Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारण क्यों रॉयल रम्बल 2020 मैच में सीएम पंक की जीत नहीं होनी चाहिए

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 27 Dec 2019, 17:41 IST

सीएम पंक
सीएम पंक

सीएम पंक ने जब से डब्लू डब्लू ई(WWE) के बैकस्टेज शो में वापसी की है तभी से उनके रिंग में वापसी की खबर तेज हो गई है। हालांकि, अभी यह कहा नहीं जा सकता कि वह कब रिंग में वापसी करने वाले हैं लेकिन यह अफवाह है कि वह रॉयल रम्बल मैच से WWE रिंग में अपनी वापसी कर सकते हैं।

कई सारे फैंस ने सोशल मीडिया पर सीएम पंक से रॉयल रम्बल मैच में वापसी के बारे में पूछा तो पंक ने इसका जवाब देते हुए कहा कि वह रॉयल रम्बल मैच में हिस्सा नहीं लेने वाले।

भले ही पंक ने खुद अपनी वापसी की खबरों पर विराम लगा दिया हो लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि रॉयल रम्बल में उनकी वापसी नहीं हो सकती। हो सकता है कि WWE पंक की वापसी को सरप्राइज रखना चाहता हो और शायद इसलिए पंक भी अपनी वापसी की खबरों को नकार रहे हैं।

यह भी पढ़े: 3 बड़ी चीजें जो साल 2019 के आखिरी SmackDown के एपिसोड में देखने को मिल सकती है 

भले ही वापसी के बाद पंक का रॉयल रम्बल मैच जीतना काफी अच्छा आईडिया लगता हो लेकिन इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 कारणों के बारे में बात करने वाले हैं कि क्यों पंक को रॉयल रम्बल मैच नहीं जीतना चाहिए।


#5 यह काफी जल्दीबाजी होगी

अगर सीएम पंक वापसी कर रॉयल रम्बल जीत जाते हैं तो कई फैंस को तो यही लगेगा कि सीएम पंक ने रॉयल रम्बल मैच जीतने और रेसलमेनिया मेन इवेंट में जगह बनाने के लिए विंस मैकमैहन के साथ डील की है। यह चीज कई फैंस को पसंद नहीं आएगी क्योंकि फैंस के मन में सीएम पंक की छवि एक ऐसे सुपरस्टार की बनी है जो अथॉरिटी के खिलाफ है।

इसलिए अगर इस मैच में पंक की वापसी भी होती है तो इस मैच में उनकी जीत नहीं होनी चाहिए।

1 / 3 NEXT
Published 27 Dec 2019, 17:41 IST
Advertisement
Fetching more content...