Create
Notifications

5 WWE रैसलर्स जो Raw में सैथ रॉलिंस के ओपन चैलेंज का जवाब दे सकते हैं

Enter caption
विजय शर्मा

WWE के स्टारकेड इवेंट में सैथ रॉलिंस ने डीन एम्ब्रोज़ के खिलाफ स्टील केज मैच में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को डिफेंड किया। अब सैथ रॉलिंस ने पूरे WWE रोस्टर को इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए ओपन चैलेंज दिया है।

आपको बता दें कि रैसलमेनिया 34 में टाइटल जीतने के बाद भी सैथ रॉलिंस ने ओपन चैलेंज के जरिए कई सुपरस्टार्स के साथ मिलकर अच्छे मैच लड़े हैं। बीते कुछ महीनों में सैथ रॉलिंस दूसरी बार ऐसा करने जा रहा है।

आइए नजर डालते हैं रॉ के कौन से रैसलर इस चैलेंज का जवाब दे सकते हैं।

जिंदर महल

Enter caption

रैसलमेनिया के बाद स्मैकडाउन से रॉ में आने के बाद से ही जिंदर महल का करियर पटरी से उतर गया है। शुरुआत में रोमन रेंस के खिलाफ लड़ने के बाद जिंदर महल को कोई अच्छी स्टोरीलाइन नहीं मिली है। कई सारे चोटिल सुपरस्टार्स की वजह से जिंदर महल एक अच्छे मिड कार्ड रैसलर बन सकते हैं।

जिंदर महल ने सैथ रॉलिंस के साथ एक अच्छा मैच लड़ा तो इससे रॉ के अलावा जिंदर महल के लिए भी आगे की राह आसान हो सकती है। यहां जरूरत है तो सिर्फ और सिर्फ जिंदर के लिए एक अच्छी बुकिंग की। जिंदर महल भी WWE के लिए इस मुश्किल घड़ी में काफी कारगर साबित हो सकते हैं।

WWE रॉ से जुड़ी हर एक खबर, स्लाइड और संभावनाएं पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

बैरन कॉर्बिन

Enter caption

पहले रॉ का कॉन्स्टेबल और अब एक्टिंग जनरल मैनेजर बनने के बाद बैरन कॉर्बिन के कैरेक्टर में अच्छा निखार आया है। बैरन अपने काम की वजह से एक बेहद शानदार अथॉरिटी फिगर लग रहे हैं। बैरन ने कई बार अपनी जनरल मैनेजर की शक्तियों का इस्तेमाल कर खुद को बड़े मैचों का हिस्सा बनाया है।

इस हफ्ते रॉ में भी बैरन कॉर्बिन ऐसा ही कर सकते हैं। बैरन कॉर्बिन एक अच्छा मैच लड़कर ओपन चैलेंज की अच्छी शुरुआत कर सकते हैं। ऐसा भी हो सकता है कि बैरन कॉर्बिन हार की स्थिति में ड्रू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले को बुलाकर सैथ पर अटैक करवा दें।

डॉल्फ जिगलर

Enter caption

सैथ रॉलिंस से पहले इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन रहे डॉल्फ जिगलर पिछले हफ्ते रॉ में शामिल नहीं हुए थे। उनकी गैरमौजूदगी में ड्रू मैकइंटायर ने बैरन कॉर्बिन और बॉबी लैश्ले के साथ मिलकर ब्रॉन स्ट्रोमैन को बुरी तरह से मारा था।

सैथ रॉलिंस ने जिगलर को हराकर चैंपियनशिप अपने नाम की थी। अब बार फिर से डॉल्फ जिगलर आकर सैथ रॉलिंस के साथ मैच लड़ सकते हैं। इस मैच में सैथ रॉलिंस के खिलाफ डॉल्फ जिगलर की हार इस टीम के बीच बिखराब के बीज बो सकती है। आज नहीं तो कल डॉल्फ जिगलर और ड्रू मैकइंटायर के बीच लड़ाई होकर रहेगी।

फिन बैलर

Enter caption

फिन बैलर को WWE रॉ के सबसे बदकिस्मत रैसलरों में से एक कहा जा सकता है। अच्छी पर्सनैलिटी, जबरदस्त काबिलियत, क्राउड का सपोर्ट होने के बावजूद भी बैलर के लिए WWE कोई भी अच्छी स्टोरीलाइन नहीं ढूंढ पाई है। रैसलमेनिया के बाद से बैलर ने कुछ भी खास नहीं किया है।

बैलर और सैथ रॉलिंस के बीच एक अच्छा मैच हो सकता है। दोनों के फेस रैसलर होने की वजह से नतीजा ना निकले तब भी चलेगा। इस मैच में डीन एम्ब्रोज़ की दखल से सैथ और उनके बीच की कहानी मजेदार बनाई जा सकती है।

ब्रे वायट

Enter caption

हाल ही में हुए स्टारकेड इवेंट के बाद रैसलिंग फैंस के बीच ब्रे वायट को लेकर ही चर्चा चल रही है। ब्रे वायट ने स्टारकेड इवेंट में वापसी करते हुए बैरन कॉर्बिन के खिलाफ जीत हासिल की है। अब ब्रे वायट का इस हफ्ते WWE रॉ में आना लगभग तय है।

ब्रे वायट रॉ में आकर सैथ रॉलिंस का चैलेंज स्वीकार कर सकते हैं। हमेशा की तरफ ब्रे वायट को फैंस की तरफ से जबरदस्त समर्थन मिल सकता। सैथ के खिलाफ तगड़ा मैच लड़कर ब्रे वायट फिर से अपनी धाक जमा सकते हैं।

Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...