Create
Notifications

WWE से जुड़ी 6 अफवाहें जो गलत साबित हुई 

ड्रू मैकइंटायर & रे मिस्टीरियो
ड्रू मैकइंटायर & रे मिस्टीरियो
Subham Pal

WWE में इतने सालों के दौरान काफी बदलाव देखने को मिला है और अब ऐसा वक्त आ चुका है जहां फैंस WWE के ऑन-स्क्रीन स्टोरीलाइंस और फ्यूड्स के साथ-साथ सुपरस्टार्स के ऑफ-स्क्रीन जिंदगी में भी दिलचस्पी लेने लगे हैं।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स और उनके ड्रीम मैच

यही नहीं, इंटरनेट के जरिए WWE और सुपरस्टार्स से जुड़ी अफवाहें बड़ी संख्या में लोगों के पास पहुंच रही है। हालांकि, ये अफवाहें हमेशा सही साबित नहीं होती और इस आर्टिकल में हम WWE से जुड़े 6 ऐसे ही अफवाहों के बारे में बात करने वाले हैं जो गलत साबित हुई।

6- WWE सुपरस्टार अपोलो क्रूज का हील टर्न

कुछ समय पहले यह अफवाह सामने आई थी कि अपोलो क्रूज हील टर्न लेकर MVP के स्टेबल को ज्वाइन करने वाले हैं। हालांकि, ऐसा कुछ नहीं हुआ और वह पिछले हफ्ते रॉ में एंड्राडे को हराकर नए यूएस चैंपियन बने। एंड्राडे जैसे हील सुपरस्टार पर अपोलो की जीत दर्शाती है कि WWE आगे भी उन्हें बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में बुक करने वाली है।

5- मनी इन द बैंक मैच को पूरे पीपीवी के दौरान कराने की अफवाह

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि इस साल मनी इन द बैंक पीपीवी का आयोजन WWE हेडक्वार्टर्स में कराया गया। अफवाहों की माने तो WWE इस मैच को पूरे शो के दौरान बीच-बीच में सैगमेंट के रूप में दिखाना चाहती थी। हालांकि, यह अफवाह गलत साबित हुई और इस मैच को शो के मेन इवेंट में कराया गया।

4- WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स के मिस्टर मनी इन द बैंक बनने की अफवाह

एजे स्टाइल्स ने रॉ के दौरान हुए गौंटलेट मैच को जीतकर मनी इन द बैंक लैडर मैच में जगह बनाई थी। एजे के गौंटलेट मैच जीतने के बाद ही उनके मिस्टर मनी इन द बैंक बनने की अफवाहों ने जोर पकड़ लिया था लेकिन यह अफवाह भी गलत साबित हुई।

3- WWE सुपरस्टार ओटिस के टैग टीम चैपियंस के खिलाफ कैश इन करने की अफवाह

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि WWE सुपरस्टार ओटिस मिस्टर मनी इन द बैंक बने और आपको बता दें, मनी इन द बैंक पीपीवी से पहले इंटरव्यू में ओटिस ने कहा था कि वह ब्रीफकेस जीतने के बाद टकर के साथ मिलकर टैग टीम चैपियंस को चैलेंज करेंगे। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि उन्होंने अपना प्लान बदल लिया है और वह अब इसे ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ कैश इन करना चाहते हैं।

2- रे मिस्टीरियो के मनी इन द बैंक पीपीवी के बाद कंपनी छोड़ने की अफवाह

रे मिस्टीरियो के मनी इन द बैंक पीपीवी के बाद WWE छोड़ने की अफवाह थी लेकिन यह अफवाह गलत साबित हुई और वह अभी भी कंपनी में बने हुए हैं। हालांकि, इस हफ्ते राॅ में रे मिस्टीरियो का रिटायरमेंट सेरेमनी होना है लेकिन मिस्टीरियो के दुश्मन सैथ के इस सेरेमनी का होस्ट होने के कारण ऐसा लग रहा है कि मिस्टीरियो इस सेरेमनी के दौरान शायद ही रिटायरमेंट लेंगे।

1- WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंंस के फेस टर्न लेने की अफवाह

जब सैथ राॅलिंस ने कुछ हफ्ते पहले रॉ में मिस्टीरियो को चोटिल करने के बाद एलिस्टर ब्लैक से माफी मांगी तो उनके फेस टर्न लेने की अफवाहें जोर पकड़ने लगी। हालांकि, यह अफवाह भी गलत साबित हुई और द आर्किटेक्ट ने एलिस्टर ब्लैक पर हमला करके यह दर्शाया कि वह अभी भी हील सुपरस्टार हैं।

Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...