Create
Notifications

जॉन सीना के साथ टीम बनाने को लेकर पूर्व WWE चैंपियन ने किया ट्वीट, कहा- मुझे पैसों की जरूरत थी

WWE सुपरस्टार ने किया ट्वीट
WWE सुपरस्टार ने किया ट्वीट
PANKAJ
SENIOR ANALYST

डॉल्फ जिगलर (Dolph Ziggler) ने WWE सुपरस्टार जॉन सीना (John Cena) के साथ टीम बनाने को लेकर बड़ा बयान दिया। साल 2015 में Beast In The East इवेंट में जिगलर और सीना ने टीम बनाकर केन और किंग बैरेट का सामना किया था। ये एक टीग टीम मैच हुआ था। 24 मिनट के इस मैच में सीना और जिगलर ने जीत हासिल की थी। जॉन सीना ने जीत के बाद जिगलर का हाथ उठाकर जश्न मनाया था। जिगलर ने हाल ही में इस जीत की तस्वीर पोस्ट की। जिगलर ने इसमें तीन उल्टी करने वाले इमोजी भी लगाए।

यह भी पढ़ें: 380 दिन तक चैंपियन रहने वाले WWE दिग्गज को लगी गंभीर चोट, 9 महीने के लिए एक्शन से हुए बाहर

जिगलर ने WWE दिग्गज जॉन सीना को लेकर किया ट्वीट

WWE सुपरस्टार जिगलर ने इसके बाद एक और ट्वीट किया। जिगलर ने लिखा कि वो बहुत यंग थे और उन्हें पैसों की जरूरत थी।

यह भी पढ़ें:WWE ने बड़े मैच को किया कैंसिल, रोमन रेंस की हुई बुरी तरह पिटाई, फेमस सुपरस्टार 9 महीने के लिए बाहर

यह भी पढ़ें: 380 दिनों तक चैंपियन रहने वाले WWE दिग्गज सुपरस्टार के लंबे समय के लिए बाहर होने के बाद साथी सुपरस्टार्स की प्रतिक्रियाएं सामने आई

साल 2014-15 में बेबीफेस के रूप में जिगलर ने शानदार काम किया था। Survivor Series 2014 में जिगलर ने सभी को अकेले पस्त कर दिया था और इसके बाद वो WWE यूनिवर्स की नजरों में आ गए। क्राउड ने जिगलर का खड़े होकर स्वागत किया था।

जिगलर ने अभी तक जिस प्रकार परफॉर्मेंस दी वो बहुत ही शानदार रही। कई दिग्गजों के साथ उनका मुकाबला हुआ। रिंग में जिगलर के मूव्स को फैंस बहुत पसंद करते हैं। जिगलर को WWE ने ज्यादा पुश नहीं दिया। जॉन सीना के साथ जिगलर ने कई बार रिंग शेयर किया। कई बार सीना को लेकर जिगलर ने अच्छे बयान दिए। जिगलर पहले कह चुके हैं कि जॉन सीना से रिंग में मैंने बहुत कुछ सीखा।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now