Create

5 पुराने दोस्त जो Royal Rumble के दौरान एक साथ दिखे

पुराने दोस्त रॉयल रंबल 2020 में नजर आए
पुराने दोस्त रॉयल रंबल 2020 में नजर आए

रॉयल रंबल पीपीवी में कई सारे शानदार मैच देखने को मिले। इस दौरान कई सारे पुराने दोस्त और दुश्मनी आमने-सामने आए। रॉयल रंबल का पूरा इवेंट बड़े फेस-ऑफ के लिए ही जाना जाता है। 2020 का रॉयल रंबल काफी खास था। दोनों रॉयल रंबल मैचों के अलावा टाइटल मैच भी शानदार रहे थे।

रॉयल रंबल मैचों में अक्सर पुराने दोस्त आमने-सामने आते हैं लेकिन यह मैच हर सुपरस्टार के लिए जरूरी रहता है। इस वजह से मुकाबले में दो दोस्त भी आपस मे भीड़ जाते हैं। 2020 के रॉयल रंबल में कई सारे पुराने साथी एक रिंग में नजर आए हैं।

इस प्रकार की चीज़ देखकर हर एक फैन काफी ज्यादा खुश हुआ होगा और प्रो-रेसलिंग फैन की पुरानी यादें ताजा हो गयी होगी। इसलिए हम बात करने वाले हैं 5 पुराने दोस्तों के बारे में जो रॉयल रंबल के दौरान एक साथ दिखे।

#5 ड्रू मैकइंटायर और डॉल्फ ज़िगलर

youtube-cover

ड्रू मैकइंटायर और डॉल्फ ज़िगलर काफी अच्छे दोस्त रह चुके हैं। दोनों बाद में बड़े दुश्मनी भी बन गए थे। कुछ सालों पहले ड्रू ने मेन रोस्टर पर डॉल्फ ज़िगलर के साथ वापसी की थी। यह दोनों कई महीनों तक साथ नजर आए थे और इसके अलावा वह टैग टीम टाइटल भी जीतने में सफल रहे थे।

दोनों के बीच बाद में भी दुश्मनी भी हुई थी। रॉयल रंबल 2020 में यह पुराने दोस्त फिर रिंग में नजर आए। ड्रू मैकइंटायर ने ब्रॉक लैसनर को एलिमिनेट किया था। इसके बाद डॉल्फ ने 19वें नम्बर पर एंट्री की थी और वह सीधा ड्रू के सामने खड़े हो गए।

इसके बाद दोनों के बीच लड़ाई भी देखने को मिली। दोनों सुपरस्टार्स को रॉयल रंबल मैच में देखकर काफी अच्छा लगा।

ये भी पढ़ें:- 3 कारणों से रोमन रेंस ने Royal Rumble 2020 में किंग कॉर्बिन को हराया

#4 शैल्टन बैंजामिन और ब्रॉक लैसनर

youtube-cover

ब्रॉक लैसनर ने रॉयल रंबल मैच काफी शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने पहले स्थान पर एंट्री करते हुए 13 सुपरस्टार्स को लगातार एलिमिनेट किया था। इस दौरान 10वें स्थान पर शैल्टन ने एंट्री की थी।

ब्रॉक और बैंजामिन काफी अच्छे दोस्त रहे हैं। उन्होंने एक साथ ट्रेनिंग भी की है और वह टैग टीम में भी कम कर चुके हैं। रॉयल रंबल में दोनों दोस्तों का आमना-सामना हुआ जहां ब्रॉक का पलड़ा भारी रहा।

#3 ड्रू मैकइंटायर और बैरन कॉर्बिन

youtube-cover

ड्रू और कॉर्बिन काफी अच्छे दोस्त रहे हैं। दोनों ने शील्ड के खिलाफ साथ में काम किया था। ड्रू ने मैच में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रखा था जिसके बाद 22वें स्थान पर किंग कॉर्बिन ने एंट्री की।

मैकइंटायर ने मैच के दौरान किंग कॉर्बिन को एलिमिनेट कर दिया। हर एक फैन और खुद किंग इस चीज़ को देखकर काफी ज्यादा शॉक हो गए थे। मैच के दौरान ड्रू ने अपने पुराने साथी को धोखा दिया।

ये भी पढ़ें:- Royal Rumble मैच में रोमन रेंस की हार के 3 बड़े कारण

#2 ऐज और रैंडी ऑर्टन

ऐज ने रॉयल रंबल मैच के दौरान 9 सालों बाद वापसी की। ऐज के लिए यह मैच काफी ज्यादा खास था। कुछ समय मुकाबले में बिताने के साथ ही 25वें स्थान पर रैंडी ऑर्टन ने एंट्री की। उनके रिंग में आने से पुरानी यादें ताजा हो गयी।

ऐज और ऑर्टन टैग टीम पार्टनर रह चुके हैं। उनकी टीम का नाम रेटेड-RKO था। पूर्व टैग टीम चैंपियंस काफी अच्छे दोस्त है और मैच के दौरान भी उन्होंने कई मौकों पर साथ काम किया।

#1 सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस

सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस की दोस्ती के बारे में हर एक WWE फैन को पता है। दोनों ने साथ में डेब्यू किया था और वह कई सालों तक साथ नजर आए हैं। कुछ सालों पहले भी वह एक साथ नजर आए थे।

रॉयल रंबल में दोनों दोस्त दुश्मनों की तरह लड़ते हुए नजर आए। दरअसल, द बिग डॉग और सैथ रॉलिंस के बीच रॉयल रंबल में अनबन देखने को मिली। बाद में रॉलिंस ने अपने पूर्व साथी से मदद की मांग की लेकिन यह चीज़ संभव नहीं हो पाई।

ये भी पढ़ें:- WWE सुपरस्टार्स जिन्हें जॉन सीना हरा नहीं पाए

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment