Create

WWE WrestleMania Backlash के लिए अंतिम समय पर 6 बड़ी भविष्यवाणियां

रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस
रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस

WWE रेसलमेनिया (WrestleMania) 37 कई बड़े सवाल अपने पीछे छोड़ चला था, जिनके जवाब फैंस को रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) में मिल सकते हैं। जिमी उसो (Jimmy Uso) की वापसी ने सिजेरो (Cesaro) के खिलाफ मैच से पहले WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) की मुश्किलें भी बढ़ा दी हैं।

दूसरी ओर बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) की WWE चैंपियनशिप बेल्ट पर ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) और ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) खतरा बनकर मंडरा रहे हैं। स्मैकडाउन (SmackDown) विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) समेत कई अन्य सुपरस्टार्स के टाइटल आगामी इवेंट में दांव पर लगे होंगे।

ये भी पढ़ें: 5 चीजें जो WWE WrestleMania Backlash में जरूर होनी चाहिए

मैच कार्ड में शामिल 6 में से 5 मुकाबलों में कोई ना कोई टाइटल दांव पर लगा होगा। शो का एकमात्र नॉन-टाइटल मैच डेमियन प्रीस्ट (Damien Priest) और द मिज़ (The Miz) के बीच लड़ा जाएगा। इस आर्टिकल में आइए डालते हैं नजर WrestleMania Backlash के लिए अंतिम समय पर 6 बड़ी भविष्यवाणियों पर।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो WrestleMania Backlash में धमाकेदार वापसी कर सकते हैं

बियांका ब्लेयर WWE SmackDown विमेंस चैंपियनशिप को रिटेन करेंगी

WWE WrestleMania 37 में साशा बैंक्स को हराकर बियांका ब्लेयर नई SmackDown विमेंस चैंपियन बनी थीं। ब्लेयर बेबीफेस चैंपियन हैं और अपने इरादे स्पष्ट कर चुकी हैं कि वो लंबे समय तक चैंपियन बने रहना चाहती हैं। एक तरफ साशा बैंक्स को WrestleMania 37 के बाद छोटा ब्रेक दे दिया गया है, वहीं इस समय बेली उनकी नई चैलेंजर बनकर उभरी हैं।

बेली अभी तक हील सुपरस्टार के किरदार को शानदार तरीके से निभाती आई हैं। एक तरफ बैंक्स को ब्लेयर से अपनी हार का बदला पूरा करना है, वहीं बेली ने बैंक्स को धोखा देकर ही हील टर्न लिया था। इसलिए WrestleMania Backlash में 'द बॉस' की धमाकेदार वापसी देखी जा सकती है और यहां से अगले महीने Money in the Bank पीपीवी के लिए ट्रिपल थ्रेट चैंपियनशिप मैच की नींव रखी जा सकेगी।

ये भी पढ़ें: 5 चौंकाने वाली चीज जो WrestleMania Backlash में हो सकती हैं

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

शार्लेट बनेंगी नई Raw विमेंस चैंपियन

शार्लेट की गिनती WWE की सबसे सफल विमेंस सुपरस्टार्स में की जाने लगी है। इस समय उन्हें सोन्या डेविल का समर्थन प्राप्त है और उनकी जोड़ी अन्य विमेंस सुपरस्टार्स के लिए दिक्कतें पैदा कर रही है। WrestleMania Backlash में रिया रिप्ली को शार्लेट और असुका के खिलाफ अपने Raw विमेंस टाइटल को डिफेंड करना है। द क्वीन को अभी शानदार मोमेंट है, इसलिए उनके द्वारा असुका को पिन कर नई चैंपियन बनना कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी।

रे और डॉमिनिक मिस्टीरियो रचेंगे इतिहास

WWE WrestleMania Backlash के बिल्ड-अप में रे और डॉमिनिक मिस्टीरियो को SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में मजबूत ही दिखाया गया है। पिछले कुछ हफ्तों से चैंपियन होते हुए भी डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड को चैंपियंस के रूप में हाइप नहीं किया गया है। वहीं फिलहाल रे और डॉमिनिक को शानदार मोमेंटम प्राप्त है, जिसकी मदद से वो WWE इतिहास की सबसे पहली पिता-पुत्र की जोड़ी बन सकते हैं जिन्होंने टैग टीम चैंपियनशिप जीती हो।

बॉबी लैश्ले WWE चैंपियनशिप को रिटेन करेंगे

WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले पर बड़ा खतरा मंडरा रहा है, क्योंकि WrestleMania Backlash के लिए उनके दोनों चैलेंजर्स ड्रू मैकइंटायर और ब्रॉन स्ट्रोमैन को भी जबरदस्त मोमेंटम हासिल है। द हर्ट बिजनेस टूट चुका है, टी-बार और मेस भी फिलहाल लैश्ले की मदद करते दिखाई नहीं दिए हैं। इसके बावजूद ट्रिपल थ्रेट मैच का होना लैश्ले के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। रिंगसाइड पर MVP भी मौजूद रहेंगे, जो मैकइंटायर या स्ट्रोमैन का ध्यान भटका कर लैश्ले को जीतने में मदद कर सकते हैं।

द मिज़ और जॉन मॉरिसन की टीम टूट सकती है

WrestleMania Backlash में द मिज़ का सामना डेमियन प्रीस्ट से होने वाला है। ये भी गौर करने योग्य बात है कि पिछले कुछ महीनों में मिज़ कई बार अपने साथी जॉन मॉरिसन की हार का कारण बने हैं। इस मैच में अगर मॉरिसन अपने साथी की मदद करने की कोशिश करते हुए उन्हीं की हार का कारण बनते हैं तो दोनों के संबंधों में खटास पड़ सकती है। इस तरह के सैगमेंट्स का प्रीस्ट भी फायदा उठाते आए हैं। इस तरह से प्रीस्ट को ताकतवर दिखाया जा सकेगा, लंबे समय से चली आ रही स्टोरीलाइन समाप्त होगी, वहीं मिज़ और मॉरिसन के बीच दुश्मनी की शुरुआत भी हो सकेगी।

सैथ रॉलिंस की मदद से रोमन रेंस को जीत मिलेगी

WrestleMania Backlash में रोमन रेंस को सिजेरो के खिलाफ अपने WWE यूनिवर्सल टाइटल को डिफेंड करना है। लेकिन फिलहाल जिमी उसो ने उनकी मुश्किलें बढ़ाई हुई हैं, जो जे उसो को अपने साथ जोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। जिमी यहां तक कि एक बड़े मैच में सैथ रॉलिंस की हार का कारण भी बन चुके हैं। इस मैच में अगर द उसोज़ ने रेंस को हराने के लिए दखल देने की कोशिश की तो रॉलिंस अपने पूर्व पार्टनर की मदद के लिए आगे आकर उन्हें जीत दिलाने में अहम भूमिका निभा सकते हैं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment