6 सुपरस्टार्स जिनका WWE दिग्गजों पर Crush रहा है

लिव मोर्गन
लिव मोर्गन

WWE सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा प्रसिद्ध है। हर एक सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म पर WWE के लाखों फॉलोवर्स है। इस वजह से कंपनी अपने फैंस को जोड़े रखने के लिए अलग-अलग प्रकार के इंटरव्यू और पोल्स रखता रहता है। वैलेंटाइन डे के मौके पर WWE अपने सुपरस्टार्स से बचपन के क्रश के बारे में पूछता है।

कंपनी के यूट्यूब चैनल पर कई सारी वीडियो मौजूद है जहां WWE के सुपरस्टार्स अपने बचपन के पसंदीदा स्टार के बारे में बताते हैं। कुछ सुपरस्टार्स सेलिब्रिटी के नाम लेते हैं वहीं कुछ WWE के पूर्व सुपरस्टार्स के नाम ले लेते हैं। इसलिए हम बात करने वाले हैं 6 सुपरस्टार्स और उनके WWE में क्रश के बारे में।

6- WWE स्टार पेज को स्टीव ऑस्टिन थे पसंद

पेज WWE की सबसे प्रसिद्ध स्टार्स में से एक है। पेज ने अपने छोटे करियर में काफी ज्यादा नाम कमाया है। इस समय वो WWE में बैकस्टेज काम कर रही हैं और लगातार इंटरव्यू में नजर आती रहती है।

WWE की 'पॉप क्वेश्चन' वीडियो के दौरान पेज ने कहा था कि उन्होंने स्टोन कोल्ड पॉडकास्ट पर बताया था कि बचपन मे उन्हें स्टीव ऑस्टिन पर क्रश है। ऑस्टिन ने भी मजाक में कहा था कि एक जवान लड़की को गंजा आदमी पसंद आया।

5- रूबी रायट को स्टीव ऑस्टिन और रेजर रमोन पसंद थे

रूबी रायट बचपन से ही WWE की बड़ी फैन रही है और वो इसे देखकर ही बड़ी हुई है। सितंबर 2017 में रायट ने बचपन में अपने क्रश के बारे में बताया था और उन्होंने दो दिग्गजों का नाम लिया था।

उन्होंने कहा था कि उन्हें स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन और रेजर रमोन दोनों ही काफी ज्यादा पसंद थे। साथ ही वो दोनों में से एक को नहीं चुन पाएगी, उनके लिए ये टाई रहा था।

ये भी पढ़ें:- 4 कारण क्यों WWE ने अबतक रेट्रीब्यूशन के सदस्यों के बारे में नहीं बताया

4- रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग को मॉली हॉली पर क्रश था

रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग ने 2017 में बताया था कि उन्हें बचपन में WWE दिग्गज मॉली हॉली पर क्रश था। खास बात ये रही है कि दोनों ही स्टार्स एक जगह ट्रेनिंग किया करते थे। उस समय मॉली 18 साल की थी वहीं रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग लगभग 13-14 साल के थे।

स्ट्रॉन्ग की पसंद काफी अलग थी और मॉली इस बारे में अच्छे से जानती है। दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान हॉली ने बताया था कि उन्होंने अपनी WWE साथी विक्टोरिया को स्ट्रॉन्ग के एक मूव का उपयोग करने की सलाह दी थी।

3- वैनेसा बॉर्न को द रॉक थे पसंद

द रॉक काफी प्रसिद्ध सुपरस्टार्स में से एक रहे हैं। उन्होंने WWE में काफी ज्यादा नाम कमाया है। वैनेसा बॉर्न ने एक मौके पर बताया था कि द रॉक बचपन में उनके क्रश रह चुके हैं।

वैनेसा बॉर्न अब द रॉक की बेटी साइमन जॉनसन के साथ परफॉर्मेंस सेंटर में काम करती हैं। इस NXT स्टार ने कई मौकों पर द रॉक के लिए ट्वीट भी किये हैं, जो बताते हैं कि वो द रॉक को सबसे ज्यादा पसंद करती थी।

ये भी पढ़ें:- 4 मौके जब विंस मैकमैहन का गुस्सा उनकी बात नहीं मानने पर WWE सुपरस्टार्स पर निकला

2- लिव मॉर्गन को जॉन सीना पसंद थे

लिव मॉर्गन दो अलग-अलग मौकों पर बता चुकी है कि उन्हें जॉन सीना बचपन में काफी ज्यादा पसंद थे। 2017 के दौरान उन्होंने इस बारे में बात की थी। इसके ढाई साल बाद मॉर्गन ने फिर जॉन सीना को नाम लिया।

उन्हें मुख्य रूप से जॉन सीना का डॉक्टर ऑफ थगोनोमिक्स गिमिक पसंद था। 2017 में जॉन सीना और लिव मॉर्गन एक ही ब्रांड का हिस्सा रहे थे। अब जॉन सीना WWE में एक्टिव नहीं रहते हैं।

1- जैसी कमैया को जॉन सीना पर था क्रश

सिर्फ लिव मॉर्गन को ही जॉन सीना पसंद नहीं थे। दरअसल, जॉन सीना वर्तमान NXT स्टार जैसी कमैया के भी क्रश रह चुके हैं। जैसी ने कहा था कि उन्हें निकी बैला और जॉन सीना की जोड़ी पसंद थी।

जैसी की पसंद काफी अलग थी। खैर, अब जॉन और निकी साथ नहीं है। दोनों ने लंबे समय पहले ही अलग होने का निर्णय ले लिया था।

ये भी पढ़ें:- 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें आप नहीं जानते वो पॉल हेमन के क्लाइंट रह चुके हैं

Quick Links

App download animated image Get the free App now