Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स जो मेंस Royal Rumble 2021 जीत सकते हैं

Enter caption
PANKAJ
visit

रॉयल रंबल WWE फैंस के लिए काफी मजेदार पीपीवी होता है। साल की शुरूआत में ये होता है और यहां से रोड टू रेसलमेनिया की शुरूआत होती है। WWE रॉयल रंबल 2020 में ड्रू मैकइंटायर और शार्लेट फ्लेयर ने जीत हासिल की। मेंस रॉयल रंबल जीतकर मैकइंटायर ने ब्रॉक लैसनर को चैलेंज किया था। रेसलमेनिया 36 में मैकइंटायर WWE चैंपियन बने थे।

WWE रॉयल रंबल 2021 को अब दो महीने बचे हुए है। ऐसे में WWE इसकी तैयारी अभी से कर रहा है। अगले महीने WWE का अंतिम पीपीवी टीएलसी होगा। रॉयल रंबल विजेता को लेकर अबी से बातें शुरू हो गई है। आइए जानते हैं 5 सुपरस्टार्स के बारे में जो मेंस रॉयल रंबल 2021 जीत सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई

WWE रॉयल रंबल में बिग ई को मिलेगा मोमेंट

इस साल 2020 ड्राफ्ट में सबसे बड़ा सरप्राइ न्यू डे का अलग होना था। कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स रॉ का हिस्सा है तो वहीं बिग ई स्मैकडाउन का हिस्सा है। इसका मतलब साफ है कि WWE अब बिग ई को पुश देना चाहता है। बिग ई में टॉप सिंगल सुपरस्टार बनने की पूरी क्षमता है। NXT में भी बिग ई चैंपियन रहे हैं।

मेन रोस्टर में भी न्यू डे के साथ मिलकर बिग ई ने जबरदस्त काम किया। लगातार ये खबरें आ रही है कि उन्हें कंपनी बड़ा पुश देने वाली है। शायद रॉयल रंबल 2021 के विजेता बिग ई नजर आ सकते हैं। यहां से उन्हें मोमेंटम मिलेगा और वो फिर रोमन रेंस को यूनिवर्ल चैंपियनशिप के लिए चुनौती पेश कर सकते हैं।

कीथ ली

साल 2020 रॉयल रंबल मैच में कीथ ली और ब्रॉक लैसनर का आमना-सामना हुआ था। ये बात कोई नहीं भूल सकता है। पिछले साल सर्वाइवर सीरीज के बाद से कीथ ली एक एकदम से हाइप हो गए थे। WWE यूनिवर्स को काफी प्रभावित कीथ ली ने अभी तक किया है।

कीथ ली ने NXT चैंपियनशिप भी हासिल की और समरस्लैम के बाद इस साल मेन रोस्टर में डेब्यू भी किया। रॉ में जबरदस्त काम कीथ ली ने अभी तक किया है। सर्वाइवर सीरीज में टीम रॉ का हिस्सा वो थे। रॉयल रंबल 2021 एक अच्छा मौका है जब कंपनी कीथ ली को पुश दे सकती है। फैंस भी शायद रॉयल रंबल का हिस्सा होंगे तो कीथ ली को बड़ा मौका मिल सकता है।

ये भी पढ़ें:- अंडरटेकर ने WWE Survivor Series में भावुक होते हुए कहा अलविदा, विंस मैकमैहन समेत फैंस के छलके आंसू

केविन ओवेंस

मेन रोस्टर में देखा जाए तो केविन ओवेंस सबसे टैलेंटेड सुपरस्टार की लिस्ट में आते हैं। केविन ओवेंस के डायरेक्शन के बारे में अभी कुछ नहीं पता है। स्मैकडाउन में सबसे शानदार कैरेक्टर केविन ओवेंस का रहा है लेकिन पिछले कुछ समय से उनका मोमेंटम खत्म हो गया है। रॉयल रंबल 2021 ये मोमेंटम पकड़ने के लिए अच्छा है।

रेसलमेनिया 36 में केविन ओवेंस ने सैथ ऱॉलिंस के खिलाफ शानदार जीत हासिल की थी। इसके बाद केविन ओवेंस के लिए कोई प्लान नहीं था। केविन ओवेंस की एलिस्टर ब्लैक के साथ फ्यूड थी। पिछले महीने ड्राफ्ट के दौरान उन्हें स्मैकडाउन में डाल दिया गया है। इस बार सर्वाइवर सीरीज में टीम स्मैकडाउन की तरफ से केविन ओवेंस थे। केविन ओवेंस अब आगे जंप लगा सकते हैं और ये मेंस रॉयल रंबल 2021 से हो सकता है।

समोआ जो

समोअन फैमिली की जो स्टोरीलाइन हाल ही में चली थी वो WWE टीवी में सबसे बेस्ट रही थी। कई रिपोर्ट्स में ये कहा जा रहा है कि अगले साल रेसलमेनिया में रोमन रेंस का सामना द रॉक के साथ होगा। दो बार NXT चैंपियनशिप जीतने के बाद समोआ जो ने मेन रोस्टर में अच्छी एंट्री की थी। कंपनी ने भी काफी हाइप उन्हें किया था। WWE टाइटल के लिए कुछ शॉट भी उन्हें मिले थे। लेकिन वो कभी बड़ा टाइटल प्राप्त नहीं कर पाए।

चोट के कारण इस साल ज्यादा वो रिंग में नजर नहीं आए है। कुछ मौकों पर वो नजर आए थे। फिलहाल कमेंट्री करते हुए वो नजर आते हैं। साल 2021 रॉयल रंबल में कंपनी समोआ जो की रिंग में वापसी प्लान कर सकती है। समोआ जो अगर रॉयल रंबल जीतकर रोमन रेंस को चैलेंज करते हैं तो फैंस को काफी मजा इसमें आएगा। या फिर हील बनकर वापसी करके रॉयल रंबल जीतकर वो मैकइंटायर को चैलेंज कर सकते हैं।

ब्रे वायट/ द फीन्ड

रॉयल रंबल 2021 जीतने के सबसे ज्यादा चांस द फीन्ड के ही है। द फीन्ड जब रॉयल रंबल में एंट्री करेंगे तो सबसे बड़ी बात ये होगी। WWE इसे शानदार तरीके से प्लान करेगा। पहले ब्रे वायट कई बार एंट्री कर चुके हैं। लेकिन इस बार उन्हें जीतना पड़ेगा।

द फीन्ड के साथ एलेक्सा ब्लिस भी है। दोनों मेंस और विमेंस रॉयल रंबल पर कब्जा कर सकते हैं। अभी के हिसाब से देखा जाए तो इस बार द फीन्ड ये कारनामा कर सकते हैं। द फीन्ड और रोमन रेंस की फ्यूड अभी बाकि है तो रॉयल रंबल के बाद वो शुरू हो सकती है। रॉयल रंबल जीतकर रोमन रेंस को द फीन्ड चुनौती पेश कर सकते हैं।

Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now