Create
Notifications

5 चीजें जो WWE Survivor Series 2020 में जरूर होनी चाहिए  

रोमन रेंस
रोमन रेंस
Subham Pal
visit

WWE के 4 सबसे बड़े पीपीवी में शामिल Survivor Series 2020 के शुरू होने में चंद ही रह गए हैं और इस साल एक बार फिर ब्रांड सुप्रीमैसी की लड़ाई देखनी को मिलेगी। आपको बता दें, इस बड़े पीपीवी के मैच कार्ड में अब तक 6 मैचों की घोषणा हो चुकी है जिसमें से 4 चैंपियन vs चैंपियन मैच और 2 ट्रेडिशनल 5-ऑन-5 एलिमिनेशन मैच देखने को मिलने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: 5 कारण जो बताते हैं कि WWE Survivor Series 2020 में द अंडरटेकर रिटायर नही होंगे

इसके अलावा WWE लैजेंड द अंडरटेकर का फाइनल फेयरवेल सेरेमनी इस साल Survivor Series के यादगार पलों में से एक रहने वाला है। हालांकि, पिछली साल Survivor Series की तरह इस साल इस पीपीवी के लिए कुछ खास बिल्ड-अप देखने को नही मिला है लेकिन अभी भी WWE के पास इस पीपीवी को सुपरहिट बनाने का मौका है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 चीजों का जिक्र करने वाले हैं जो WWE Survivor Series 2020 में जरूर होनी चाहिए।

5- Survivor Series 2020 जीतने वाले ब्रांड को WWE ईनाम देगा

सर्वाइवर सीरीज रॉ मेंस टीम
सर्वाइवर सीरीज रॉ मेंस टीम

WWE Raw और SmackDown सुपरस्टार्स पिछले कुछ सालों से अपने ब्रांड के प्रति वफादारी दिखाने के लिए Survivor Series में अपने-अपने ब्रांड को जीत दिलाने की पूरी कोशिश करते हैं। हालांकि, उन सुपरस्टार्स से वफादारी की उम्मीद करना बेमानी होगी जो कि हाल ही में नए ब्रांड का हिस्सा बने हैं।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े धोखे जो WWE Survivor Series 2020 में देखने को मिल सकती है

यही कारण है कि टीम Raw में शामिल सुपरस्टार्स एक-दूसरे से तालमेल नही बिठा पा रहे हैं और साथ ही, इन सुपरस्टार्स को देखकर ऐसा बिलकुल भी नहीं लग रहा है कि Survivor Series 2020 में ये सभी अपने ब्रांड को जिताने की कोशिश करेंगे।

यही कारण है कि WWE को Survivor Series 2020 जीतने वाले ब्रांड के सुपरस्टार्स को बड़ा ईनाम देने की घोषणा कर देना चाहिए और यह बात तो पक्की है कि WWE के इस घोषणा के बाद सुपरस्टार्स Survivor Series 2020 में अपने टीम को जीत दिलाने की कोशिश करेंगे।

4- विमेंस Survivor Series मैच में बियांका ब्लेयर & शायना बैजलर का दबदबा हो

बियांका ब्लेयर & शायना बैजलर
बियांका ब्लेयर & शायना बैजलर

ऐसा लग रहा है कि विमेंस Survivor Series 2020 मैच का ज्यादातर फोकस WWE सुपरस्टार लाना पर होगा और संभावना है कि मैच के दौरान नाया जैक्स उन्हें 10वीं बार अनाउंसर टेबल पर पटक सकती है। हालांकि, लाना के बजाए बियांका ब्लेयर & शायना बैजलर को ज्यादातर फोकस मिले तो इससे मैच का रोमांच बढ़ जाएगा।

आपको बता दें, शायना & बियांका Survivor Series 2020 में अलग-अलग टीम का हिस्सा हैं और अगर ये दोनों ही सुपरस्टार्स एक-दूसरे के टीम के मेंबर्स को एलिमिनेट कर अपनी-अपनी टीम से आखिरी सुपरस्टार बचती हैं तो इन दोनों सुपरस्टार्स की भिड़त देखने में मजा आएगा।

3- WWE Survivor Series में सैथ राॅलिंस सबसे पहले एलिमिनेट हो

सैथ राॅलिंस & मर्फी
सैथ राॅलिंस & मर्फी

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंंस Survivor Series 2020 के बाद कुछ समय के लिए WWE से ब्रेक ले सकते हैं। संभावना है कि सैथ Survivor Series में मैच लड़ने के बाद शायद 2021 से पहले WWE में दिखाई न दें। यही कारण है कि WWE को इस मैच में रॉलिंस को सबसे पहले एलिमिनेट कराना चाहिए।

वैसे भी, रॉलिंस को हाल ही में रॉ में मिस्टीरियो के खिलाफ करारी हार का सामना करना पड़ा था और अगर वह Survivor Series में शर्मनाक तरीके से शुरूआत में बाहर हो जाते हैं तो उन्हें WWE से ब्रेक लेने का मौका मिल जाएगा।

2- द फीन्ड Survivor Series 2020 में WWE लैजेंड द अंडरटेकर पर हमला करेंगे

द फीन्ड
द फीन्ड

WWE लैजेंड द अंडरटेकर Survivor Series 2020 में होने जा रहे फाइनल फेयरवेल के जरिए कंपनी से रिटायरमेंट लेने वाले हैं लेकिन संभावना है कि इस दौरान एक वर्तमान WWE सुपरस्टार उनपर हमला करके उन्हें एक आखिरी मैच के लिए चैलेंज कर सकता है।

आपको बता दें, Survivor Series 2015 में फिनोम ने WWE में अपने 25 साल पूरे करते हुए केन के साथ मिलकर वायट फैमिली को हराया था। उम्मीद है कि फीन्ड यह हार भूले नही होंगे और इस हार का बदला लेने के लिए वह इस साल Survivor Series में डैडमैन को अपना अगला शिकार बना सकते हैं।

1- WWE SmackDown आखिरकार Survivor Series जीतेगी

साल 2016 में WWE के दोनों ब्रांड्स Raw और SmackDown के बीच ब्रांड सुप्रीमैसी की लड़ाई की शुरुआत होने के बावजूद भी SmackDown आज तक ब्रांड सुप्रीमैसी की लड़ाई हारती आई है। हैरानी की बात यह है कि पिछले साल Survivor Series का हिस्सा रही NXT की टीम ने इस पीपीवी में पहले ही साल यह लड़ाई जीत ली।

हालांकि, पिछले कुछ समय में SmackDown में काफी बदलाव आया है और कंपनी के दो टॉप सुपरस्टार्स यानि रोमन रेंस & साशा बैंक्स ब्लू ब्रांड के टॉप चैंपियंस हैं और ये दोनों चैंपियंस जरूर अपने-अपने मैच जीतकर अपने ब्रांड को बढ़त दिलाने की कोशिश करेंगे। इसके अलावा वर्तमान समय में SmackDown कई मामले में Raw से आगे है और इस कारण SmackDown इस साल पहली बार Survivor Series जीत सकती है।

Edited by Subham Pal
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now