनाटिक फ्रिंज' की WWE में वापसी हो, जिससे उनके फैंस एक बार फिर खुशी से झूम उठें। इस आर्टिकल में हम ऐसे बड़े सुपरस्टार्स के नाम आपको बताने वाले हैं, जिन्हें डीन एम्ब्रोज़ कभी हरा नहीं पाये हैं।

#4 ब्रॉक लैसनर

dean ambrose

साल 2016 की शुरुआत में इस फ्यूड की शुरुआत हुई। साथ ही साथ डीन एम्ब्रोज़ का किरदार इस फ्यूड को और भी दिलचस्प बना रहा था।

इनके बीच पहला मैच फास्टलेन 2016 में लड़ा गया, जिसका हिस्सा रोमन रेंस भी थे। रोमन रेंस इस मैच में चैंपियन बनकर रिंग से बाहर निकले। मगर डीन एम्ब्रोज़ और ब्रॉक लैसनर के बीच फ्यूड जारी रही और रैसलमेनिया 32 में नो होल्ड्स बार्ड स्ट्रीट फाइट मैच लड़ा गया। लैसनर ने एम्ब्रोज़ की किसी भी रणनीति को सफल नहीं होने दिया और जीत हासिल की।

आपको यह भी याद दिला दें कि एम्ब्रोज़ और लैसनर का सामना 2016 और 2017 रॉयल रम्बल मैचों में भी हुआ था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...