Create

6 सुपरस्टार्स जो साल 2021 में WWE में अपना पहला टाइटल जीत सकते हैं 

क्या डॉमिनिक मिस्टीरियो साल 2021 में WWE में चैंपियन बन पाएंगे?
क्या डॉमिनिक मिस्टीरियो साल 2021 में WWE में चैंपियन बन पाएंगे?
Subham Pal

इस साल WWE में कई रोचक चीजें होने की संभावना है जहां कई युवा रेसलर्स इस साल WWE के ब्रेकआउट सुपरस्टार बन सकते हैं। संभावना यह भी है कि साल 2021 में कुछ सुपरस्टार्स कंपनी में अपना पहला टाइटल जीतते हुए नजर आ सकते हैं। इस बात में कोई शक नहीं है कि पिछले साल कोरोना महामारी की वजह से WWE के प्रोडक्ट पर काफी असर पड़ा था लेकिन इसके बावजूद पिछले साल कंपनी में कुछ दिलचस्प चीजें देखने को मिली थी।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो रेसलर बनने से पहले दूसरे प्रोफेशन में अपना करियर बनाना चाहते थे

क्रिएटिव नजरिए से देखा जाए तो यह साल 2021 WWE के बेहतरीन साबित हो सकता है। आपको बता दें, इस वक्त रोस्टर में कुछ ऐसे सुपरस्टार्स जिन्होंने अपने परफॉर्मेंस से सबको काफी प्रभावित किया है लेकिन इन सुपरस्टार्स को अभी तक कंपनी में एक भी टाइटल जीतने का मौका नही मिल पाया है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 6 सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो कि साल 2021 में WWE में अपना पहला टाइटल जीत सकते हैं।

6- सोन्या डेविल साल 2021 में WWE विमेंस चैंपियन बन सकती हैं

सोन्या डेविल ने नए साल में SmackDown के एपिसोड के दौरान लंबे समय बाद WWE में अपनी वापसी की। हालांकि, WWE चाहती तो सोन्या की वापसी Royal Rumble पीपीवी में भी करा सकती थी लेकिन पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड में भी सोन्या की वापसी देखकर उनके फैंस को काफी खुशी हुई थी। सोन्या डेविल ने साल 2020 में WWE में शानदार परफॉर्मेंस दी थी और ऐसा लग रहा है कि इसका ईनाम उन्हें साल 2021 में मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: 3 बड़ी गलती जो WWE ने साल 2021 की पहली RAW में की

संभावना है कि डेविल कुछ समय तक SmackDown में बेहतरीन प्रोमो देना जारी रखने के बाद SmackDown विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स के साथ फ्यूड में आ सकती हैं और उम्मीद है कि वह इस फ्यूड के दौरान साशा बैंक्स को हराकर नई SmackDown विमेंस चैंपियन बनेंगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

5- ओटिस साल 2021 में चैड गेबल के साथ मिलकर WWE SmackDown टैग टीम चैपियंस बन सकते हैं

साल 2020 WWE सुपरस्टार ओटिस के लिए उतार-चढ़ाव वाला साल रहा था और वह पिछले कुछ समय से चैड गेबल के साथ एक टैग टीम के रूप में काम कर रहे हैं। इन दोनों ही सुपरस्टार्स ने अभी तक एक टीम के रूप में काफी प्रभावित किया है।

अगर ये दोनों सुपरस्टार्स लंबे समय तक एक टैग टीम के रूप में अपना बेहतरीन परफॉर्मेंस देना जारी रखते हैं तो इस टीम को जल्द ही SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका मिल सकता है और इस मैच को जीतकर ये दोनों सुपरस्टार्स नए चैंपियन बन सकते हैं।

4- डॉमिनिक मिस्टीरियो साल 2021 में रे मिस्टीरियो या मर्फी के साथ टैग टीम चैंपियंस बन सकते हैं

डॉमिनिक मिस्टीरियो साल 2020 में WWE में डेब्यू करते हुए सैथ राॅलिंस और मर्फी जैसे कुछ सुपरस्टार्स के खिलाफ बेहतरीन मैचों का हिस्सा रहे थे और ऐसा लग रहा है कि साल 2021 उनके लिए बेहतरीन साल साबित हो सकता है। संभावना है कि डॉमिनिक मिस्टीरियो इस साल रे मिस्टीरियो या मर्फी के साथ मिलकर टैग टीम चैपियंस बन सकते हैं, हालांकि, अगर डॉमिनिक अपने पिता रे मिस्टीरियो के साथ टैग टीम चैंपियन बनते हैं तो फैंस को ज्यादा अच्छा लगेगा।

3&2 रूबी रायट और लिव मॉर्गन साल 2021 में WWE विमेंस टैग टीम चैपियंस बन सकती हैं

रायट स्कवॉड की रूबी रायट और लिव मॉर्गन साल 2020 में रियूनाइट हुई थी और इसके बाद से ही इस टैग टीम का विमेंस टैग टीम डिवीजन में काफी दबदबा बना हुआ है। आपको बता दें, पिछले कुछ समय में रायट स्कवॉड ने कई मैचों में जीत दर्ज की है और इस टीम को जल्द ही शार्लेट फ्लेयर और असुका के खिलाफ विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका मिल सकता है।

संभावना है कि रायट स्कवॉड इस मैच में शार्लेट और असुका को हराकर नई विमेंस टैग टीम चैपियंस बनेंगी जिसके बाद शार्लेट, असुका के साथ RAW विमेंस चैंपियनशिप फ्यूड शुरू कर सकती हैं।

1- बियांका ब्लेयर जल्द ही SmackDown विमेंस चैंपियन बन सकती हैं

बियांका WWE की उन बेहतरीन परफॉर्मर्स में से एक हैं जिन्हें अभी तक मेन रोस्टर में टाइटल जीतने का मौका नही मिल पाया है लेकिन संभावना है कि वह जल्द ही चैंपियन बन सकती हैं। आपको बता दें, बियांका ब्लेयर के 2021 Royal Rumble मैच जीतने की अफवाह है और पिछले साल रॉयल रंबल मैच में भी बियांका ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 8 सुपरस्टार्स को एलिमिनेट किया था।

उम्मीद है कि वह 2021 रॉयल रंबल मैच जीतकर रेसलमेनिया 37 में साशा बैंक्स को हराकर नई SmackDown विमेंस चैंपियन बनेंगी।

Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...