Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

6 चीज़ें जो WWE ने Royal Rumble से पहले की Raw में इशारों-इशारों में बताई 

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Jan 2020, 11:30 IST

What a night!

रॉयल रंबल से पहले हमें एक शानदार रॉ एपिसोड देखने को मिला। अबतक रेड ब्रांड के लिए ये साल काफी अच्छा गया है। कंपनी ने शानदार काम किया है और इस वजह से फैंस भी खुश हैं। हालाँकि कई फैंस ऐसे भी हैं जिन्हें इस हफ्ते के शो का अंत ज्यादा पसंद नहीं आया लेकिन इसके बावजूद शो शानदार था।

ये भी पढ़ें: Royal Rumble से पहले हुए Raw के आखिरी एपिसोड और सैथ रॉलिंस के चैंपियन बनने के बाद आई जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

पिछले 3 हफ़्तों में हमें रॉ के सैगमेंट्स अच्छे होते हुए नज़र आये हैं और अब ऐसा लग रहा है कि इससे रॉयल रंबल को काफी फायदा होने वाला है। आइये जानें इस हफ्ते की रॉ में WWE ने फैंस को क्या इशारों-इशारों में बताया।

#6 रिकोशे को एक बड़ा पुश मिलेगा


An interesting confrontation

इस हफ्ते रॉ में ब्रॉक लैसनर भी मौजूद थे। पॉल हेमन ने एक बार फिर से फैंस को याद दिलाया कि लाकर रूम में ऐसा कोई भी रेसलर नहीं है जो लैसनर का सामना करने के लायक हो। पिछले हफ्ते लैसनर के सामने आर ट्रुथ आए थे लेकिन इस हफ्ते पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन रिकोशे ने द बीस्ट का सामना किया।

रिकोशे ने लैसनर को रॉ में मैच के लिए चैलेंज किया लेकिन फिर मौजूदा WWE चैंपियन ने उनपर हमला कर दिया और इस सैगमेंट का अंत हुआ। 

इस बात को हर फैन जानता है कि हेमन, रिकोशे को पुश देना चाहते हैं और भले ही इस हफ्ते की रॉ में इसका उल्टा हुआ, जल्द ही उन्हें बड़ा पुश मिल सकता है।

1 / 6 NEXT
Published 21 Jan 2020, 11:30 IST
Advertisement
Fetching more content...