Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने साल 2019 में सबसे ज्यादा मैच लड़े 

  • कौन-कौन सुपरस्टार्स साल 2019 में सबसे ज्यादा मैच लड़ने वाले सुपरस्टार्स की श्रेणी में जगह बना पाए ?
Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 28 Dec 2019, 16:08 IST

सैथ रॉलिंस & रिकोशे
सैथ रॉलिंस & रिकोशे

2019 अपनी समाप्ति की ओर बढ़ रहा है और देखा जाए तो इस साल डब्लू डब्लू ई (WWE) में ढेर सारा एक्शन देखने को मिला। फैंस को उन कुछ सुपरस्टार्स से नाराजगी है जिन्होंने इस साल उनके मन-मुताबिक काम नहीं किया। हालांकि, फैंस को यह बात समझना चाहिए कि ये सुपरस्टार्स हमारा मनोरंजन करने के लिए साल के करीब 300 दिन दुनिया के कोने-कोने में घूमते रहते हैं।

यह भी पढ़े: 5 कारण क्यों रॉयल रम्बल 2020 मैच में सीएम पंक की जीत नहीं होनी चाहिए

इन चीजों का ध्यान रखते हुए हम इस आर्टिकल में कुछ ऐसे सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो साल 2019 में सबसे ज्यादा मैचों का हिस्सा रहे हैं। आपको बता दें इस सूची में रॉ, स्मैकडाउन, NXT, पीपीवी, हाउस शोज और 24/7 टाइटल एनकाउंटर भी शामिल हैं। तो आइए ज्यादा देर ना करते हुए उन सुपरस्टार के बारे में बात करते हैं जिन्होंने साल 2019 में सबसे ज्यादा मैच लड़े।


#5 कोफ़ी किंग्सटन -140 मैच

कोफ़ी किंग्सटन
कोफ़ी किंग्सटन

इस बात में कोई शक नहीं है कि साल 2019 कोफ़ी किंग्सटन के लिए उनके करियर का सबसे अच्छा साल रहा है। वह रेसलमेनिया 35 में डेनियल ब्रायन को हराकर अपने करियर में पहली बार WWE चैंपियन बने। कोफ़ी ने रोड टू रेसलमेनिया के दौरान काफी शानदार प्रदर्शन किया था और एलिमिनेशन चैम्बर मैच में उनकी परफॉरमेंस देखने लायक थी। हालांकि, फॉक्स पर स्मैकडाउन के प्रीमियर एपिसोड में ब्रॉक लैसनर ने कुछ सेकेंड की भीतर ही उन्हें बुरी तरह से हराकर नए WWE चैंपियन बने, फिर भी इससे कोफ़ी किंग्सटन को ज्यादा नुकसान नहीं उठाना पड़ा।

आपको बता दें, किंग्सटन साल 2019 में 140 मैचों का हिस्सा रहे जिसमें से वह 106 मैच जीतने में कामयाब रहे। इसके अलावा वह इस साल WWE टेलीविज़न पर सबसे ज्यादा जीतने वाले सुपरस्टार्स की सूची में पहले स्थान पर रहे।

1 / 3 NEXT
Published 28 Dec 2019, 16:08 IST
Advertisement
Fetching more content...