5 WWE सुपरस्टार्स जो साल 2020 खत्म होने से पहले चैंपियन बन सकते हैं

WWE में साल 2020 खत्म होने से पहले कुछ चैंपियंस अपना टाइटल गंवा सकते हैं।
WWE में साल 2020 खत्म होने से पहले कुछ चैंपियंस अपना टाइटल गंवा सकते हैं।

साल 2020 के खत्म होने में अब कुछ ही हफ्ते बचे हुए हैं और इस साल के खत्म होने से पहले WWE के साल के आखिरी पीपीवी TLC पीपीवी में कुछ बड़े मैच देखने को मिलने वाले हैं। साल 2020 खत्म होने से पहले WWE के कुछ चैंपियंस के उनका टाइटल हारने का खतरा मंडरा रहा है और आपको बता दें, इस वक्त कंपनी में कई ऐसे चैंपियंस हैं जो एक चैंपियन के रूप में ज्यादा प्रभावित करने में नाकाम रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने साल 2020 में अपने लुक में बदलाव किया

20 दिसंबर 2020 (भारत में 21 दिसंबर) को होने जा रहे TLC पीपीवी में कई टाइटल चेंज होने की संभावना है और कुछ चैंपियंस इस पीपीवी के बाद अपना टाइटल गंवा सकते हैं। यह देखना रोचक होगा कि कि वर्तमान चैंपियंस को हराकर कौन से सुपरस्टार्स नए चैंपियन बनने वाले हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो साल 2020 खत्म होने से पहले चैंपियन बन सकते हैं।

5- WWE सुपरस्टार रिडल बन सकते हैं नए यूएस चैंपियन

Raw के एक एपिसोड के दौरान MVP द्वारा रिडल का आईडिया रिजेक्ट किये जाने के बाद से ही रिडल और बॉबी लैश्ले के बीच झड़प देखने को मिल रही है। WWE इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच TLC पीपीवी में मैच कराने का फैसला कर सकती है और इसके अलावा संभावना यह भी है कि WWE इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फ्यूड बिल्ड कराने के लिए थोड़ा समय ले सकती है।

ये भी पढ़ें: 5 चौंकाने वाली चीजें जो इस हफ्ते SmackDown में देखने को मिल सकती है

रिडल और लैश्ले दोनों MMA स्टार रह चुके हैं और यह बात तो पक्की है कि इस मैच के दौरान काफी एक्शन देखने को मिलने वाला है। संभावना है कि WWE रिडल vs बॉबी लैश्ले का मैच साल 2020 के आखिरी Raw के एपिसोड में करा सकती है। WWE इस मैच में रिडल को नया यूएस चैंपियन बनाकर साल 2020 खत्म होने से पहले फैंस को एक आखिरी बार चौंका सकती है।

4- लाना बन सकती हैं नई WWE विमेंस टैग टीम चैपियंस

WWE सुपरस्टार लाना काफी समय से शायना बैजलर और नाया जैक्स के साथ फ्यूड में हैं और पिछले कुछ समय से लाना की मदद करने के लिए असुका उनके साथ आ चुकी है। आपको बता दें, TLC पीपीवी के लिए लाना & असुका vs नाया जैक्स & शायना बैजलर के बीच विमेंस टैग टीम चैपियंस मैच बुक किया जा चुका है।

संभावना है कि असुका और लाना की जोड़ी TLC पीपीवी में नाया जैक्स और शायना बैजलर को हराकर नई विमेंस टैग टीम चैपियंस बन सकती हैं।

3- शैल्टन बेंजामिन और सेड्रिक एलेक्जेंडर (WWE Raw टैग टीम चैपियंस)

हर्ट बिजनेस के शैल्टन बेंजामिन और सेड्रिक एलेक्जेंडर करीब एक महीने से WWE Raw टैग टीम चैपियंस न्यू डे के साथ फ्यूड मे हैं। हालांकि, न्यू डे हर बार अपना टाइटल डिफेंड करने में सफल रहे हैं लेकिन सिंगल्स मैच में सेड्रिक एलेक्जेंडर ने बाजी मारी थी। संभावना है कि WWE TLC पीपीवी में एक आखिरी बार इन दोनों टीम्स के बीच टाइटल मैच बुक कर सकता है।

इन दोनों टीम्स में हाई-फ्लाइंग सुपरस्टार्स के मौजूद होने की वजह से TLC में इन दोनों टीम्स के बीच लैडर मैच देखने को मिल सकता है और शैल्टन बेंजामिन & सेड्रिक एलेक्जेंडर यह मैच जीतकर नए रॉ टैग टीम चैपियंस बन सकते हैं।

2- बिग ई नए WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बन सकते हैं

WWE ने SmackDown में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैमी जेन के दो सुपरस्टार्स डेनियल ब्रायन और बिग ई के साथ फ्यूड कराने के संकेत दिए थे। हालांकि, ब्रायन के 2021 रॉयल रंबल में रोमन रेंस को चैलेंज करने की संभावना है इसलिए वर्तमान इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन के साथ फ्यूड करने के लिए बिग ई आगे आ सकते हैं।

WWE सैमी जेन vs बिग ई के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच को यह साल खत्म होने से पहले Smackdown के किसी एपिसोड में करा सकती है और संभावना है कि इस मैच में बिग ई, सैमी जेन को हराकर नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बन सकते हैं।

1- WWE मिस्टर मनी इन द बैंक द मिज

TLC 2020 में ड्रू मैकइंटायर vs एजे स्टाइल्स के बीच WWE चैंपियनशिप मैच की घोषणा हो चुकी है और कंपनी ने बाद में इस मैच को TLC मैच बना दिया। हालांकि, इस मैच में TLC स्टिपुलेशन जोड़ने की कोई जरूरत नहीं थी और WWE ने शायद ऐसा इसलिए किया ताकि मिज इस मैच के दौरान अपने कॉन्ट्रैक्ट को कैश इन करने के बाद लैडर पर चढ़कर और WWE चैंपियनशिप को हासिल करके नए चैंपियन बन सकें।