Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 रैसलर्स जिन्होंने WWE में ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराया है

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
8.03K   //    03 Feb 2019, 15:10 IST

Image result for roman reigns braun strowman fastlane 2017

ब्रॉन स्ट्रोमैन एक ऐसे रैसलर हैं जिन्हें मॉन्स्टर अमंग मेन यूँ हीं नहीं कहा जाता है। दिसंबर 2015 में WWE के मेन रॉस्टर में डेब्यू करने वाले ब्रॉन ने पहले वायट फैमिली के सदस्य के रूप में एंट्री की थी, और वो तबसे ज़बरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं। एक समय पर वो उस टीम का हिस्सा थे, लेकिन अब वो एक सिंगल्स परफ़ॉर्मर की तरह से काम कर रहे हैं। उनका काम हमेशा ही ज़बरदस्त रहा है और वो हमेशा ही अपने विरोधियों को चित करते रहे हैं।

इनकी शक्ति और हुनर को देखकर ये तो कहा ही जा सकता है कि ये जिस भी रिंग में जाते हैं उसपर अपना दबदबा बना लेते हैं, लेकिन अगर इनके काम को देखा जाए तो ये कहना होगा कि ना सिर्फ रिंग में बल्कि रैसलर पर भी इनका दबदबा रहता है।

इन्हें हरा पाना कोई छोटी बात नहीं है, और ऐसा कर पाने वाले रैसलर्स भी काफी कम हैं, लेकिन इन 5 ने ऐसा कर रखा है, और ये काफी हैरानी की बात है:

#1 कलिस्टो

Strowman lifts Kalisto above his head...

कलिस्टो और ब्रॉन स्ट्रोमैन एक दूसरे से 17 अप्रैल 2017 वाले रॉ में एक दूसरे के सामने आए थे जहाँ मॉन्स्टर ने इस हाई-फ्लायर को एक डम्प्स्टर में बंद कर दिया था। इसकी वजह से 24 अप्रैल 2017 को इनके बीच एक डम्प्स्टर मैच की घोषणा हुई जिसके नियम के आधार पर जो भी रैसलर डम्प्स्टर में चला जाएगा या जिसके पैर उसके अंदर होंगे वो मैच हार जाएगा।

इस मैच को देखकर सबको ये पता था कि इस मैच का विजेता कौन होगा, लेकिन कंपनी ने सबको चौंकाते हुए कलिस्टो को इस मैच का विजेता बना दिया जिसकी वजह से ब्रॉन को एक हार का सामना करना पड़ा।

ये हार इतनी बड़ी और शर्मनाक थी कि कलिस्टो को इसके लिए ब्रॉन से मार भी खानी पड़ी, और उन्हें एक स्ट्रेचर पर ले जाया गया।

Get Wrestlemania 35 News in Hindi here

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...