Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

6 बड़ी बातें जो WWE ने SmackDown के दौरान इशारों-इशारों में बताई

  • स्मैकडाउन का एपिसोड काफी ज्यादा खास था, जानें इशारों में बताई बातों के बारे में
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 01 Feb 2020, 13:05 IST

रोमन
रोमन

स्मैकडाउन का एपिसोड काफी ज्यादा खास रहा। रॉयल रंबल के सफल समापन के बाद स्मैकडाउन के एपिसोड ने फैंस को बिल्कुल निराश नहीं किया। WWE ने शो में बड़े मैच बुक किये थे। मेन इवेंट में 6 मैन टैग टीम मैच देखने को मिला था जहां कॉर्बिन को डॉग फूड से नहलाया गया। 

इसके अलावा इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए भी शिंस्के नाकामुरा और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच मैच हुआ जहां नया चैंपियन देखने को मिला। ओटिस और मैंडी का लव एंगल देखने को मिला। WWE ने इसके अलावा भी कई सारी दुश्मनियाँ आगे बढ़ाई। कंपनी का अगला बड़ा इवेंट सुपर शोडाउन है और इसके लिए WWE अब तैयारियां कर रहा है।

WWE ने स्मैकडाउन में कई सारी चीज़ें बताई। इस दौरान कुछ चीज़ों के संकेत दिए। इसलिए हम बात करने वाले हैं 6 चीज़ों के बारे में जो WWE ने स्मैकडाउन के दौरान इशारों में बताई। 

#6 रोमन रेंस की दुश्मनी का अंत?

रोमन रेंस और किंग कॉर्बिन की दुश्मनी की असल शुरुआत डॉग फूड वाले सैगमेंट से हुई थी जहां किंग और उनके साथियों ने मिलकर रेंस को डॉग फूड से लतपत कर दिया था।

स्मैकडाउन के मेन इवेंट में रोमन और उसोज़ ने कॉर्बिन से अपना बदला ले लिया। WWE ने यहां संकेत देकर बताया कि अब इन दोनों रेसलर्स की दुश्मनी का अंत हो चुका है और अब यह शायद ही आमने-सामने आएंगे। 

#5 मैंडी और ओटिस के बीच होगी अनबन

मैंडी और ओटिस का लव एंगल काफी ज्यादा खास रहा है। ओटिस कई मौकों पर मैंडी को बचा चुके हैं और साफ पता चल रहा है कि मैंडी पूरी तरह स ओटिस का उपयोग कर रही है।

आज स्मैकडाउन के एपिसोड से WWE ने इशारों-इशारों में बता दिया कि दोनों के बीच जल्द ही अनबन होने वाली है। अब देखना होगा कि यह स्टोरीलाइन किस प्रकार से खत्म होगी।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- 3 कारण क्यों मैकइंटायर ने WrestleMania 36 के मेन इवेंट के लिए ब्रॉक लैसनर को चैलेंज किया

1 / 3 NEXT
Published 01 Feb 2020, 13:05 IST
Advertisement
Fetching more content...