Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रेसलिंग से जुड़ी 6 अफवाह जो सच होनी चाहिए और 6 जो सच साबित नहीं होनी चाहिए

  • WWE इस समय दुनिया की सबसे बड़ी प्रो रेसलिंग कंपनी है और वह अपने सभी ब्रांड के टीवी शो को अच्छा बनाने के लिए बहुत मेहनत कर रही हैं।
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 10 Feb 2020, 11:29 IST

द बीस्ट
द बीस्ट

WWE इस समय दुनिया की सबसे बड़ी प्रो रेसलिंग कंपनी है और वह अपने सभी ब्रांड के टीवी शो को अच्छा बनाने के लिए बहुत मेहनत कर रही ताकि प्रो रेसलिंग फैंस को अच्छी स्टोरीलाइन दी जा सके। पिछले सप्ताह के रॉ, स्मैकडाउन और NXT ब्रांड तीनों ही शो की क्रिएटिव टीम बहुत अच्छा काम किया।

कंपनी की नजर अब इस साल होने वाले रेसलमेनिया 36 पर हैं और इस पीपीवी के लिए WWE ने स्टोरीलाइन तैयार करना शुरू कर दिया है ताकि फैंस इस इवेंट में होने वाली सभी मैच की स्टोरीलाइन से अच्छे से जुड़़ पाएं। इस समय रेसलिंग को लेकर बहुत सी अफवाह निकलकर सामने आ रही है लेकिन इन अफवाह में कुछ सही साबित होती है तो कुछ नहीं। हाल ही यह अफवाह निकलकर सामने आ रही थी कि दिग्गज सुपरस्टार ऐज WWE में अपनी वापसी कर सकते हैं और उन्होंने रॉयल रंबल में वापसी कर सभी फैंस को चौंका दिया लेकिन पूर्व दिग्गज सुपरस्टार स्टिंग की वापसी की खबर अभी तक अफवाह ही है।

यह भी पढ़े: WWE Super ShowDown में रोमन रेंस vs किंग कॉर्बिन के बीच स्टील केज मैच कराने के 3 बड़े कारण  

इस आर्टिकल में हम उन 6 अफवाह के बारें में बात करेंगे जो सच होनी चाहिए और WWE से जुड़ी वह अफवाह जो सच साबित नहीं चाहिए।

# 6 अफवाह सच हो: ट्रिपल एच इस नए सुपरस्टार के काम से खुश है

ट्रिपल एच
ट्रिपल एच

नए रेसलिंग सुपरस्टार के काम को देखकर उनमें से सबसे अच्छे रेसलर्स को कंपनी में लाना ट्रिपल एच का काम है ताकि WWE को अच्छे रेसलर्स मिल सके। ट्रिपल एच वर्तमान में NXT ब्रांड के काम को देख रहे हैं और ब्रांड इस बहुत अच्छा काम कर रहा है।

टॉकस्पोर्ट एलेक्स मैककार्थी के अनुसार इस समय ट्रिपल एच यूके NXT ब्रांड के सुपरस्टार इल्जा ड्रैगुनोव पर अपनी नजर रखे हुए है और वह उनके रिंग में काम से बहुत ज्यादा खुश है। रिया रिप्ले भी पहले इस ब्रांड का हिस्सा थी और उन्होंने इस ब्रांड में बहुत अच्छा काम किया था। अगर यह अफवाह सही साबित होती है तो बहुत अच्छा होगा क्योंकि इस सुपरस्टार के अंदर अपनी रिंग स्किल और प्रोमो कट करने की तकनीक बहुत अच्छी है।

 #6 अफवाह सच न हो: विंस और बीस्ट को इस सुपरस्टार से परेशानी है

विंस और द बीस्ट
विंस और द बीस्ट

ब्रॉक लैसनर एक बार फिर रॉयल रंबल के बाद सुर्खियों में थे क्योंकि इस पीपीवी के बाद यह खबर निकलकर सामने आई थी कि इस पीपीवी के बैकस्टेज में उनके और NXT स्टार मैट रिडल के बीच कुछ तकरार हुई थी।लैसनर ने साफ तौर पर मैट रिडल से यह कह दिया था कि, ''तुम्हें मेरा नाम और मुझे टैग करना बंद करना होगा क्योंकि मैं और तुम दोनों एक साथ कभी काम नहीं करने वाले हैं।''

Advertisement

इस तकरार के बाद यह अफवाह निकलकर सामने आई थी कि विंस मैकमैहन NXT सुपरस्टार मैट रिडल से नाराज है क्योंकि वह बार- बार दिग्गज रेसलर्स द बीस्ट और गोल्डबर्ग को मैच के लिए चैलेंज कर रहे जबकि यह कंपनी ने इस बारे में अभी तक कुछ नहीं सोचा है। विंस को लगता है कि मैट रिडल ये सब कर अन्य रेसलर्स की बेइज्जती कर रहे हैं और कंपनी की भी बेइज्जती कर रहे हैं। यह अफवाह सच साबित नहीं होनी चाहिए क्योंकि यह NXT रेसलर रेसलिंग में बहुत अच्छा है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 6 NEXT
Published 10 Feb 2020, 11:29 IST
Advertisement
Fetching more content...