Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

6 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें जॉन सीना कभी भी नहीं हरा पाए

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Sep 13, 2019
Sep 13, 2019 IST

जॉन सीना
जॉन सीना

जॉन सीना डब्लू डब्लू ई (WWE) के सबसे प्रसिद्ध और दिग्गज सुपरस्टार्स में से एक रहे हैं। सीना ने सन 2000 में WWE में डेब्यू किया था और इसके बाद उन्होंने रेसलिंग जगत में काफी ज्यादा नाम कमाया। उन्होंने WWE के लगभग हर दिग्गज के साथ रिंग में काम किया है।

खास बात तो यह है कि उनके पास सबसे ज्यादा 16 बार WWE चैंपियनशिप जीतने का रिकॉर्ड है। उन्होंने कई सारे दिग्गज सुपरस्टार्स को हराया है लेकिन कुछ ऐसे सुपरस्टार्स भी रहे हैं जिन्हें जॉन सीना कभी भी हरा नहीं सके। आइए जानते हैं 6 सुपरस्टार के बारे में जिन्हें जॉन सीना कभी भी हरा नहीं पाए।

#6 केविन फेडरलाइन 

केविन फेडरलाइन एक प्रसिद्ध इंग्लिश रैपर थे जो 2006 में अपने गाने के प्रमोशन के लिए WWE में आए थे। इस दौरान उनकी फ़्यूड जॉन सीना के साथ हुई। कुछ समय तक चली स्टोरीलाइन के बाद हमें दोनों के बीच मैच देखने को मिला।

ये भी पढ़ें:- 5 विमेंस सुपरस्टार्स जो द फीन्ड का साथ देने के लिए सिस्टर एबीगेल का किरदार निभा सकती है

2007 की एक रॉ में केविन फेडरलाइन और जॉन सीना के बीच मैच हुआ था जहां सीना का पलड़ा भारी रहा था। अंत में उमागा ने इंटरफेरेंस की वजह से केविन को जीत मिली। इसके बाद दोनों के बीच कभी मैच नहीं हुआ और इसके चलते सीना कभी भी फेडरलाइन को हरा नहीं पाए।

#5 टॉमी ड्रीमर

टॉमी ड्रीमर
टॉमी ड्रीमर

टॉमी ड्रीमर को ECW में अपने काम के लिए जाना जाता है। पूर्व ECW वर्ल्ड चैंपियन का 2002 में जॉन सीना के खिलाफ मैच हुआ था। यह उनका सीना के खिलाफ पहला और अंतिम मैच था। 

सारे लोगों को लग रहा था कि जॉन आसानी से मैच में जीत हासिल कर लेंगे लेकिन टॉमी ड्रीमर ने जीत हासिल करके सबको चौंका दिया। इस प्रकार से 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन ने कभी भी ड्रीमर को नहीं हराया।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...